उज्जैन तड़काभैंकर

ujjain-उफनती शिप्रा नदी में एक ही परिवार के 5 लोग गिरे, वीडियो देखें

-गोताखोरों ने जान पर खेलकर परिवार के 5 लोगों को बचाया

उज्जैन। Thu-17 Sep 2020

शिप्रा नदी स्थित बड़े पुल पर असंतुलित होकर बाइक सवार परिवार नदी में जा गिरा। यह देख एक मैजिक सवार और कुछ युवकों ने अपनी जान पर खेलकर परिवार के सभी 5 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। हालांकि पानी में गिरने के कारण महिला और एक बच्ची की हालत बिगड़ गई थी। सभी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया था।

महाकाल पुलिस ने बताया कि गुरूवार को शास्त्रीनगर निवासी गणेश पत्नी अनिता और एक पुत्री और दो पुत्रों को बाइक पर बैठकर शिप्रा नदी स्थित बड़े पुल की ओर जा रहे थे। इसी दौरान उनका संतुलन बिगड़ा और वह बाइक सहित पुल से लबालब भरी शिप्रा नदी में जा गिरे। अचानक हुए हादसे से हर कोई आवक रह गया। उनके नदी में गिरते ही पुल पर चीख-पुकार मच गई। इस दौरान वहां से जा रहे मैजिक चालक ने अपनी मैजिक रौकी और नदी में छलांग लगा दी। उसे देखकर अन्य युवकों ने भी परिवार को बचाने के लिए अपनी जान दाव पर लगा दी। नदी का बहाव अधिक होने के कारण परिवार के सभी 5 लोग चक्रतीर्थ की ओर बहते जा रहे थे। वहीं गोताखोरों भी तेर कर उनके पास जा पहुंचे। तकरीबन 15 से 20 मिनट में गोताखोर युवकों ने एक-एक करके पूरे परिवार को बचा लिया।

घटना को वीडियो देखें…

सिर में आई चोट, सभी सुरक्षित

पुल ने नीचे गिरने के कारण अनिता के सिर में चोट लगी थी। जबकि एक बालक के पेट में पानी जाने के कारण उसकी हालत मामूली रूप से बिगड़ने लगी थी। लेकिन गोताखोर युवकों ने मौके पर ही पेट दबाकर बालक के पेट से पानी बाहर निकाल लिया। 5 को पानी से बाहर निकालने के बाद युवकों ने उन्हे आॅटो से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां अनिता के सिर में 3 टांके आए। प्राथमिक इलाज के बाद परिवार के लोग अपने घर चले गए।

तत्परता से बची पांच जान

गौरतलब है कि अचानक हुए घटनाक्रम से मौके पर सनसनी फैल गई। पुल पर रैलिंग नहीं होने के कारण परिवार के 5 लोग बाइक सहित नदी में जा गिरे। लेकिन मौके पर मौजुद लखन सिसौदिया और अजहर सहित अन्य युवकों की तत्परता से एक ही परिवार के पांच लोगों की जान बच गई।

यह भी पढे…

दुकानदारों को ठगने का नया तरिका लाए बदमाश

ujjain-CBI अधिकारी बनकर आए बदमाशों ने ठगे सोने आभूषण

पार्टनरों के षड़यंत्र का शिकार हो रहा व्यापारी

अधिक दामों में बेच रहा था यूरिया, विरोध के बाद दुकान सील

बड़नगर सीएमओ के तीन ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा

चोरों के साथ मिलकर जेलर के घर में प्रहरी ने करवाई चोरी

Tags

Related Articles

Back to top button
Close