उज्जैन तड़का

रात में जब डॉक्टर के घर में घुसा सांप, इस तरह पकड़ा

-सिविल सर्जन ने कहा यह तो आम बात है, उधर नए क्वॉटरों में हो रही अय्याशी

उज्जैन। Sat-29 May 2021

उज्जैन जिला अस्पताल के डॉ. अजय दिवाकर के सरकारी निवास में शुक्रवार रात में एक सांप घुस गया। घर में पानी भरा जाने के कारण यह स्थिति आए दिन निर्मित होती है। इस मामले की शिकायत करने के लिए डॉ. दिवाकर जब सिविल सर्जन पीएन वर्मा ने कहा की सांप निकलना तो आम बात है। उक्त घटना के बाद डॉ. दिवाकर छुट्टी पर चले गए है।

संख्याराजे प्रसूति भवन के समीप सरकारी भवन स्थित है। जहां पर जिला अस्पताल के डॉक्टर अपने परिवारों के साथ रहते है। शुक्रवार रात में आई तेज आंधी और बारिश के कारण घरों में पानी भरा गया। जिसके कारण घर में पानी भर गया था। रात में पानी निकालते समय डॉ. दिवाकर को रसोई घर में सांप दिखाई दिया। पहले तो उन्होने उसे बाहर करने का प्रयास किया। लेकिन वह बाथरूम में घुस गया। घर में उनका बालक और पत्नी भी मौजूद थे। दोनों सांप देखकर डर गए थे। रात में जैसे तैसे कर डॉक्टर दीवाकर ने सांप को पकड़ लिया। लेकिन उसके बाद भी रात भर डर के मारे पूरा परिवार सो नहीं पाया।

डायग्नोस्टिक लैब पर अवैध वसूली, एसडीएम ने मारा छापा

CS का बेतुका जवाब

शनिवार को डॉक्टर दीवाकर प्लास्टिक की बोतल में सांप को पकड़कर सिविल सर्जन पीएन वर्मा के पास पहुंचे। जहां पर आरएमओ डॉ. जीएस धवन भी मौजूद थे। डॉ. दिवाकर ने सिविल सर्जन और आरएमओ को सांप दिखाते हुए घटना बताई तो दोनों अधिकारी हंसने लगे। इसी दौरान सिविल सर्जन ने कहा की घर में सांप निकलना आम बात है। जिम्मेदार अधिकारियों द्वारा इस प्रकार दिए गए जवाब से स्पष्ट होता है कि वह विभाग के प्रति कितने जवाबदार है।

ये भी पढ़े  नदी किनारे बन रही थी कच्ची शराब पुलिस ने मारी दबिश

शहर में बिक रही राजस्थान की टैट्रा पैक शराब

शराबी कर रहे  उपयोग

गौरतलब है कि चरक अस्पताल के पीछे परिसर में पीडब्ल्यूडी द्वारा स्टॉफ के लिए क्वॉटर बनाए गए है। क्वॉटर बनकर पूरी तरह से बन गए है। लेकिन स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से अभी तक किसी को अलॉट नहीं किए गए है। जबकि डॉक्टर सहित अन्य स्टॉफ जर्जर भवनों में जान पर खेल कर निवास कर रहे है। जबकि चरक अस्पताल में बने हुए क्वॉटर में रात होते ही शराबियों को जमावड़ा लग जाता है। जिसकी देख रेख करने वाला कोई नहीं है।

जमीन से खोदकर निकाली कच्ची शराब, आरोपी फरार

तीसरी लहर से बचने के लिए सुरक्षा कवच बनाने में जुटा प्रशासन

स्वास्थ्यकर्मियों को भीख मांगता देख आश्चर्य में पड़े लोग

पीपलीनाका चौराहे पर एक साथ जलाये मुख्यमंत्री के पांच पुतले

नहीं होगी ऑक्सीजन बेड की कमी, पीटीएस में शुरू हुआ प्लांट

नहीं होगी ऑक्सीजन बेड की कमी, पीटीएस में शुरू हुआ प्लांट

तस्कर सरपंच यहां से ला रहा था स्प्रिट, पूछताछ कर रही पुलिस

शहर के हर चौराहे पर पुलिस और कांग्रेस के बीच धक्का मुक्की

UJJAIN-संविदा स्वास्थ्य कर्मियों ने मांगों को लेकर बंद किया काम

सोशल डिस्टेंसिंग भुल कर सरकार के खिलाफ दिया धरना

तहसीलदार और स्वास्थ्य विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने किया पथराव

पुलिस और सेवाधाम ने करवाया की मां-बेटी का मिलाप

प्यार में धोखा देकर नर्स के साथ किया दुष्कर्म

आखिर क्या कारण था बेटियों की शादी के आठवें दिन पिता ने खा जहर

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.