उज्जैन तड़का

Ujjain- सीएसपी ने भांग बेच रहे पिता-पुत्र को दबोचा

इंदौर गेट स्थित रंगबावड़ी स्थित घर में मारी दबिश 92 किलो भांग जब्त

उज्जैन। Mon-26 Apr 2021

पिता-पुत्र द्वारा कोरोना कर्फ्यू के दौरान अपने घर से नशे का सेवन करने वालों को भांग बेची जा रही थी। सीएसपी पल्लवी शुक्ला को शिकायत मिली थी कि रंगबावड़ी में पिता-पुत्र द्वारा नशे की पुडिया बेची जा रही थी। उक्त सूचना के आधार पर सीएसपी और महाकाल पुलिस ने सोमवार को मौके पर दबिश मारी। पुलिस ने मौके से एक खरीदार को भी दबोचा है।

रंगबावड़ी क्षेत्र में एक मकान से नशे की पुडिया बेचे जाने की शिकायत मिली थी। जिसके बाद सोमवार दोपहर में महाकाल थाने के एसआई राजेन्द्र जाधव, गजेन्द्र पचौरिया, आरक्षक गोपालसिंह, शशांक और महिला आरक्षक सावित्री के साथ मौके पर दबिश दी गई। इस दौरान मकान के बाहर से नशे की पुडिया के साथ भगवानसिंह नाम के व्यक्ति को पकड़ा गया। जिसने बताया कि वह भांग खरीदने आया था। टीम ने मकान में अंदर पहुंचकर देखा तो पिता-पुत्र गोपाल यादव और मोहित भांग बेच रहे थे।

देशमुख अस्पताल से हो रही थी रेमडेसिविर की कालाबाजारी

घर की तलाशी लेने पर पुलिस ने बोरियों में से 70 किलो सूखी और 22 किलो से अधिक गीली भांग की गोलियां बरामद की है। उक्त मामले में महाकाल पुलिस ने पिता-पुत्र के साथ खरीददार को हिरासत में लेकर आबकारी एक्ट के साथ महामारी एक्ट और जिलाधीश के आदेश का उल्लघंन करने की धारा में प्रकरण दर्ज किया है।

बहन की लाश लेकर थाने पहुंंचा भाई, लगाया हत्या का आरोप

नानाखेड़ा में है भाग की दुकान

पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली है कि गोपाल यादव की नानाखेड़ा में भांग की दुकान है। कोरोना कर्फ्यू के कारण दुकान तो बंद है। लेकिन उसने अपने घर से भांग बनाकर बेचने का काम शुरू कर दिया। यहां से वह प्रतिदिन कई लोगों को भांग की गोलियां और सुखी भांग उपलब्ध करवाता था। भांग लेने के लिए कई लोग सुबह से उसके घर पहुंंच रहे थे। मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली जिसके बाद पुलिस की टीम ने तत्काल कार्रवाई कर दी।

मेडिकल कॉलेज में मृतक के परिजन और डॉक्टर के बीच मारपीट

जांच में जुटी पुलिस

गौरतलब है कि कोरोना कर्फ्यू में जहां एक ओर आवश्यक वस्तुओं की ब्रिकी पर दुकानों को खोलने पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। हालांकि दुकानदार ग्राहकों को होम डिलेवरी दे सकते है। ऐसी हालात में रंगबावड़ी में घर से भांग बेचेने का सनसनी खेज मामला सामने आते ही पुलिस भी सक्रिय हो गई है। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। पुलिस इस बात की जांच कर ही है कि आरोपी द्वारा इतनी बड़ी मात्रा में भांग कहा से लाई जा रही थी।

रंगबावड़ी में नशे की पुडिया बेचे जाने की शिकायत मिली थी। जिस पर महाकाल पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है। टीम के साथ कार्रवाई के दौरान बड़ी मात्रा में अवैध रूप से भांग बेची जा रही थी। जिसमें दो लोगों को पकड़ा गया है। आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

पल्लवी शुक्ला, सीएसपी

 

Ujjain-रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी रोकेगी पुलिस

कोरोना इफेक्ट-बिना बैण्ड-बाजा और बारात के होगी शादी

सरपंच के खेत से पकड़ाई अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री

उज्जैन में एक बार फिर बड़ा लॉकडाउन

Ujjain-अंधविश्वास-झाड़ फूंक से कर रहा था बुखार का इलाज

सीएसपी ने बाइक सवारों को पकड़ा, लगवाई उठक-बैठक

Ujjain-बीमार को ले जा रही कार को रोका, अस्पताल में मौत

उज्जैन में लगा 19 अप्रैल तक लॉकडाउन

UJJAIN-लॉकडाउन लगते ही शहर में चली गोली 

Tags

Related Articles

Back to top button