रोजगार

CRPF 9212 Posts Vacancy | केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल कॉन्स्टेबल के 9212 पदों पर वैकेंसी-जल्दी करें आवेदन

CRPF 9212 Posts Vacancy | कैंडिडेट्स CRPF की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर 27 मार्च से 25 अप्रैल तक ऑनलाइन अप्लाई करें

CRPF 9212 Posts Vacancy | केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने कॉन्स्टेबल के 9212 पदों पर वैकेंसी (Vacancy) निकाली है। इच्छुक कैंडिडेट्स CRPF की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर 27 मार्च से 25 अप्रैल तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

आयु सीमा: CRPF 9212 Posts Vacancy

CRPF 9212 Posts Vacancy कैंडिडेट्स की उम्र 18 से 27 साल के बीच होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को छूट दी जाएगी।

शैक्षणिक योग्यता: CRPF 9212 Posts Vacancy

मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं या 12वीं पास कैंडिडेट्स आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा संबंधित ट्रेड में ITI डिप्लोमा होना चाहिए और ड्राइवर पोस्ट के लिए हैवी ड्राइविंग लाइसेंस मांगा गया है।

ये भी पढ़े एक इंटरविव्यू देकर आसानी से बैंक ऑफ बड़ौदा में मिलेगी नौकरी

सैलरी: CRPF 9212 Posts Vacancy

CRPF 9212 Posts Vacancy चयनित कैंडिडेट्स को 21 हजार 700 – 69 हजार 100 रुपए तक ‌वेतन दी जाएगी।

आवेदन फीस: CRPF 9212 Posts Vacancy

पुरुष कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क के तौर पर 100 रुपए का भुगतान करना होगा। एससी, एसटी, महिला कैंडिडेट्स का आवेदन शुल्क नहीं लगेगा।

ये भी पढ़े जेल प्रहरी, वनरक्षक और क्षेत्ररक्षक पदों पर निकली भर्ती

सिलेक्शन प्रोसेस: CRPF 9212 Posts Vacancy

CRPF 9212 Posts Vacancy लिखित परीक्षा, स्किल टेस्ट, फिजिकल टेस्ट, मेडिकल टेस्ट और डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवार का स्किल टेस्ट हिंदी और इंग्लिश दोनों ही भाषाओं में होगा। मेरिट, लिस्ट रिटर्न टेस्ट में उम्मीदवार द्वारा हासिल किए गए मार्क्स के आधार पर तैयार की जाएगी।

आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें 

वाट्सऐप पर जुड़िये हमारे साथ

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

ये भी पढ़े  UPSSSC Recruitment 2022 । महिला हेल्थ वर्कर्स के 9 हजार से अधिक पदों पर निकली भर्ती, आवेदन की अंतिम तारीख

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.