भैंकर

Constable Hanging On Bonnet 4 किलोमीटर दौड़ाई कार, सीसीटीवी में कैद हुई खौफनाक घटना

Constable Hanging On Bonnet इंदौर में एक कार चालक ने पुलिस कांस्टेबल को बोनट पर लटका दिया

Constable Hanging On Bonnet इंदौर में एक सनकी कार चालक ने पुलिस कांस्टेबल (Constable) को बोनट पर लटका दिया। चालक का मन यहाँ भी नहीं भराया तो उसने चार किलो मीटर से अधिक दुरी तक कार दौड़ाया। जिससे पुलिस कांस्टेबल की जान को खतरा हो गया था। जिसने भी यह देखा वह सहम गया। पुलिस ने आरोपी कार चालक Car Driver को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़े बीमा कंपनियों कर रही परेशान, तो ऐसे करें उनकी शिकायत

जब सड़क या किसी चौराहे पर ट्रैफिक कर्मी किसी को रोकते हैं तो उनका मकसद यह देखना होता है कि सामने वाला ट्रैफिक नियमों का पालन कर रहा है या नहीं। लेकिन कई बार लोग नियमों का पालन नहीं करते पाए जाते हैं और अधिक अपराध भी कर बैठते हैं। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल को कार समेत चार किलोमीटर तक बोनट पर घूमा दिया गया।

सीसीटीवी फुटेज

ये भी पढ़े बैंकों में बिना कमीशन कटे-फटे नोट बदले, पूरी प्रोसेस

दरअसल, यह घटना मध्य प्रदेश के इंदौर की है। इसका एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे कार चालक द्वारा पुलिस कांस्टेबल को परेशान किया गया। यह सब तब हुआ जब पुलिस टीम आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी और कुछ का चालान भी कर रही थी। इसी दौरान यह कार चालक नियमों को धता बता वहां से निकल रहा था।

लटका रह गया कांस्टेबल

जैसे ही पुलिस कांस्टेबल उसे रोकने के लिए आगे आया, चालक ने उसे बोनट पर ही तेजी से खींच लिया। कार चालक ने रुकने के बजाय कार की गति बढ़ा दी और भागने का प्रयास करने लगा। कार की रफ्तार बढ़ती देख पुलिस कांस्टेबल बोनट पर लटक कर लटक गया। ट्रैफिक पुलिस को कार के बोनट पर लटका देख भी कार चालक ने कार नहीं रोकी और कार को वहां से भगा ले गया।

ये भी पढ़े सड़क पर लड़कियों ने किया डांस! पुलिस करेगी कार्रवाई

आरोपी गिरफ्तार केस दर्ज

आखिरकार चार किलोमीटर दूर जाकर पुलिस की एक टीम ने कार सवार को रोक लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि सिपाही का नाम पुलिस कांस्टेबल शिव सिंह है और उसने बहादुरी दिखाते हुए चार किलोमीटर तक कार के बोनट पर लटका रहा। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया है।

वाट्सऐप पर जुड़िये हमारे साथ

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Back to top button
अक्षय कुमार ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, 3 मिनट में क्लिक कीं 184 सेल्फी कुमार विश्वास का RRS पर निशाना, कथा में बताया अनपढ़ सोनू निगम से मारपीट, शिवसेना विधायक के बेटे पर लगे आरोप नयन सुख वेब सीरीज देखिये नौकर की दीवानी

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.