उज्जैन तड़काभैंकर

मुझे पैसे से लूटती गई – जहर खाने से पहले प्रॉपर्टी बोकर ने दोस्तों को भेजा था मैसेज

परिजनों का आरोप प्रेमिका और उसका भाई कर रहे थे परेशान

उज्जैन। Mon-04 jan 2021

प्रॉपर्टी बोकर हेमंत माली निवासी शांति नगर ने जहर खाने से पहले अपने दोस्तों को व्हाट्सएप पर एक मैसेज भेजा था। पुलिस को उसके दोस्तों ने उक्त मैसेज भी बताया है। परिजनों ने सोमवार को जिला अस्पताल में युवती और उसके भाई पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों से पूछताछ करने का आश्वासन भी दिया है।

mess

गौरतलब है कि रविवार शाम को शांति नगर निवासी प्रॉपर्टी ब्रोकर हेमंत माली ने शांति पैलेस के पीछे स्थित ब्रिज पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। सोमवार को जिला अस्पताल में मृतक हेमंत के शव का पोस्टमार्टम किया गया। इस दौरान मृतक के परिजनों ने सेठी नगर निवासी एक युवती और उसके भाई पर हेमंत को परेशान करने के आरोप लगाए। जबकि हेमंत के दोस्त गौरव शाहरुख और क्षितिज ने पुलिस को बताया कि पिछले 2 साल से हेमंत सेठी नगर निवासी युवती के प्रेम जाल में फंसा हुआ था। युवती और उसका भाई हेमंत को परेशान कर रहे थे। आत्महत्या से पहले हेमंत ने गौरव और शाहरुख को व्हाट्सएप पर मैसेज भी किया था। परिजनों का आरोप है कि आत्महत्या से पहले भेजे गए मैसेज से स्पष्ट होता है कि युवती ने हेमंत को काफी परेशान कर रखा था। जिससे तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली।

dost

परिजनों ने की गिरफ्तारी की मांग

जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के दौरान मृतक हेमंत के परिजन और दोस्त पहुंच गए थे। उन्होंने नानाखेड़ा थाना प्रभारी तरुण कुरील और सीएसपी वंदना चौहान से हेमंत की प्रेमिका और उसके भाई को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की। परिजनों का आरोप था कि प्रेमिका और उसके भाई नहीं हेमंत की हत्या की है। परिजनों ने दोनों पर हत्या का प्रकरण दर्ज करने की भी मांग की थी। पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को समझाइश देकर मामले को शांत कराने का प्रयास किया।

ये भी पढ़े  हत्या के बाद काटकर ले गया था पैर, तीन साल बाद पकड़ाया

सहायता के लिए संपर्क करें …

091529 87821

iCall

काम का समय: सुबह 10:00 से रात 8:00, सोमवार से शनिवार
भाषाएं: अंग्रेज़ी, हिन्दी, मराठी, तमिल, तेलुगू और 3 ज़्यादा भाषाएं
वेबसाइट: www.icallhelpline.org

यह भी पढे…

Ujjain-प्रॉपर्टी ब्रोकर ने खाया जहर, ब्रिज के नीचे मिला शव

किसी ने नहीं सोचा था ऐसी होगी साल की पहली भस्म आरती

ट्रैक्टर ट्राली पलटी- दो लोगों की मौत 12 घायल

Ujjain-बच्चों के विवाद में दो परिवारों के बीच संघर्ष

Ujjain Breking news-सैर-सपाटा में हंगामा, युवक पर हमला

UJJAIN-4 घंटे चद्दर में फंसा रहा चोर, पुलिस ने पकड़ा

उज्जैन के बदमाशों ने पुलिस को बेचा एक मिलियन डॉलर का नकली नोट

पति को फाँसी पर लटका देख पत्नी ने जहर खाकर की आत्महत्या

लव जिहाद-विकास बनकर वसीम ने महिला का किया शोषण

राज्य सायबर सेल की उज्जैन टीम को मिला साइबर कॉप ऑफ़्‌ द ईयर

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.