उज्जैन तड़कामप्र तड़का

अस्पताल के पंखे से मरीज को लग रहा डर-जानिए कारण

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा छरतपुर अस्पताल का वीडियो

उज्जैन।  Sun-25 Apr 2021

सोशल मीडिया पर पिछले 2 दिनों से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक मरीज ने अस्पताल की बदहाल व्यवस्था के साथ ही 1 पंखे का जिक्र किया है। उक्त पंखा मरीज के बेड के जस्ट ऊपर लगा हुआ है। पंखा खतरनाक रूप से हिलता हुआ दिखाई दे रहा है। जिससे मरीज को डर है कि कहीं पंखा उस पर ना गिर जाए।

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है। युवक छतरपुर के सरकारी अस्पताल में कोरोना संक्रमण का इलाज करवा रहा है। वीडियो में युवक ने बताया है कि वह पिछले कुछ दिनों से छतरपुर के सरकारी अस्पताल में इलाज करवा रहा है। लेकिन वह इलाज के दौरान इतना घबरा गया है कि वह अपना बेड बदलना चाहता है। युवक ने दावा किया है कि उसके बेड के ऊपर लगे सीलिंग फैन से वह बहुत परेशान है। जिसके कारण उसे रात भर नींद नहीं आती है। उसे शंका है कि कहीं सीलिंग पंखा उस पर ना गिर

वीडियो देखें…

कई बार की गुजारिश

युवक का दावा है कि उसके बेड के ऊपर लगा पंखा खतरनाक रूप से घूम रहा है वह कभी भी उसके ऊपर आकर गिर सकता है। उसने कई बार अस्पताल के कर्मचारी और अधिकारियों को पंखे की इस खतरनाक अवस्था के संबंध में बताया। युवक ने अपना बेड अथवा पंखा बदलने की गुजारिश भी की थी। लेकिन किसी ने भी उसकी इस तरह परेशानी की ओर ध्यान नहीं दिया।

सरकार से की मांग

छतरपुर के सरकारी अस्पताल की अवस्थाओं का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने वाले युवक का कहना है कि वह कोरोना संक्रमण से तो वह बच जाएगा लेकिन उसके बेड पर लगे पंखे से उसे बहुत खता दिखाई दे रहा है। अस्पताल और जिला प्रशासन के साथ ही उसने मध्य प्रदेश सरकार से उक्त पंखे को बदलने के लिए निवेदन किया है। युवक द्वारा बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। देखने वाली बात यह है कि क्या युवक को उक्त खतरनाक पंखे से निजात मिल पाएगी।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close