मप्र तड़का

Gwalior News: नगर निगम के कचरा वाहन ने 2 साल की मासूम को कुचला, मौके पर ही मौत

CSP नागेंद्र सिकरवार ने बताया कि आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Gwalior News: ग्वालियर में नगर निगम की कचरा गाड़ी के लापरवाह ड्राइवर ने दो साल की मासूम बच्ची को कुचल दिया. बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. घटना CCTV में कैद हो गई. हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया. उसके खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

ग्वालियर. ग्वालियर से विचलित करने वाली घटना सामने आई है. ग्वालियर में नगर निगम की कचरा गाड़ी के लापरवाह ड्राइवर ने 2 साल की मासूम बच्ची को कुचल दिया. हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. लापरवाह ड्राइवर ने मासूम बच्ची की जान ले ली.

शनिवार सुबह  कैलाश टॉकीज इलाके में निगम की कचरा गाड़ी पहुंची थी, यहां रहने वाली नेहा अग्रवाल कचरा फेंकने आई तो उनकी 2 साल की बेटी भी पीछे पीछे आ गई. इसी दौरान ड्राइवर बच्ची को देख नहीं पाया और उसने गाड़ी आगे बढ़ा दी. गाड़ी के अगले पहिया के नीचे बच्ची का आ गई. उसके बाद पिछला टायर भी बच्ची के ऊपर से गुजर गया. इसके बाद ड्राइवर को अहसास हुआ कि पहिए के नीचे कुछ आ गया है. उसने गाड़ी को रोका और बच्ची को उठाकर उसकी मां की गोद में दिया और गाड़ी लेकर भाग निकला.

अस्पताल पहुंचे तो थम चुकी थी बच्ची की सांसें
घटना के बाद पड़ोस के लोग और मां नेहा अग्रवाल बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दरअसल बच्ची को जब ड्राइवर ने उठाया था, उसके बाद ही उसने तड़पकर दम तोड़ दिया था. घटना CCTV में कैद हो गई. घटना के वक्त गाड़ी रफ्तार धीमी थी, बच्ची की मां नेहा जब कचरा फेंकने आई तो उनकी बेटी भी साथ आ गई. इसी बीच बच्ची की मां के बाद ड्राइवर की लापरवाही के चलते मासूम की जान चली गई. CSP नागेंद्र सिकरवार ने बताया कि आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. CCTV फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.




Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.