उज्जैन तड़का

मेडिकल कॉलेज में मृतक के परिजन और डॉक्टर के बीच मारपीट

मृतक के फिर से खून निकलने की बात को लेकर हुआ था विवाद, पुलिस आरक्षक घायल

whatsaap
उज्जैन। Sat-24 Apr 2021

उज्जैन के आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में शनिवार दोपहर में बवाल हो गया। कोरोना संक्रमित मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। परिजन उसका शव लेने पहुंचे तो सिर में से खून निकलता दिखाई दिया। परिजनों ने जब मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर से इसके संबंध में पूछताछ की तो उनके बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ही पक्षों के बीच मारपीट हो गई। मौके पर पहुंची चिमनगंज थाना पुलिस पर भी जूनियर डॉक्टरों ने हमला कर दिया। जिसमें एक आरक्षक घायल हो गया।

शनिवार सुबह कोरोना संक्रमित मरीज की मौत के बाद परिजन जब मृतक का शव लेने के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचे तो उन्होंने देखा कि मृतक के सिर से खून निकल रहा है। परिजनों ने जब सिर में से खून निकलने की वजह पूछी तो मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर से उनका विवाद हो गया। मामूली कहासुनी के बाद विवाद मारपीट तक जा पहुंचा। कॉफी देर चले हंगामे की सूचना चिमनगंज थाने पहुंची। जिसके बाद मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंच गए थे। मारपीट और विवाद के चलते कॉलेज के जूनियर डॉक्टर आक्रोशित हो गए और मृतक के परिजन को पीट दिया। इस दौरान बीच बचाव में डॉक्टरों ने आरक्षक आशुतोष नगर के सिर में मार दी। जिसके चलते आरक्षक क्रे सिर में 4 टांके आए है।

कॉलेज में मचा हंगामा

मरीज के परिजन और जूनियर डॉक्टरों के बीच तकरीबन 1 घंटे तक विवाद चलता रहा। कहासुनी विवाद और मारपीट के बाद कालेज में हंगामा मच गया। इस जवान वार्ड में अफरा-तफरी हो गई थी। इस घटनाक्रम के बाद मरीज के परिजन और जूनियर डॉक्टरों ने एक दूसरे पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। जबकि घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

Ujjain-रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी रोकेगी पुलिस

परिजनों का आरोप

मेट्रो टॉकीज निवासी बंशीलाल खंडेलवाल को कोरोना संक्रमण के चलते आगर रोड स्थित आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था। जहां पर रात को उनका निधन हो गया। परिजन बीके खंडेलवाल और अन्य जब शनिवार सुबह डेड बॉडी लेने पहुंचे तो मृतक बंसीलाल खंडेलवाल के सिर से खून बह रहा था। परिजनों ने आपत्ति ली कोरोना से हुए निधन के बाद सिर में से ब्लड क्यों निकल रहा है। इसी बात को लेकर डॉक्टरों ने उनके साथ विवाद किया।

Ujjain-घर में घुसकर दंपति पर हमला, नगदी और आभूषण लूटे

बेड से गिरने पर आई चोट

परिजनों का आरोप है कि जानकारी लेने पर डॉक्टरों ने बहस की और स्टाफ आदि ने कहा कि वह गिर गए थे। इसलिए सर फट गया। ऐसे में हंगामा और बढ़ गया देखते ही देखते डॉक्टर और परिजनों में मारपीट होने लगी ऐसे में थाना चिमनगंज मंडी पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों में से कुछ लोगों को हिरासत में लेकर थाने बिठा लिया इधर मौके पर कलेक्टर आशीष सिंह भी पहुंचे हैं अभी तक डेड बॉडी आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में ही है परिजनों ने बताया कि जब मौके पर पुलिस पहुंची तो हंगामे के बीच डॉक्टर पुलिस का भी विवाद हो गया।

गुड न्यूज- उज्जैन के PTS में शुरू होगा 100 बेड का कोविड केयर सेन्टर

सरिए और लठ्ठ लेकर दौड़े

डॉक्टर और मृतक के परिजनों के बीच हुए विवाद के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत करने का प्रयास किया। लेकिन जूनियर डॉक्टर आक्रोशित हो गए। उन्होने मृतक के परिजन को घेर लिया। उसकी कार को नहीं जाने दिया। पुलिस ने जब उसे बाहर निकाल कर डायल 100 से थाने भेज दिया तो डॉक्टर ने एक अन्य युवक को पीट दिया। इस दौरान डॉक्टरों के हाथ में सरिए और लठ्ठ थे। मारपीट में किसी ने आरक्षक के सिर पर हमला कर दिया।

कोरोना इफेक्ट-बिना बैण्ड-बाजा और बारात के होगी शादी

सरपंच के खेत से पकड़ाई अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री

उज्जैन में एक बार फिर बड़ा लॉकडाउन

Ujjain-अंधविश्वास-झाड़ फूंक से कर रहा था बुखार का इलाज

सीएसपी ने बाइक सवारों को पकड़ा, लगवाई उठक-बैठक

Ujjain-बीमार को ले जा रही कार को रोका, अस्पताल में मौत

उज्जैन में लगा 19 अप्रैल तक लॉकडाउन

UJJAIN-लॉकडाउन लगते ही शहर में चली गोली 

कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों पर होगी कार्रवाई

Ujjain-कुछ ही देर में सड़कों पर पसरेगा सन्नाटा

Tags

Related Articles

Back to top button
Close