उज्जैन तड़का

जेल में सुंदर कांड में आरक्षक ने गाए थे भजन, रात को आया हार्ट अटैक

-जहरीली शराब कांड में आरोपी बनाए जाने के बाद हुआ था बर्खास्त

उज्जैन।Thu-07 jan 2021

जहरीली शराब कांड के आरोपी बर्खास्त आरक्षक सुदेश खोड़े ने बुधवार रात मे केन्द्रीय जेल भेरूगढ़ में सुंदर कांड में भजन भी गाए थे। इसके बाद भोजन किया और बैरक में जाकर सो गया था। रात में अचानक सीने में दर्द हुआ। डॉक्टर ने इलाज किया लेकिन कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। जेल प्रशासन के अनुसार देर रात 2 बजे दर्द के कारण वह बेहोश हो गया था।

खाराकुआ थाने के बर्खास्त आरक्षक सुदेश खोड़े की बुधवार देर रात केन्द्रीय जेल भैरवगढ़ में मौत हो गई। जेल प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार, सुदेश की मौत हार्ट अटैक से हुई। रात करीब 2 बजे उसने सीने में दर्द की शिकायत की थी। जेल अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जेल अधीक्षक अलका सोनकर ने बताया कि रात में ही वायरलेस के माध्यम से वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को सूचना दे दी गई थी। खबर मिलते ही सुदेश का परिवार भी रात में ही जेल पहुंच गया था। बुधवार को हनुमान अष्ठमी पर जेल में सुंदर कांड का आयोजन किया गया था। जिसमें सुदेश शामिल हुआ था। उसने वहां पर भजन भी गाए थे। सुंदर कांड के बाद भोजन किया और अपने साथियों के साथ बैरक में चला गया था। जेल प्रशासन के अनुसार खोड़े जेल में खण्ड ब की 15 नंबर बैरक में था। बैरक में उसके साथ जहरीली शराब कांड के अन्य आरक्षक सहित 35 से 40 बंदी रह रहे थे।

fsl

एक महीने तक रहा फरार

गौरतलब है कि जहरीली शराब कांड में नाम आने और आरोपी बनाए जाने के बाद से सुदेश फरार हो गया था। एक महीने तक वह फरार था। उसकी गिरफ्तारी पर पुलिस ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। इस दौरान उसे पुलिस की नौकरी से बर्खास्त भी किया गया था। नवंबर माह में उसे पुलिस ने लक्ष्मीनगर रोड से गिरफ्तार कर लिया था। उसके साथ जेल में खाराकुआ थाने के आरक्षक नवाज शेख और अनवर भी बंद है।

ये भी पढ़े  पत्नी का गला घोटकर पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

fsl

यह था मामला

पिछले साल 14 अक्टूबर जहरीली शराक कांड सामने आया था। तकरीबन 36 घंटे में एक के बाद एक 14 लोगों की मौत जहरीली शराब से हुई थी। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने मामले को गंभीरता से लेते हुए गृह सचिव राजेश राजौरा के नेतृत्व में एक एसआईटी गठीत कर जांच के आदेश दिए थे। उक्त मामले की जांच के बाद एसपी सहित कई पुलिस अधिकारियों पर गाज गिरी थी।

शव देखकर बेहोश हो गई पत्नी

पीएम के बाद जिला अस्पताल से परिजन शव लेकर वाल्मिकी नगर स्थित घर पहुंंचे। तब तक परिजनों ने सुदेश की पत्नी को यह जानकारी दी थी कि वह अस्पताल में भर्ती है। लेकिन जैसे ही उसकी पत्नी ने शव देखा तो वह रोते-रोेते बेहोश हो गई। वहीं उसकी बेटी और बेटा भी बदहवास हो गए।

डॉक्टर की पैनल ने PM

प्रारंभिक रूप से बंदी की मौत का कारण हार्ट अटैक ही प्रतित हो रहा है। डॉक्टर की पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया है। इसके अलावा विसरा एवं होल हार्ट को फोरेंसिक लैब भेजकर जांच कराई जायेगी। वहीं मृतक के कपड़ भी जब्त किए गए है।

डॉ. प्रीति गायकवाड़, एफएसएल अधिकारी

 

यह भी पढे…

30 लाख से अधिक का पाम आईल जब्त, नागझिरी स्थित गोदाम में छापा

उज्जैन पुलिस की बड़ी कार्रवाई-5 लाख से अधिक कि चाइना डोर जप्त

जानिए आखरी उज्जैन के अधिकारियों से क्यों खुश हुए मुख्यमंत्री

मुझे पैसे से लूटती गई – जहर खाने से पहले प्रॉपर्टी बोकर ने दोस्तों को भेजा था मैसेज

Ujjain-प्रॉपर्टी ब्रोकर ने खाया जहर, ब्रिज के नीचे मिला शव

किसी ने नहीं सोचा था ऐसी होगी साल की पहली भस्म आरती

ट्रैक्टर ट्राली पलटी- दो लोगों की मौत 12 घायल

Ujjain-बच्चों के विवाद में दो परिवारों के बीच संघर्ष

Ujjain Breking news-सैर-सपाटा में हंगामा, युवक पर हमला

UJJAIN-4 घंटे चद्दर में फंसा रहा चोर, पुलिस ने पकड़ा

उज्जैन के बदमाशों ने पुलिस को बेचा एक मिलियन डॉलर का नकली नोट

पति को फाँसी पर लटका देख पत्नी ने जहर खाकर की आत्महत्या

लव जिहाद-विकास बनकर वसीम ने महिला का किया शोषण

राज्य सायबर सेल की उज्जैन टीम को मिला साइबर कॉप ऑफ़्‌ द ईयर

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.