उज्जैन तड़काभैंकर

खिलौने की तहर तोड़ देता था बाइक के लॉक, आरोपी गिरफ्तार

- चैकिंग के दौरान पुलिस ने चोर को दबोचा

  • -4 वाहन जब्त

  • -1 एक्टिवा 2 बाइक

  • -21 साल आरोपी की उम्र

उज्जैन की माधवनगर थाना पुलिस ने 21 साल के वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से 1 एक्टिवा और 3 बाइक जब्त की गई है। जिसकी कीमत 2 लाख रुपए बताई जा रही है।

उज्जैन। Sat- 26 Jun 2021

पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो खिलौने की तहर वाहनों के लॉक तोड़ देता था। लेकिन वह पुलिस के चंगुल से बच नहीं सका। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 4 वाहन जब्त किए है।

माधवनगर पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, जिसके लिए वाहनों के लॉक तोड़ना किसी खिलौने को तोड़ने जितना आसान है। बदमाश का नाम शुभम पिता राजकुमार मदरोसिया 21 साल निवासी देवाईनगर है। थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि शुक्रवार को माधवनगर थाने की टीम जीरो पार्इंट ब्रिज के नीचे वाहन चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस की टीम को देखकर शुभम ने बाइक तेजी से दौड़ा दी। लेकिन पुलिस जवानों ने पीछाकर उसे दबोच लिया। पुलिस ने उससे वाहन के दस्तावेज मांगे तो वह आनाकानी करने लगा। सख्ती के साथ पूछताछ करने पर उसने वाहन चोरी की वारदात कबूली।

यह भी पढ़ें…पीएचई कर्मचारी के घर चोरी करने वाला बदमाश गिरफ्तार

पार्किंग से चुराई बाइक

पूछताछ में बदमाश ने बताया कि उसने 17 मार्च को जेके अस्पताल के बाहर पार्किंग से बाइक क्रमांक एमपी 13 एमआई 7407 का लॉक तोड़कर चुराई थी। इसके बाद वह उक्त बाइक को बेचने की फिराक में घुम रहा था। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी के कुल 4 वाहन जब्त किए है।

ये भी पढ़े  ujjain-CBI अधिकारी बनकर आए बदमाशों ने ठगे सोने आभूषण

यह भी पढ़ें…तस्करों पर सख्त कार्रवाई-60 से अधिक लोगों पर केस दर्ज

थाने में केस दर्ज

गौरतलब है कि ग्राम दाउदखेडी निवासी अजय पिता राजाराम पारेगी ने 17 मार्च को माधवनगर थाने में वाहन चोरी की शिकायत दर्ज करवाई थी। उसने पुलिस को बताया था कि अस्पताल में उसके पिता का इलाज चल रहा था। रात में उसने पार्किंग में अपनी बाइक क्रमांक एमपी 13 एमआई 7407 खड़ी की थी। जिसे अज्ञात बदमाश ने चोरी कर लिया था।

यह भी पढ़ें…वकिल इसलिए पहनते है काला कोट-जरा हटके

यहां से हुई थी चोरी

थाना प्रभारी लोधा के अनुसार वाहन चोर बदमाश ने एक बाइक मार्च माह में जेके हॉस्पिटल के बाहर से पिता का उपचार कराने आए युवक की चोरी की थी। दूसरी बाइक वाहन चोर ने मार्च माह में ही चिमनगंज थाना क्षेत्र के फाजलपुरा स्थित देशी शराब दुकान के सामने से चोरी की थी। दो बाइक बिना नंबर की है, जिनके संबंध में वाहन चोर से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें…भगवान को भी कर दिया क्वारंटाइन, यह है कारण -VIDEO

इनकी रही भूमिका

आरोपी से जब्त एक एक्टिवा औ तीन बाइक की कीमत लगभग 2 लाख रुपए बताई जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी मनीष लोधा, एसआई महेन्द्र मकाश्रे, एसआई सलमान कुरैशी, प्रधान आरक्षक मनोज चावड़ा, सुनील पाटीदार, आरक्षक अमरनाथ, केशव रजक, विश्वपाल और श्रेय कुमावत की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

यह भी पढ़ें…

महाकालेश्वर मंदिर में करना है दर्शन तो देनी होगी यह जानकारी

चार फोन में एक साथ चला सकेंगे आपका व्हाट्सएप

ये भी पढ़े  एक्शन में उज्जैन पुलिस -कंजरों के डेरों और बदमाशों के घरों पर पुलिस की दबिश

पानदरीबा में बदमाशों की दहशत,वाहनों के कांच फोड़े

डकैती डालने के पहले ही पहुंच गई पुलिस बदमाशों को भेजा जेल

पानदरीबा में बदमाशों की दहशत,वाहनों के कांच फोड़े

उज्जैन के तीन लोगों की दर्दनाक मौत, रायसेन में हादसा

उज्जैन पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी आयकर आयुक्त

UJJAIN-युवक की हत्या कर खदान में फैंकी लाश

डेढ़ साल के प्यार का दुखद अंत: प्रेमी-प्रेमिका ने खाया जहर

उज्जैन जिले में यहां हुई इस साल की सबसे अधिक बारिश

Ujjian-वेतन चाहिए तो देने होगा वैक्सीन का प्रमाण पत्र

उज्जैन ने बनाया रिकार्ड, एक लाख से अधिक ने लगवाया टीका

लॉकडाउन: बाजार बंद सड़कों पर आवागमन चालू

एक दिन में लगाए जाएंगे इतने टीके, जानकर रह जाएंगे हैरान

नशे की लत ने रोड़ पर ला दिया इस बैंक अधिकारी को

ऐसे फेसबुक फ्रेंड से बचके, 5 साल के बालक को ले गया उठाकर

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.