उज्जैन तड़काभैंकर

Ujjain-फायनेंस कंपनी के कर्मचारियों से लाखों रुपए बरामद

-डिवाईन वैली स्थित कैफे और स्पा की सघन चैकिंग, फायनेंस कंपनी के कर्मचारियों से लाखों बरामद


उज्जैन। Tue-03 nov 2020

एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ला ने मंगलवार दोपहर में विभाग के सभी अधिकारियों की अपराध समीक्षा बैठक ली गई। जिसमें अपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए थे। निर्देश मिलते ही रात में माधवनगर थान प्रभारी ने देवास रोड स्थित डिवाईन वैली में चल रहे टी कैफे और स्पा की सघन चैकिंग की। स्पा संचालक अनुमति नहीं दिखा पाया इसलिए उसे बंद करवा दिया गया।

मंगलवार दोपहर में पुलिस कंट्रोल रूम में एसपी शुक्ला ने एएसपी अमरेंद्र सिंह, आकाश भूरिया, सीएसपी माधवनगर हेमलता अग्रवाल, सीएसपी महाकाल डॉ. रवीन्द्र वर्मा, सीएसपी कोतवाली पल्लवी शुक्ला, सीएसपी जीवाजीगंज एआर नेगी, डीएसपी सुरेंद्र पाल सिंह राठौड़, एएसपी महिला प्रकोष्ठ सोनु परमार एवं समस्त थाना प्रभारी की बैठक ली। एसपी ने सभी थाना प्रभारियों एवं नगर पुलिस अधीक्षकों को अपने -अपने थाना क्षैत्रों में तय समय- निदेर्शानुसार अपनी टीम के साथ सत्त भ्रमण कर आपराधिक गतिविधियो पर बारीकी से नजर रख विधिवत कार्रवाई करने हेतु आदेशित किया गया। जिसके बाद रात में माधवनगर थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति पुलिस बल के साथ देवास रोड स्थित डिवाईन वेली पहुंंचे। यहां पर हार्रर कैफे सहित अन्य कैफे पर जांच की गई।

police

नजारा देखकर हैरत में पड़ गए अधिकारी

पुलिस बल के साथ जांच के लिए थाना प्रभारी जब हॉरर कैफे में पहुंचे तो अंदर कर नाजरा देखकर दंग रहे गए। कैफे के अंदर किसी हॉरर मूवी जैसा माहोल था। यहां पर कई नाबालिग धुम्रपान करते नजर आए। कैफे के अंदर डरावना और आक्रमण सजावट की हुई थी। थाना प्रभारी ने संचालक को इस प्रकार की सजावट हटाने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़े  प्रतिबंध पर भारी आस्था, घाटों पर कई लोगों ने किया स्नान

18 लाख रुपए बरामद

फ्रीगंज में स्टेट बैंक के समीप चैकिंग के दौरान माधवनगर पुलिस की टीम ने स्पंद स्फूर्ति माईक्रो फांयनेंस कंपनी के 5 कर्मचारी एक बैग लेकर खड़े थे। पुलिस ने चैकिंग के दौरान पुलिस ने कर्मचारियों के पास से 18 लाख रुपए बरामद किए। सभी को थाने पर लागया गया। जहां वह इतनी अधिक नगदी के संबंध में अधिकारियों को कोई ठोस जानकारी नहीं दे पाए। उन्होंने नगदी से संबंधित दस्तावेज भी मांगे। लेकिन कर्मचारी वह भी नहीं दिखा पाए। जानकारी मिलते ही थाने में एएसपी अमरेन्द्र सिंह पहुंचे। जहां उन्होंने नगदी जब्त कर आयकर विभाग को सूचना दी।

यह भी पढे…

अविवाहित 16 साल की लड़की ने बच्चे को जन्म देने के बाद फेंका, 60 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार

जेल की बिल्डिंग से कूदा हत्या का आरोपी, मौके पर ही मौत

संतनगर में बदमाशों ने की युवक की हत्या

पांड्या खेड़ी में दर्दनाक हादसा, 3 बच्चे और मां की मौत

कलेक्टर के आदेश को पलीता लगा रहे नगर निगम कर्मचारी- वीडियो वायरल…

Ujjain- 8 साल के मासूम की बेरहमी से की हत्या

जहरीली शराब कांड- खाराकुआ थाने के ASI सहित तीन निलंबित

Ujjain-सूदखोर बंदूक लेकर पहुंच गया विकास प्राधिकरण

खाराकुआ थाने के आरक्षक बनवा रहे थे जहरीली शराब, 15वीं मौत

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.