उज्जैन तड़का

घर को बनाया अस्पताल, कोविड मरीज का चल रहा था इलाज

-तहसीलदार ने की कार्रवाई, 188 के तहत प्रकरण दर्ज, घर को किया सील

स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ एएनएम और निजी अस्पताल में काम करने वाले उसके पति ने अपने घर को अस्पताल बना कर उसमें कोविड मरीज का इलाज शुरू कर दिया। शिकायत मिलने पर तहसीलदार ने ऋषिनगर स्थित घर पर पहुंचकर कार्रवाई की। आरोपी के खिलाफ 188 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। साथ ही घर को सील कर दिया गया।

उज्जैन। Sun-02 May 2021

उज्जैन में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। प्रशासन लगातार अपने स्तर पर प्रयास कर रहा है। लेकिन उसके बाद भी ऋषिनगर कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है। ऐसे में एक बड़ी लापरवाही सामने आई यहां रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने घर में अस्पताल बना डाला। रविवार दोपहर को तहसीलदार ने ऋषिनगर के एफ 48 मकान में पंहुचकर कार्यवाही कर आरोपी के खिलाफ 188 में मामला दर्ज कर घर को कोरोना प्रोटोकॉल में सील करवा दिया। बताया गया है कि आरोपी की पत्नी भी स्वास्थ्य विभाग में है। अब इस बात की जानकारी ली जा रही है कि इस लापरवाही में इसकी पत्नी का हाथ तो नहीं था।

बहन ने खिड़की से देखा तो फंदे पर लटका हुआ था भाई

रहवासियों ने की शिकायत

ऋषि नगर पहले से ही संक्रमितों क हॉटस्पॉट बना हुआ है। ऐसे में पिछले एक सप्ताह से ऋषि नगर के एफ 48 मकान निवासी रविंद्र सिंह के घर पर एम्बुलेंस और लगातार ऑक्सीजन सिलेण्डर के आने जाने की शिकायत रहवासियों ने प्रशासन को की थी। क्षेत्र के रहवासी रोबिन चौपडा ने बताया बीते 15 दिनों से ये सिलसिला जारी है। यंहा रहने वाले रविंद्र सिंह निजी अस्पताल में काम करता है। इसकी पत्नी मनीषा ठाकुर एएनएम है। सरकारी कर्मचारी होकर अभी टीकाकरण में काम कर रही है। इनके घर पर कुछ कोरोना संक्रमितों का इलाज किय जा रहा है।

ये भी पढ़े  लोकायुक्त उज्जैन ने जावरा और महिदपुर में की कार्रवाई

Ujjain-गुरुनानक एवं देशमुख अस्पताल पर हो सकती है FIR

सूचना मिलने के बाद तहसीलदार अभिषेक शर्मा मौके पर रवींद सिंह से जानकरी ले ही रहे थे, कि उनके घर ऑक्सीजन के सिलेण्डर लेकर ऑटो पंहुच गया। तहसीलदार शर्मा ने ऑटो वाले को भी रुकवा लिया। पूछताछ करने पर रविंद्र सिंह ने बताया कि घर में एक ही मरीज है। जो की हमारे रिश्तेदार है, उनके घर पर जगह नहीं थी तो हम अपने घर ले आये। जबकि रहवासी आरोप लगा रहे है कि इन्होने अपने घर में अस्पताल खोल लिया और मरीजों को लाकर इलाज कर रहे है।

Ujjain-700 रुपए के खातिर काट दिया दोस्त का गला

दर्ज किया मामला

कोविड मरीजों को घर पर रखने के कारण आस-पास के रहवासियों ने रविवार को विरोध प्रदर्शन किया। रोबिन चोपड़ा ने बताया कि यहां अलग-अलग मरीज लाकर इलाज कर रहे थे। इसको लेकर हमने शिकायत की थी। इधर तहसीलदार अभिषेक शर्मा ने भी कहा की फिलहाल घर में रविंद्र मिला है। उसने पूछताछ में ग्राम कनवास निवासी प्रेम कुंवर मरीज को घर में होना बताया है।

रविंद्र ने कहा कि जो मरीज घर पर है वह उनका रिश्तेदार है। हालांकि मौके पर रविंद्र की पत्नी मनीषा ठाकुर नहीं मिली जो की स्वास्थ्य विभाग में एएनएम है। फिलहाल रविंद्र ने प्रशासन को बिना बताए कोरोना मरीज को अपने घर पर रखा है, इसलिए पंचनामा बनाकर उसके खिलाफ धारा 188 में मामला दर्ज किया जा रहा है।

आईटी सेल ने उठाई जनता की आवाज, माफ हो बिजली बिल

जिले में 12 सेंटरों पर लगाए जाएगें 18 प्लस को वैक्सीन

ये भी पढ़े  पेट्रोल-डीजल -केन्द्र सरकार ने कम की कीमत

कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान गिरफ्तार, जमानत पर छोडा

Ujjain- सीएसपी ने भांग बेच रहे पिता-पुत्र को दबोचा

ऐसे होगा कोरोना मुक्त उज्जैन, 400 टीम करेगी सर्वे

देशमुख अस्पताल से हो रही थी रेमडेसिविर की कालाबाजारी

बहन की लाश लेकर थाने पहुंंचा भाई, लगाया हत्या का आरोप

अस्पताल के पंखे से मरीज को लग रहा डर-जानिए कारण

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.