उज्जैन तड़का

UJJAIN-भाजपा के पूर्व पार्षद का ड्रायवर लाखों रुपए लेकर भागा

-मुल्लापुरा में कार सहित ले गया 9 लाख 41 हजार रुपए

उज्जैन। Wed-30 Dec 2020

भाजपा के पूर्व पार्षद को ड्राइवर ने झांसे में लिया और कार सहित उसमें रखे लाखों रुपए लेकर भाग निकला। पुलिस के अनुसार घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है। रात में ही पूर्व पार्षद की कार भूखी माता मंदिर के समीप लावारिस हालत में मिली। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसमें रुपए नहीं मिले। पुलिस अब पूर्व पार्षद के ड्राइवर को खोज रही है।

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व पार्षद गजेंद्र सकलेचा मंगलवार रात को बडनगर से उज्जैन आ रहे थे। मुल्लापुरा पर उनकी कार के ड्राइवर विनोद पुरी ने कार बंद कर दी और गजेंद्र को कहा कि कार खराब हो गई है। गजेंद्र सकलेचा जैसे ही कार से बाहर निकले उसके कुछ ही देर बाद ड्राइवर विनोद पुरी कार लेकर भाग निकला। कार में 9 लाख 41 हजार रुपए रखे हुए थे। अचानक हुए घटनाक्रम से गजेंद्र सकते में आ गया। उसने शोर मचाकर कार को रोकने का प्रयास भी किया। लेकिन ड्राइवर कार को उज्जैन की ओर लेकर रफूचक्कर हो गया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

घटना के बाद पूर्व पार्षद ने महाकाल थाना पुलिस को इसकी शिकायत की है। पुलिस को रात में ही भूखी माता मंदिर के समीप पार्षद की कार लावारिस हालत में मिल गई थी। लेकिन तलाशी लेने पर उसमें रखे नगद रुपए गायब थे। पुलिस को तलाशी के दौरान विनोद का मोबाइल भी कार नहीं मिला है। जिसके आधार पर उसकी खोजबीन की जा रही है।

डेढ़ साल पहले रखा था नौकरी पर

पुलिस को पूर्व पार्षद ने बताया कि उसने डेढ़ साल पहले विनोद पुरी को नौकरी पर रखा था। मंगलवार को वह रुपए लेकर कार से उज्जैन आ रहे थे। लेकिन पूर्व पार्षद सकलेचा को जरा भी अंदाजा नहीं था कि विनोद इस प्रकार की हरकत करेगा। पुलिस के अनुसार विनोद मूल रूप से नीमच मनासा का रहने वाला है। उसकी खोजबीन के लिए कॉल डिटेल और परिचितों से संपर्क किया जा रहा है।

ये भी पढ़े  प्रधान आरक्षक को भी नहीं छोड़ा बदमाशों ने, सीसीटीवी कैमरे में कैद

यह भी पढे…

ट्रैक्टर ट्राली पलटी- दो लोगों की मौत 12 घायल

Ujjain-बच्चों के विवाद में दो परिवारों के बीच संघर्ष

Ujjain Breking news-सैर-सपाटा में हंगामा, युवक पर हमला

UJJAIN-4 घंटे चद्दर में फंसा रहा चोर, पुलिस ने पकड़ा

उज्जैन के बदमाशों ने पुलिस को बेचा एक मिलियन डॉलर का नकली नोट

पति को फाँसी पर लटका देख पत्नी ने जहर खाकर की आत्महत्या

लव जिहाद-विकास बनकर वसीम ने महिला का किया शोषण

राज्य सायबर सेल की उज्जैन टीम को मिला साइबर कॉप ऑफ़्‌ द ईयर

लापरवाही-बदमाश की जगह वृद्धा का मकान तोड़ने पहुंची गैंग

Ujjain-डॉक्टर के घर पुलिस का छापा, हिरण का मास जब्त

राज्य सायबर सेल 1 करोड 60 लाख की ठगी का आरोपी पकड़ा

थाने पहुंची पुत्री ने कहा पिता ने 4 लाख में कर दिया सौदा मेरा

राजस्‍थान में हुए सड़क हादसे में उज्जैन जिले के 4 लोगों की मौत, कई घायल

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.