उज्जैन तड़का

बेगम बाग में रहने वाले कुख्यात बदमाश का मकान जमींदोज

गांजा तस्करी, लूट के साथ अन्य धाराओं में दर्ज है प्रकरण दो बार हो चुका है NSA

उज्जैन। Thu-25 Feb 2021

उज्जैन के महाकाल थाना क्षेत्र अंतर्गत बेगम बाग कॉलोनी में रहने वाले कुख्यात बदमाश के मकान को गुरुवार को पुलिस और नगर निगम की टीम ने पोकलेन की सहायता से जमींदोज कर दिया। उक्त कार्रवाई के मध्य नजर बेगम बाग में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। बताया जा रहा है कि बदमाश के खिलाफ दो बार एनएसए की कार्रवाई हो चुकी है।

जिला प्रशासन और पुलिस द्वारा शहर के गुंडे और बदमाशों के खिलाफ लगातार कमरतोड़ कार्रवाई की जा रही है। पुलिस की इस कार्रवाई से बदमाशों और माफियाओं में खौफ है। यही कारण है कि कई बदमाश भूमिगत हो चुके हैं। या फिर उन्होंने अपराध करना बंद कर दिए हैं। गुरुवार सुबह सीएसपी जीवाजी गंज एके नेगी के नेतृत्व में बेगम बाग कॉलोनी में रहने वाले कुख्यात बदमाश सोहेल के दो मंजिला मकान को नगर निगम की गैंग ने पोकलेन की सहायता से कुछ ही घंटों में जमींदोज कर दिया। कार्रवाई के पूर्व क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था।

VIDEO-कलेक्टर ने कोरे कागज पर लिख कर दिया तब छोड़ा किन्नरों ने रास्ता

25 क्विंटल सरिया के नीचे दबने से दो ग्रामीणों की मौत

JCB

30 साल की उम्र में लूट के पांच प्रकरण

सीएसपी एके नेगी ने बताया कि सोहेल अपराधिक प्रवृत्ति का है। यही कारण है कि मात्र 30 साल की उम्र में ही उस पर लूट के पांच प्रकरण दर्ज हो चुके थे। कई बार मारपीट और अन्य धाराओं में भी उसके खिलाफ महाकाल थाने में एफ आई आर दर्ज हो चुकी है। उस पर कुल 16 मामले दर्ज हैं। पुलिस द्वारा लगातार की जा रही कार्रवाई के बाद भी उसने अपराध करना नहीं छोड़ा। उसके खिलाफ दो बार एनएसए की कार्रवाई भी की जा चुकी है।

ये भी पढ़े  IRCTC करवा रहा 9 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन, स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने का मिलेगा मौका, ये है डिटेल

खुद की इज्जत बचाने के लिए शौकीन छोटे ठाकुर को उतारा मौत के घाट

बाइक सवार बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट को लूटा

police

आंखों के सामने टूट गया आशियाना

पुलिस और नगर निगम की टीम ने उक्त कार्रवाई से पहले अवैध रूप से तथा काली कमाई से बनाए गए दो मंजिला मकान को खाली करने के लिए सोहेल को नोटिस जारी किया था। टीम जब कार्रवाई करने पहुंची तो सोहेल भी घर में ही था। परिजनों ने घर में से सामान बाहर निकाला। जिसके बाद नगर निगम की पोकलेन ने मकान के अगले हिस्से को तोड़ना शुरू किया। सोहेल की आंखों के सामने ही उसके आशियाना को तोड़ दिया गया।

VIDEO-पेट्रोल पंप बंद करवाने पहुंचे कांग्रेसियों से CSP और TI की हुई कहासुनी

offe

तीन थानों की पुलिस तैनात

गौरतलब है कि बेगम बाग कॉलोनी संवेदनशील एरिया में शामिल है। यही कारण है कि कुख्यात बदमाश सोहेल के मकान को तोड़ने से पहले सीएसपी जीवाजी गंज एके नेगी के साथ ही नानाखेड़ा महाकाल 4 भेरूगढ़ थाने का पुलिस बल तैनात किया गया था। किसी भी स्थिति के लिए पुलिस बल निपटने को तैयार था। हालांकि पूरी कार्रवाई के दौरान किसी ने भी किसी भी प्रकार का कोई विरोध नहीं किया।

 

Hello everyone ! welcome back to my channel ” Things I Love To ” So today I have made an amazing door mate ( baithne ke aasan ) with waste plastic yarn . village style asan which add a good look in your house . Try this once Don’t forget to like share subscribe and comment » press the bell icon to get the notification of our next video Made by : Shraddha Bharti Thanks for watching

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.