उज्जैन तड़का

महाकाल मंदिर मे वीडियो बनाने वाली इंदौर की महिला ने मांगी माफी

महाकाल मंदिर के वीडियो हटाए-इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर माफी भी मांगी

महाकाल मंदिर में ओंमकारेश्वर मंदिर परिसर में फिल्मी गाने पर वीडियो बनाने वाली महिला ने अपनी गलती पर मांफी मांगी है। महिला का कहना है कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था। आगे से वह इस बात का ध्यान रखेगी। वीडियो पर विवाद होने के बाद महिला ने महाकाल मंदिर में बनाए दोनों वीडियो इंस्टाग्राम रील से हटा दिए है। लेकिन मंदिर के पुजारी और पंड़ित वीडियो बनाने वालों पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे है।

यह भी पढ़ें…महाकाल मंदिर में फिल्मी गाने पर महिला ने बनाया डांस वीडियो, कार्रवाई की मांग

इंस्टाग्राम रील पर इंदौर की रहने वाली मनीषा रोशन ने महाकाल दर्शन के दौरान उज्जैन में कुछ वीडियो बनाए थे। जिसमें से दो वीडियो फिल्मी गाने पर महाकाल मंदिर के अंदर ओंमकारेश्वर मंदिर के पिलर्स के बीच बनाए थे। वीडियो को लेकर शुक्रवार-शनिवार को जमकर विरोध दर्ज करवाया गया। महाकाल मंदिर में पुजारियों और हिन्दू संगठनों ने इस प्रकार के कृत्य को घोर आपत्तिजनक बताया। इसी के साथ वीडियो बनाने वाली महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। हिन्दू संगठनों ने उक्त मामले की शिकायत महाकाल थाना और कलेक्टर से की थी। लेकिन विवाद बढ़ा तो मनीषा ने तत्काल इंस्टाग्राम रील से अपनी दोनों वीडियो हटा ली। साथ ही उसने अपनी इस गलती के लिए माफी भी मांगी है।

यह भी पढ़ें…महाकाल मंदिर के कर्मचारी और 5 सुरक्षाकर्मियों पर FIR

फॉओअर्स से मांगा सपोर्ट

फॉओअर्स से मांगा सपोर्ट

गौरतलब है कि इंदौर की रहने वाली मनीषा ने अपने इंस्टाग्राम पर महाकाल मंदिर में बनाए गए दो वीडियो अपलोड किए थे। विवाद बढ़ने के बाद मनीषा ने अपने दोनों वीडियो डिलीट कर दिए गए। इनमें से एक वीडियो 7 सेकेंड और दूसरा 14 सेकेंड का था। वहीं अपनी इंस्टाग्राम रील पर मनीषा ने एक ओर वीडियो अपलोड कर माफी मांगी है। गौरतलब है कि मनीषा के इंस्टाग्राम पर डेढ़ लाख से अधिक फॉलोअर्स है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर मनीषा ने अपने फॉलोअर्स से सपोर्ट भी मांगा है।

ये भी पढ़े  Ujjain-36 घंटे में हुई 5 इंच से अधिक बारिश

38 सेंकेड का वीडियो किया पोस्ट

मनीषा ने इंस्टाग्राम माफी मांगते हुए वीडियो 38 सेंकेड का एक वीडिया पोस्ट किया है। उन्होंने कहा है कि महाकाल मंदिर में बनाए गए वीडियो से किसी की धार्मिक भावना, संगठन या व्यक्ति को ठेस पहुंची हो तो में माफी मांगती हूं। वीडियो बनाने के दौरान मेरी भावना किसी को आहत करने की नहीं थी। अब मैं आगे भी ध्यान रखूंगी कि किसी की भावना आहत न हो।

यह भी पढ़ें…Fssal Certificate महाकाल का प्रसाद और अन्नक्षेत्र को मिला शुद्धता का प्रमाण

हो रही कार्रवाई की मांग

महाकाल मंदिर में फिल्मी गाने पर वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम रील पर पोस्ट करने को लेकर धार्मिक संगठन, मंदिर के पुजारी-पंडितों का सख्त रुख है। उनकी मांग है कि इस प्रकार के वीडियो बनाने वालों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। ताकि आने वाले दिनों में पून: इस प्रकार की गलती कोई न करे। वीडियो बनाने वाले बालिग ओर समझादार है। उन्हे अपने कार्यो की जानकारी होनी चाहिए। महाकाल मंदिर करोड़ों श्रद्धालुओं की आस्था का केन्द्र है। यहां पर इस प्रकार के वीडियो बनाना घोर आपत्तिजनक है।

पढतें रहे thetadkanews.com  देखें खबरे हमारे यूट्यूब चेलन  the tadka news पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबकु tadka news पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.