उज्जैन तड़का

Ujjain-कलेक्टर बंगले में पदस्थ होमगार्ड जवान ने किया दुष्कर्म 

 केस दर्ज, पुलिस ने किया गिरफ्तार, ब्लैकमेल करने का आरोप

उज्जैन। Fri-26 Feb 2021

उज्जैन कलेक्टर बंगले में पदस्थ होमगार्ड जवान पर B.Ed की एक छात्रा ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए होमगार्ड जवान को गिरफ्तार कर लिया है। युवती का आरोप है कि पिछले 2 साल से होमगार्ड जवान धमका कर उससे दुष्कर्म कर रहा था।

माधव नगर पुलिस ने बताया कि होमगार्ड जवान कुंदन पिता राजाराम जाटव निवासी राज रॉयल कॉलोनी पिछले डेढ़ साल से कलेक्टर बंगले में पदस्थ है। उसके खिलाफ शाजापुर में रहने वाली एक युवती ने दुष्कर्म के साथ ही जान से मारने की धमकी सहित ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने होमगार्ड जवान पर एफ आई आर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि होमगार्ड जवान ने युवती की आपत्तिजनक फोटो भी लेकर उसे धमकाया और उसके साथ जबरदस्ती की। पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया है।

सभी को नमस्कार !  मेरे चैनल “थिंग्स आई लव टू” में आपका स्वागत है इसलिए आज मैंने बेकार प्लास्टिक यार्न से एक अद्भुत डोर मेट (baithne ke aasan) बनाया है।  गाँव की शैली आसन जो आपके घर में एक अच्छा रूप जोड़ते हैं।  इसे एक बार आज़माएं और शेयर लाइक और कमेंट करना ना भूलें »हमारे अगले वीडियो की सूचना पाने के लिए घंटी आइकन को दबाएं:

श्रद्धा भारती- देखने के लिए धन्यवाद

रिश्तेदार ने करवाया था परिचय

पुलिस का कहना है कि देवास के B.Ed कॉलेज में पढ़ाई करने वाली छात्रा उज्जैन में किराए के मकान में रहती है। 2 साल पहले दूर के रिश्तेदार ने होमगार्ड जवान और यूपी के बीच परिचय करवाया था। तब से दोनों की दोस्ती हो गई थी। 2 साल पहले उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। जिसके बाद कुंदन ने उसे दवाई लाकर दी थी। छात्रा का आरोप है कि दवाई खाने के बाद वह बेहोश हो गई और उसके बाद कुंदन में उसके साथ दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़े  जिले में 12 सेंटरों पर लगाए जाएगें 18 प्लस को वैक्सीन

VIDEO-पेट्रोल पंप बंद करवाने पहुंचे कांग्रेसियों से CSP और TI की हुई कहासुनी

जान से मारने की धमकी

छात्रा का आरोप है कि जब उसे कुंदन की इस हरकत का पता चला तो उसने इसका विरोध किया। लेकिन कुंदन ने छात्रा के आपत्तिजनक फोटो दिखाकर उसे धमकाया और जान से मारने की धमकी दी। जिससे छात्रा बुरी तरह से डर गई। उक्त घटना के बाद छात्रा ने अपना मकान बदल लिया। आरोप है कि कुंदन मकान खोजते हुए उसके नए मकान पर भी पहुंच गया था। इसके बाद से वह लगातार छात्रा के साथ दुष्कर्म कर रहा था।

VIDEO-कलेक्टर ने कोरे कागज पर लिख कर दिया तब छोड़ा किन्नरों ने रास्ता

25 क्विंटल सरिया के नीचे दबने से दो ग्रामीणों की मौत

जीजा को बताई आपबीती

2 साल से लगातार ज्यादती सहन करने के बाद 25 फरवरी की शाम को होमगार्ड जवान कुंदन अचानक उसके घर जा पहुंचा। आरोप है कि इस दौरान बाहर शराब के नशे में था। उसने इस दौरान छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। कुंदन के जाने के बाद छात्रा के जीजा जी वहां आ गए। उन्होंने जब कमरे में शराब की बोतल देखी तो हैरान रह गए। इसके बाद छात्रा ने जीजा को आपबीती बताई। जिसके बाद दोनों ने माधव नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

खुद की इज्जत बचाने के लिए शौकीन छोटे ठाकुर को उतारा मौत के घाट

बाइक सवार बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट को लूटा

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.