तड़का खास

कच्चा बादाम सॉन्ग के सिंगर भुबन बादयकर कैसे बदली एक गाने ने जिन्दगी

मूंगफली बेचते हुए गाया था कच्चा बादाम सॉन्ग के सिंगर भुबन बादयकर ने

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से बादाम-बादाम कच्चा बादाम गाना तेजी से ट्रेंड हो रहा है। गाना बंगाली भाषा में है। गाना पूरे देश के जहन में बस गया है। लोगों को जानकर आश्चर्य होगा की इस गाने को किसी सिंगर या कम्पोजर ने नहीं बल्की मूंगफली बेचने वाले ने बनाया है। जिसका नाम भुबन बादयकर Bhuban Badykar है। भुबन सड़कों पर घुम-घुम कर मूंगफली बेचने का काम करते है। Kuchcha Badam Song Singer Bhuban Badykar उन्होने यह गाना मूंगफली बेचने के लिए बनाया था, अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
बादाम-बादाम कच्चा बादाम गाना Kuchcha Badam Song सुनकर हर कोई यह जनना चाहता है कि आखिर किस सिंगर ने यह गाना गाया और कम्पोज किया है। अगर आप भी यह जानना चाहते है तो हमारे इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़े। हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको कच्चा बादाम गाने वाले भुबन बादयकर Kuchcha Badam Song Singer के बारे में हर वो जानकारी देंगे जिसे आप जानना चाहते है। तो चलिए करते है शुरू….

भुबन बादयकर का जीवन परिचय

भुबन बादयकर पश्चिम बंगाल के कुरालजुरी गांव में रहता है। वह काफी गरीब है। परिवार का पेट पालने के लिए भुबन गांव और आसपास के क्षेत्र में मूंगफलीबेचने का काम करता है। मोटर साइकिल पर झोला रखकर भुबन सड़कों पर लोगों के बीच जाकर गाना गाकर मूंगफली बेचते है। इस अनोखे अंदाज में मूंगफली बेचते देख लोग हेरात में पड़ जाते है। इस अनोखे अंदाज के चलते ही भुबन ने यह गाना तैयार किया था। बादाम-बादाम कच्चा बादाम गाना असल में मूंगफली पर बना है। बंगाली में मूंगफली को कच्चा बादाम कहा जाता है।

https://youtu.be/58CNG2IBnvw

ये भी पढ़े  7th Pay Commission Latest Update सेंट्रल कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर कैबिनेट में हुई महत्वपूर्ण घोषणा

Bhuban Badykar Wikipedia विकिपीडिया

पश्चिम बंगाल के छोटे से गांव के रहने वाले भुबन और उसके परिवार को केवल बंगाली भाषा ही आती है। इसके अलावा उन्हे कोई दूसरी भाषा समझ नहीं आती है। भुबन गांव में एक झोपड़ी में रहते है। उनके घर में पत्नी और दो बेटे तथा एक बेटी है। परिवार में कुल पांच लोग है। जिनकी जिम्मेदारी भुबन पर है। परिवार का खर्च उठाने के लिए भुबन प्रतिदिन 3 से 4 किलो मूंगफली बेचने के लिए गांव-गांव जाते है। जिससे उन्हे 200 से 300 रुपए प्रतिदिन की कमाई हो जाती है।

यह भी पढ़े…ऋषि नित्य प्रज्ञा का निधन, ऋषि नित्य प्रज्ञा का सही नाम, जन्म दिनांक, परिवार और जीवन परिचय

10 साल पहले बनाया था कच्चा बादाम गाना

भुबन का कहना है कि उन्होने 10 साल पहले मूंगफली बेचने के लिए बादाम-बादाम कच्चा बादाम गाना बनाया था। अब जबकि उनका गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है तो उन्हे पॉपुलैरिटी मिलने लगी है। जिसका परिणाम यह हुआ की उनकी बिक्री बढ़ गई है। पश्चिम बंगाल चुनाव के दौरान उन्होने प्रचार कैंपेन में हिस्सा भी लिया था। इतनी प्रसिद्धि मिलने के बाद भी भुबन ने मूंगफली बेचने का अपना काम नहीं छोड़ा है।

कच्चा बादाम गाना किया रि-कम्पोज

कुछ समय पहले भुबन मूंगफली बेचते हुए बादाम-बादाम कच्चा बादाम गाना गा रहे थे। जिसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। पहले पश्चिम बंगाल और उसके बाद पूरे देश में यह गाना वायरल हो रहा है। भुबन का गाना और वीडियो वायरल होने के बाद एक रैपर रोन-ई ने इसे री कम्पोज किया था। इस रीकम्पोज गाने को यूट्यूब पर 30 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके है। वहीं 1.2 मिलियन लाइक्स भी गाने पर आए है।

ये भी पढ़े  Aam Aadmi Party के लिए एक और संकट, अब विधायक Amanatullah Khan के ठिकानों पर ED की छापेमारी

यह गाना मचा रहा है धूम…badamsong

बादाम आछे वालों, माथार छिरा चूल
सिटी गोल्डेर छुरी माला
मोबाइलेर बॉडी वांगा दिये बादाम।

मोबाइलेर बॉडी गुलों पांच टाका दाम
पाये तोड़ा हातेर बाला थाके योदी
सिटी गोल्डेर चैन दिये जाबेन
ताते समान समान तोमरा बादाम पाबेन

बादाम बादाम दादा कांचा बादाम
आमार काछे नाइतो बूबू वाजा बादाम
आमार काछे पाबे सुधु वाजा बादाम

बादाम आछे वालों, माथार छिरा चूल
सिटी गोल्डेर छुरी माला
मोबाइलेर बॉडी वांगा दिये बादाम।

मोबाइलेर बॉडी गुलों पांच टाका दाम
पाये तोड़ा हातेर बाला थाके योदी
सिटी गोल्डेर चैन दिये जाबेन
ताते समान समान तोमरा बादाम पाबेन

बादाम बादाम दादा कांचा बादाम
आमार काछे नाइतो बूबू वाजा बादाम
आमार काछे पाबे सुधु वाजा बादाम

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.