उज्जैन तड़का

Ujjain Breking news-सैर-सपाटा में हंगामा, युवक पर हमला

विष्णु वाटिका के समीप शाल ओढ़ कर आए बदमाशों ने किया हमला

उज्जैन। Sun-27 Dec 2020

खाक चौक पर आयोजित होने वाले सेर सपाटा कार्यक्रम में रविवार सुबह हंगामा हो गया। विष्णु वाटिका के समीप कुछ बदमाशों ने एक युवक को घेर कर मारपीट की और उसके बाद हमला कर दिया। युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस आरोपियों के संबंध में जानकारी जुटा रही है।

रविवार को अंकपत मार्ग स्थित खाक चौक पर शेर सपाटा का आयोजन किया गया था। जिसने बड़ी संख्या में युवा शामिल होते हैं। सुबह तकरीबन 8:00 बजे आगर रोड स्थित राजीव नगर निवासी विवेक पिता रामकृष्ण सूर्यवंशी पर विष्णु वाटिका के समीप साल और कर आए बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने पहले तो विवेक के साथ मारपीट की और उसके बाद पीठ तथा पैर में मार दिए। मारने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई। विवेक ने पुलिस को बताया कि वह आरोपियों को नहीं पहचानता है। उस पर किन कारणों से हमला किया गया वह इस संबंध में भी कोई जानकारी नहीं दे पा रहा है।

Ghayal

कार्यक्रम में मची अफरा-तफरी

गौरतलब है कि प्रत्येक रविवार को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग शामिल होने के लिए पहुंचते हैं। चीख पुकार के चलते कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई। ताबड़तोड़ विवेक को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस का कहना है कि विवेक अपने दोस्त यश के साथ विष्णु वाटिका पहुंचा था।

ये भी पढ़े  कुख्यात तस्कर बाबू सिंधी की जेल में मौज

यह भी पढे…

UJJAIN-4 घंटे चद्दर में फंसा रहा चोर, पुलिस ने पकड़ा

उज्जैन के बदमाशों ने पुलिस को बेचा एक मिलियन डॉलर का नकली नोट

पति को फाँसी पर लटका देख पत्नी ने जहर खाकर की आत्महत्या

लव जिहाद-विकास बनकर वसीम ने महिला का किया शोषण

राज्य सायबर सेल की उज्जैन टीम को मिला साइबर कॉप ऑफ़्‌ द ईयर

लापरवाही-बदमाश की जगह वृद्धा का मकान तोड़ने पहुंची गैंग

Ujjain-डॉक्टर के घर पुलिस का छापा, हिरण का मास जब्त

राज्य सायबर सेल 1 करोड 60 लाख की ठगी का आरोपी पकड़ा

थाने पहुंची पुत्री ने कहा पिता ने 4 लाख में कर दिया सौदा मेरा

राजस्‍थान में हुए सड़क हादसे में उज्जैन जिले के 4 लोगों की मौत, कई घायल

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.