उज्जैन तड़कामप्र तड़का

टीआई बने सिंघम, पूर्व पार्षद ने धक्का दिया तो मारा पंजा, वीडियो देखें

-हेलीपेड़ पर हुआ विवाद, सूची में नाम नहीं होने पर रोका था अधिकारियों ने

उज्जैन। Fir-18 Sep 2020

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का हेलीपेड पर स्वागत करने पहुंचे। पूर्व पार्षद का विवाद एक टीआई से हो गया। स्वागत करने वालों की सूची में नाम नहीं होने पर टीआई ने जब पूर्व पार्षद को हेलीपेड में जाने से रोका तो पूर्व पार्षद ने टीआई को धक्का मार दिया। जिसके जवाब में सिंघम बने टीआई ने तत्काल पूर्व पार्षद के मुहं पर पंजा मार दिया। घटना के बाद भाजपाईयों ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के समक्ष नाराजगी दर्ज करवाई।

शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का उज्जैन दौरा हेलीकॉप्टर था। सीएम हेलीकॉप्टर से पुलिस लाईन स्थित हेलीपेड पर पहुंचे थे। पुलिस ने कड़े सुरक्षा बंदोबस्त किए थे। भीड़ पर नियंत्रण के लिए पहले ही पुलिस को निर्देश दिए गए थे। हेलीपेड पर स्वागत करने वालों की प्रोटोकॉल के अनुसार पहले ही लिस्ट में बनाई जा चुकी थी। जिसमें पूर्व अध्यक्ष जगदीश अग्रवाल और पूर्व पार्षद ओम अग्रवाल का नाम नहीं था। दोनों को बेरिकेड्स पर रौक दिया गया। लेकिन पुलिस अधिकारियों ने पूर्व अध्यक्ष को पहचान लिया और अंदर आने दिया। लेकिन बेरिकेड्स पर तैनात माकड़ोन थाना प्रभारी गजेन्द्र पचोरिया ने पूर्व पार्षद ओम अग्रवाल को रौक दिया। जिसे गुस्से में आकर ओम अग्रवाल ने टीआई को धक्का मार दिया। जिसका परिणाम यह हुआ की टीआई ने खुद को संभाला और सिंघम की भांति एक पंजा पूर्व पार्षद के मुंह पर दे मारा।

वीडियो देखें…

एएसपी के सामने जताई नाराजगी

हेलीपेड पर चंद पालों के वाक्ये से अचानक सनसनी फैल गई। मौके पर मौजुद पुलिस अधिकारियों ने पूर्व पार्षद और टीआई को अलग-अलग किया। हेलीपेड़ में पहुंचने के बाद एएसपी अमरेन्द्रसिंह के सामने भाजपा के पूर्व अध्यक्ष जगदीश अग्रवाल ने नाराजगी जताते हुए शिकायत की। उक्त घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

cm01

पालक संघ से मिले सीएम

नो स्कूल नो फीस और कई मांगों के लिए पिछले कॉफी समय से आंदोलन कर रहे पालक संघ के बेनर तले शुक्रवार को शहर के 16 निजी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों के माता-पिता मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से मिलने पहुंचे। पालक संघ ने पहले तो देवास रोड स्थित डिवाईन वेली पर सीएम से मिलने का प्रयास किया। लेकिन यहां पर पुलिस ने रोक दिया। इसके बाद पालक संघ हेलीपेड पर हाथों में तखतियां लेकर पहुंच गया। जहां सीएम ने संघ के पांच लोगों से चर्चा कर समस्या का हल करने का आश्वास दिया।

यह भी पढे…

ujjain-उफनती शिप्रा नदी में एक ही परिवार के 5 लोग गिरे, वीडियो देखें

दुकानदारों को ठगने का नया तरिका लाए बदमाश

ujjain-CBI अधिकारी बनकर आए बदमाशों ने ठगे सोने आभूषण

पार्टनरों के षड़यंत्र का शिकार हो रहा व्यापारी

अधिक दामों में बेच रहा था यूरिया, विरोध के बाद दुकान सील

बड़नगर सीएमओ के तीन ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा

चोरों के साथ मिलकर जेलर के घर में प्रहरी ने करवाई चोरी

Tags

Related Articles

Back to top button
Close