उज्जैन तड़काभैंकर

फ्रीगंज में युवक पर बदमाशों ने चलाई गोली

गोली चलने से पुराना रोजगार कार्यालय के आसपास फैली सनसनी

उज्जैन। Wed-02 Sep 2020

फ्रीगंज स्थित पुराना रोजगार कार्यालय के समीप कार में सवार होकर आए बदमाशों ने एक युवक पर अचानक हमला कर दिया। इस दौरान युवक पर गोली भी चलाई गई। लेकिन युवक के झुक जाने से वह बच गया। गोली की आवाज से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। उक्त मामले में माधव नगर पुलिस जांच कर रही है।

मक्सी रोड स्थित नारायणपुरा निवासी हर्ष पिता मनोज जरवाल बुधवार शाम को फ्रीगंज स्थित पुराना रोजागार कार्यालय के समीप दोस्त महेश पिता लोकेंद्र शर्मा निवासी अक्षत इंटरनेशनल स्कूल के पीछे और रितिक के साथ खड़ा था। इसी दौरान कार में आधा दर्जन से अधिक बदमाश सवार होकर वहां आए और अचानक हर्ष और महेश पर देसी कट्टा तान दिया। इस दौरान उसके साथियों ने लोहे के पाइप से हमला भी किया। यह देख हर्ष और महेश ने दौड़ लगा दी। इस दौरान एक बदमाश ने देसी कट्टे से उस पर फायर कर दिया। लेकिन हर्ष और महेश झुक गया और उसकी जान बच गई। अचानक हुए घटनाक्रम से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गोली चलाने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। जबकि हर्ष अपने साथियों के साथ माधव नगर थाने में शिकायत करने पहुंचा।

फोन करके बुलाया था रितिक ने

माधव नगर पुलिस ने बताया कि हर्ष और महेश विनायक कैफे पर चाय पी रहे थे इसी दौरान रितिक का फोन आया कि वह दोनों से मिलना चाहता है। हर्ष और महेश उससे मिलने के लिए रोजगार कार्यालय के पास पहुंचे। तकरीबन 5 से 10 मिनट तक चर्चा चलने के बाद अचानक ही कार में सवार बदमाश मौके पर पहुंच गए।

ये भी पढ़े  Ujjain News रंगे हाथों पकड़ाया ग्राम पंचायत सचिव, किसान से मांगी रिश्वत

15 दिन पहले हुआ था विवाद

पुलिस का कहना है कि लेनदेन को लेकर 15 दिन पहले हर्ष का विवाद किशनपुरा में रहने वाले अनमोल सिसोदिया से हुआ था। इस दौरान दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी। पुलिस को शंका है कि उसी विवाद के चलते अनमोल ने अपने साथियों के साथ मिलकर हर्ष पर हमला किया है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गोली चलाने के दौरान अनमोल के हाथ में कट्टा फट गया था। जिससे उसे भी चोट आई है।

यह भी पढे…

यातायात थाने के ASI की संदिग्ध मौत

Indore शिवसेना नेता की हत्या

MP Weather Alert: थमी बारिश तो बढ़ी गर्मी, आज दिन में खिली रहेगी धूप

भोपाल: शराब के लिए पैसे देने के बजाय मां ने लगाई डांट, बेटे ने चाकू से गला रेत कर दी हत्‍या

हल छठ के उपवास में फलाहारी खाने से महिलाएं बीमार

 

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.