उज्जैन तड़काभैंकर

Ujjain-टायर फटने के बाद भी दौड़ाते रहे शराब से भरी गाड़ी

-तीन किलो मीटर पीछा किया, वाहन छोड़कर भाग निकले आरोपी

उज्जैन। Thu-01 Oct 2020

नीलगंगा पुलिस की टीम ने गुरूवार सुबह 5 बजे शराब से भरी एक क्वालिस पकड़ी। पुलिस को देखकर ड्रायवर ने टायर फटने के बाद भी गाड़ी नहीं रोकी। आरोपियों को जब लगा की वह नहीं बच पाएंगे तो वे गाड़ी छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने गाड़ी में से 80 पेटी शराब जब्त की है।

नीलगंगा पुलिस को बुधवार को मुखबिर से सूचना मिली थी एक क्वालिस गाड़ी में अवैध रूप से शराब लेकर निकलने वाली है। रात भर पुलिस की टीम गुरूवार तड़के दाउदखेड़ी के समीप वाहन की तलाश में पहुंची। इसी दौरान पुलिस को क्वाालिस क्रमांक एमपी 09 वी 4065 जाती हुई दिखाई दी। पुलिस को देखकर ड्रायवर ने गाड़ी को तेजी से दौडा दी। पुलिस की टीम भी उसके पीछे लग गई। दाउदखेड़ी से होते हुए ड्रायवर गाड़ी को बड़नगर ब्रिज की ओर लेकर पहुंचा। लेकिन पुलिस ने यहा भी उसका पीछा नहीं छोड़ा। तकरीबन 3 किलो मीटर पीछा करने के बाद भूखी माता क्षेत्र के समीप टायर फट जाने के बाद भी आरोपी गाड़ी को दौड़ाते रहे। लेकिन उन्हे जब शंका हुई की वह बचने वाले नहीं है तो वे गाड़ी छोड़कर भाग निकले।

car1

तलाशी ली तो मिली अवैध शराब

आरोपियों के भागने के बाद पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से 80 पेटी देशी शराब की मिली। पुलिस ने शराब से भरी हुई गाड़ी को थाने पर लाई। थाना प्रभारी रविन्द्र यादवन ने बताया कि गाडी के पिछले हिस्से में शराब से भरी हुई पेटियां रखी हुई थी। जिनकी कीमत 3 लाख 20 हजार रुपए है। गाड़ी छोड़कर भागे बदमाशों और गाड़ी के मालिक के संबंध में जानकारी निकाली जा रही है।

ये भी पढ़े  ट्रैफिक जवान की पिटाई -टावर चौक पर महिलाओं ने किया हमला

बड़वानी से ला रहे थे शहर में

प्रारंभिक जांच में पुलिस के सामने जानकारी आई है कि शराब की बोतलों पर खरगोन डिस्लरी की सील लगी हुई है। जिससे यह स्पष्ट हो रहा है कि आरोपी गाड़ी में भरकर रात के अंधेरे में शहर में अवैध शराब ला रहे थे। पुलिस को शंका है की उक्त शराब भेरूगढ़ की ओर किसी माफिया के घर पर पहुंचाई जाने वाली थी। हालांकि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

कुछ ही घंटों के अंतराल में दो कार्रवाई

गौरतलब है कि चिंतामण पुलिस ने बुधवार को धरम बड़ला के समीप से अवैध शराब से भरी पिकअप पकड़ी थी। वहीं दूसरी और गुरूवार सुबह नीलगंगा थाना प्रभारी रविन्द्र यादव, आरक्षक दिग्गविजयसिंह और राहुल कुशवाह सहित अन्य ने घेराबंदी के बाद दाउदखेड़ी के समीप से शराब से भरी गाड़ी पकड़ी।

मुख्य तस्कर भी पकडाए

चिंतामण थाना प्रभारी महेन्द्र मकाश्रे ने बताया कि धरम बड़ला के समीप से शराब से भरी पिकअप को बुधवार रात में पकड़ा था। साथ ही तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया था। आरोपियों से की गई पूछताछ में मुख्य तस्कर अजय भावसार निवासी जयसिंहपुरा और पुष्पराज सौलंकी निवासी मौजमखेड़ी को गिरफ्तार किया गया। अवैध शराब से भरी पिकअप दोनों आरोपियों के यहां पर ही जाने वाली थी। दोनों को दो दिनों की रिमांड पर लिया गया है।

यह भी पढे…

उज्जैन-मस्जिद की दुकान का विवाद, महिलाओं ने किया हंगामा

Ujjain-लाखों की अवैध शराब के साथ तीन तस्कर पकड़ाए

Ujjain-फरार उपयंत्रियोें की गिरफ्तारी पर इनाम घोषित

उज्जैन खास खबर-ऐसी आंटियों से बचाए अपने बच्चों को…

टीचर ने दी बच्चों को धमकी, फीस जमा नहीं करोगे तो निकाल देंगे क्लास से, वीडियो वायरल

उज्जैन-रुपयों के लिए धमका रही महिला, ऑडियो वायरल

Ujjain-तूफान गाड़ी ट्राले से टकराई, 5 लोगों की मौत

Ujjain-माधव नगर थाने से चंद कदमों की दूरी पर चैन स्नैचिंग

BJP नेताओं से तंग आकर फोटोग्राफर ने की आत्महत्या

Ujjain-36 घंटे में हुई 5 इंच से अधिक बारिश

कोरोना के चलते कैदियों की रिहाई अवधि बढ़ाई, अब 240 दिन की मिलेगी पैरोल

आयशर और तूफान के बीच भिड़ंत, एक की मौत

 

ये भी पढ़े  भगवान को भी कर दिया क्वारंटाइन, यह है कारण -VIDEO

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.