उज्जैन तड़काभैंकर

दुर्लभ कश्यप गैंग के बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपहरण और मारपीट के मामले में थे फरार, गिरफ्तारी पर था 10 हजार का इनाम

उज्जैन।

देवास गेट पुलिस और साइबर सेल की टीम ने बुधवार को संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए जीवाजीगंज थाना क्षेत्र से दुर्लभ कश्यप गैंग के सदस्य शानू और रोशन के साथ ही दो अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया है। चारों आरोपियों ने जनवरी में एक युवक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट की थी। इस दौरान उन्होने मारपीट का एक वीडियो भी बनाया था। वारदात करने के बाद से आरोपी फरार थे। उनकी गिरफ्तारी पर तत्कालीन एसपी ने 10-10 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की थी।
एएसपी अमरेन्द्रसिंह ने बताया कि बुधवार को साइबर सेल और देवास गेट पुलिस को मुखबिर मुखबिर से एक सूचना मिली। जिसके आधार पर पुलिस ने जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के वनखंडी हनुमान मंदिर के पीछे सुनसान क्षेत्र में दबिश मारी। पुलिस ने यहां से दुर्लभ कश्यप गैंग से जुड़े रितेन्द्र सिंह उर्फ शानू पिता रघुनाथ सिंह जादौन 19 साल निवासी नलिया बाखल, रोशन पिता सुनील शर्मा 20 साल निवासी शीतला कॉलोनी मक्सी रोड, अंकुश उर्फ राजा पिता सत्यनारायण यादव 30 साल निवासी सतीपुरा और अमित पिता संतोष सोनी 20 साल निवासी ठाकुर साहब की गाड़ी नयापुरा को गिरफ्तार किया गया। जिनके पास से पुलिस ने चाकू और एक बाइक जप्त की है। पुलिस के अनुसार चारों आरोपी पिछले 6 माह से पुलिस को चकमा दे रहे थे। पुलिस को चारों आरोपियों की तलाश एक युवक के अपरहण और मारपीट के मामले में थी।

बाइक पर बिठाकर किया था युवक का अपहरण

गौरतलब है कि 24 जनवरी को तुलसी नगर निवासी भाजपा नेता राजेश बोराना के पुत्र स्वप्नेश बोराणा 20 साल को देवास गेट स्थित ऋतुराज लाज के यहां से आरोपी शानू और रोशन ने बाइक पर बैठाकर अपहरण कर लिया था। दोनों आरोपी स्वप्नेश को सूरज नगर लेकर गए थे। जहां पर दोनों ने अपने साथी अंकुश और अमित के साथ मिलकर बुरी तरह से पीटा था। आरोपियों को शंका थी कि स्वप्नेश उनकी मुखबिरी करता है। जिसके चलते पहले भी उन्होंने स्वप्नेश को डराया और धमकाया था।

ये भी पढ़े  6 साल पहले हुआ था झगडा, एक को 7 तो दूसरे को 3 साल की सजा

वीडियो बनाकर मांगे थे रुपए

चारों आरोपियों ने सूरज नगर में ले जाकर स्वप्नेश को बुरी तरह से पीटा था। इस दौरान उन्होंने मारपीट का एक वीडियो भी बनाया था। मारपीट के पश्चात स्वप्नेश को वापस सरदारपुरा छोड़कर भाग निकले थे। घायल स्वप्नेश ने इसकी जानकारी पिता राजेश बोराना को दी थी। जिसके बाद उन्होंने देवासगेट थाने में प्रकरण दर्ज करवाया था। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने धमकी दी थी कि जब तक वह उन्हें रुपए नहीं देता है तब तक वह मारपीट के वीडियो को वायरल करते रहेंगे।

इनकी रही महत्वपूर्ण भूमिका

आरोपियों की गिरफ्तारी में सीएसपी डॉ रविंद्र वर्मा देवासगेट थाना प्रभारी पीएम खलाटे, एसआई ओपी शेखावत, आरक्षक चंद्रपाल, रवि कुमार, पुनीत अवस्थी, देवकरण सोलंकी के साथ ही साइबर सेल प्रभारी विक्रम सिंह चौहान, आरक्षक कुलदीप, सोमेंद्र और टीम की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

यह भी पढ़े…

भोपाल में ‘हवाला’ कारोबार का भंडाफोड़, 17 लाख रुपए के साथ पकड़ा गया संदिग्ध युवक

डॉक्टर्स-डे पर पुलिस जवान और डॉक्टर के बीच हुई मारपीट

शांति पैलेस होटल संचालक सहित 12 लोगों पर FIR

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.