सिनेमा झलक

Kavita Bhabhi 3 Part 4 Web Series ऑनलाइन देखिये कविता भाभी और आत्मा की हैरत कर देने वाली स्टोरी

Kavita Bhabhi 3 Part 4 Web Series कविता भाभी उर्फ कविता राधेश्याम ने नई वेब सीरीज कविता भाभी 3 पॉर्ट 4 में मचा रखी है धूम

कविता भाभी 3 पार्ट 4 वेब सीरीज (Kavita Bhabhi 3 Part 4 Web Series) उल्लू ऐप (Ullu App) पर रिलीज हो गई है। कविता भाभी वेब सीरीज के कलाकारों में मुख्य भूमिका में कविता राधेश्याम और रेखा मोना सरकार हैं। यह एक हिंदी भाषा की कामुक वेब सीरीज है। कविता भाभी 3 पार्ट 4 वेब सीरीज़ की रिलीज़ की तारीख 21 मार्च 2022 थी । वेब सीरीज़ का निर्देशन फैसल सैफ ने किया है। इसका पार्ट 4 लगभग एक साल बाद रिलीज हो रहा है।

यह भी पढ़े…

ऑनलाइन देखें कविता भाभी 3 Par 4 वेब सीरीज़ Kavita Bhabhi 3 Part 4 Web Series  के सभी एपिसोड्स Ullu ऐप पर। वेब सीरीज केवल 18 वर्ष से अधिक उम्र के दर्शकों के लिए उपयुक्त है। इसमें कुल दो एपिसोड हैं और वेब सीरीज की कुल अवधि लगभग 41 मिनट है।

कविता भाभी सीज़न 3 पॉर्ट 4 वेब सीरीज़ की स्टोरी

Kavita Bhabhi 3 Part 4 Web Series ऑनलाइन देखिये कविता भाभी और आत्मा की हैरत कर देने वाली स्टोरी

कविता भाभी एक फार्महाउस में जाती है ताकि पता लगाया जा सके कि वह जगह प्रेतवाधित है। उसके कजिन देवर, राज पर मंगला नाम के भूत का साया लग जाता है, जिसे उसके पति ने समलैंगिक होने के कारण मार डाला था। राज को बचाने और अपनी कल्पना को पूरा करने के लिए कविता भाभी भूत के साथ एक अजीब सौदा करती है।

कविता भाभी सीजन 3 भाग 4 वेब सीरीज़ शुरू होती है कविता भाभी को एक कॉल आती है और कॉल के दूसरी और से एक लड़का कहानी सुनाता है कि उसे और उसके परिवार को उसकी पत्नी के बारे में पता चलता है कि उसके पास एक बुरी आत्मा है। इस पर कविता भाभी उसे बताती हैं कि उनकी मुलाकात एक बुरी आत्मा से हो गई है। जब वह और उसका देवर अपनी पत्नी के साथ रहने के लिए बाहर गए।

ये भी पढ़े  Khoon Bhari Mang Web Series देखिये उल्लू एप पर ऑनलाइन

घर के चौकीदार ने मंगला के भूत के बारे में बताया। उस क्षेत्र के लोगों का मानना ​​है कि घर में मंगला की आत्मा घूमती है। उसका देवर राज मंगला की बुरी आत्मा के साथ पकड़ा जाता है। मंगला की आत्मा ने बताया कि वे इसके लिए एक सौदा करेंगे, वह कविता से एक रात बिताने को कहती है। पूरी कहानी जानने के लिए देखें वेब सीरीज।

इस वेब सीरीज में हम कविता राधेश्याम और रेखा मोना को बोल्ड अवतार में देख सकते हैं। दर्शकों के लिए दोनों को एक साथ एक ही वेब सीरीज में देखना दिलचस्प होगा। वे भारतीय दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय वेब सीरीज अभिनेत्री हैं। यह वेब सीरीज अब उल्लू एप पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है।

कविता भाभी 3 पॉर्ट 4 वेब सीरीज कास्ट

  • कविता राधेश्याम कविता भाभी के रूप में
  • शान-मिश्रा राज के रूप में
  •  रेखा मोना सरकार रागिनी के रूप में
  •  रुशाली मंगला के रूप में
  •  संकेत सिंह चौहान मुकेश के रूप में

यह भी पढ़े…सरकार दे रही बेटियों को 25 हजार रुपये की स्कॉलरशिप! मोबाइल से करें आवेदन, ये है तरीका

कविता भाभी 3 पॉर्ट 4 वेब सीरीज डिटेल्स

  1. टाइल – कविता भाभी 3 भाग 4
  2. कास्ट – कविता राधेश्याम, शान मिश्रा, रेखा मोना सरकार, रुशाली, संकेत सिंह चौहान शैली
  3. 18+, कामुक, ड्रामा वेब सीरीज
  4. निर्देशक – फैसल सैफ
  5. रिलीज की तारीख – 21 मार्च 2022
  6. अवधि-41 मिनट
  7. ओटीटी प्लेटफॉर्म – उल्लू ऐप
  8. भाषा – हिंदी
  9. देश – भारत

शर्ट पहनने की तस्वीर हुई वायरल

Kavita Bhabhi 3 Part 4 Web Series ऑनलाइन देखिये कविता भाभी और आत्मा की हैरत कर देने वाली स्टोरी

इससे पहले कविता राधेश्याम की एक तस्वीर काफी चर्चा में थी। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में एक्ट्रेस शर्ट के बटन खोलती नजर आ रही हैं। तस्वीर में कविता भाभी ने शर्ट के बटन खोले और शर्ट को कंधे से थोड़ा नीचे एक तरफ घुमाया। तस्वीर में एक्ट्रेस की ब्लैक ब्रा साफ नजर आ रही थी।

ये भी पढ़े  तवा गरम उल्लू वेब सीरीज में देखिये दो दोस्तों की कहानी ऑनलाइन 2022

यह भी पढ़े…

वीडियो शेयर कर लिखा ये कैप्शन

इस वेब सीरीज के ट्रेलर को शेयर करते हुए कविता भाभी ने एक कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘क्या तुमने मुझे मिस किया? 22 मार्च को मिलते हैं। इस कैप्शन से साफ है कि कविता राधेश्याम की यह वेब सीरीज आज रिलीज हो गई है और आप इसे उल्लू ऐप पर देख सकते हैं।

कविता भाभी बहुत बोल्ड हैं

वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ में कविता ने बेहद बोल्ड सीन दिए थे। वहीं रियल लाइफ में भी शायरी काफी बोल्ड है। यहां तक कि उनका इंस्टाग्राम भी हॉट फोटोज से भरा हुआ है. एक्ट्रेस की हर तस्वीर पर उनके फैंस जमकर कमेंट करते रहते हैं.

WhatsApp पर जुड़िए हमारे साथ

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.