उज्जैन तड़काभैंकर

आरक्षक को धमकाते रहे भाई-बहन, वीडियो वायरल

मामला जूना सोमवारिया में मास्क की कार्रवाई के दौरान हुए विवाद का, प्रकरण दर्ज

उज्जैन। Sat-05 Sep 2020

मास्क की कार्रवाई के दौरान युवक के सिर फूटने के बाद मचे हंगामे के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। घायल युवक अपनी बहन के साथ पुलिस आरक्षक के साथ आपत्तिजनक अभद्रता करता हुआ दिखाई दे रहा है। उक्त मामले में जीवाजी गंज पुलिस ने युवक के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और जान से मारने की धमकी का प्रकरण दर्ज किया है।

शुक्रवार दोपहर में उज्जैन के जूना सोमवारिया चौराहे पर बगैर मास्क के घूम रहे लोगों पर जीवाजी गंज पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही थी। कार्रवाई के दौरान लालबाई फूलबाई निवासी रवि पिता नंदकिशोर सोलंकी का सिर फूट गया था। जिसके बाद रवि और उसकी मुंहबोली बहन ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए काफी हंगामा मचाया था। शनिवार को उक्त घटनाक्रम के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। जीवाजीगंज पुलिस ने आरक्षक  दीपांशु की शिकायत के बाद रवि के खिलाफ शुक्रवार को ही धारा 353, 166 और 294 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Police constable

आरक्षक को दी जान से मारने की धमकी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे घटना से जुड़े वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रवि के सिर में चोट लगी हुई है। वह आक्रोशित होकर आरक्षक को अश्लील गालियां देता हुआ जान से मारने की धमकी दे रहा है। जबकि मौके पर कार्रवाई कर रहे पुलिस अधिकारी और आरक्षक दीपांशु लगातार युवक और उसकी बहन को समझाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान युवक ने कई बार आरक्षक को धमकी और अश्लील गालियां भी दी।

ये भी पढ़े  गढकालिका मंदिर में महिला चोर सक्रिय: दांत से काट ली सोने की चेन-Video

Constebal 1

कई बार किया जुमा झटके का प्रयास

सिर में चोट लगने के बावजूद रवि और उसकी बहन द्वारा लगातार आरक्षक दीपांशु के साथ अभद्रता की जा रही थी। इस दौरान कई लोगों ने दोनों को समझाने का प्रयास भी किया लेकिन वे नहीं माने। वीडियो में दिख रहा है कि किस प्रकार दोनों आरक्षक पर हावी होने का प्रयास कर रहे थे। दोनों ने कई बार आरक्षक से जुम्मा झटके का प्रयास किया। लेकिन आरक्षक हर बार खुद को बचाता रहा। मौके पर भारी भीड़ भी जमा हो गई थी।

युवक ने लगाए थे पुलिस पर आरोप

गौरतलब है कि काफी देर चले हंगामे के बाद घायल रवि अपने परिजनों के साथ आरक्षक और एसआई की शिकायत करने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे थे। इसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। रवि का आरोप था कि पुलिस ने उसे उठाकर वाहन में फेंका था। जिससे उसके सिर में चोट आई थी। गंभीर आरोप के बाद उक्त वीडियो शनिवार को वायरल किए गए।

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
बिदाई सीजन 2 उल्लू वेब सीरीज 2023 भारत में स्पीड ट्विन 900 और स्ट्रीट स्क्रैम्बलर 900 बाइक लॉन्च नाना बन गए अजय देवगन, Ishita Dutta ने बेटे को जन्‍म दिया सहारा इंडिया के निवेशकों के लिए बहुत बड़ी खबर

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.