मप्र तड़का

कमलनाथ ने काट दिया हनुमानजी का फोटो लगा केक, भाजपा ने कहा हिन्दू विरोधी

छिंदवाड़ा के शिकारपुर में कमलनाथ ने काट दिया हनुमानजी का फोटो लगा केक, सीएम शिवराज ने बताया बगला भगत

MP NEWS UPDATE मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह केक काट रहे हैं। केक का आकार एक मंदिर जैसा है जिसके ऊपर हनुमानजी का फोटो और झंडा है। बीजेपी ने इसे भगवान श्रीराम और हनुमानजी का अपमान बताया है।

ये भी पढ़े 10 सबसे खतरनाक पासवर्ड यहां देखें List और तुरंत करें चेंज

यह वीडियो छिंदवाड़ा के शिकारपुर का है, जहां उन्होंने एक दिन पहले यह केक काटा था। पूर्व सीएम कमलनाथ का जन्मदिन 18 नवंबर को है, लेकिन उनके प्रशंसकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जन्मदिन पहले ही मना लिया। बीजेपी ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर इसे गलत बताया। कहा- यह हिंदू आस्था से खिलवाड़ है।

केक के ऊपर हनुमानजी का फोटो

केक 4 लेयर का होता है। नीचे पहली परत पर लिखा है- हम हैं छिंदवाड़ा वाले, दूसरी परत पर लिखा है- जीत शरदः शतम्, तीसरी परत पर माननीय कमलनाथ जी और चौथी परत पर जननायक लिखा है। चौथी परत पर हनुमान जी का फोटो है। केक पर मंदिर जैसा शिखर है। झंडा फहराया जाता है। केक काटते नजर आए कमलनाथ। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र गुप्ता और अन्य भी दिखाई दे रहे हैं।

सीएम शिवराज ने भी साधा निशाना

इस मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी बयान दिया है। उन्होंने रोष भरे अंदाज में कहा है कि कांग्रेसियों को भगवान की भक्ति से कोई लेना-देना नहीं है, वे बगुले के भक्त हैं। उनकी पार्टी कभी श्रीराम मंदिर का विरोध करती थी। आप केक पर भगवान हनुमान की तस्वीर बना रहे हैं और फिर केक काट रहे हैं। यह सनातन परंपरा और हिन्दू धर्म का अपमान है, जिसे यह समाज कतई स्वीकार नहीं करेगा।

ये भी पढ़े  इन 29 जिलों और 2 संभागों में तेज बारिश का अलर्ट, तेज हवा के साथ चमकेगी बिजली

ये भी पढ़े SBI ग्राहकों को दे रही पूरे 35 लाख रुपये, जानिए कैसे

कांग्रेस ने दी सफाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने कहा कि बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है तो वह धर्म और लोगों की भावनाओं को भड़काने का काम करती है। कमलनाथ हनुमान जी के भक्त हैं। उनके समर्थक हनुमान जी की फोटो वाला केक लेकर पहुंचे थे, लेकिन कमलनाथ ने मंदिर वाला केक नहीं काटा।

टेलीग्राम पर जुड़िये हमारे साथ

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

दीपक भारती

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया में पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.