उज्जैन तड़काभैंकर

गला घोटकर बाप ने ही की थी नाबालिग बेटे की हत्या

600 रुपए चोरी करने की दी सजा, आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग के अंधे कत्ल का पुलिस ने किया खुलासा। जंगल में लाठी से सिर फोड़कर बेटे को किया बेहोश फिर घोट दिया गला। पुलिस से बचने के लिए शर्ट का फंदा बनाकर शव को पेड़ पर लटका दिया था पिता ने।

उज्जैन।

7 दिन पूर्व घट्टिया तहसील के ग्राम पिपलई में हुई 14 साल के बालक की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पिता को गिरफ्तार किया है। मृतक के पिता ने गुस्से में आकर पुत्र की जान ले ली थी। मृतक बालक ने घर से 600 चुरा लिए थे। जिससे गुस्से में आकर पिता ने डंडे से सिर पर वार करने के बाद गला घोट कर पुत्र की हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आगर रोड स्थित ग्राम पिपलई में 28 मई को 14 साल का संदीप पिता अर्जुन का शव पेड़ से लटका हुआ मिला था। पीएम रिपोर्ट में बालक की मौत का कारण सिर में चोट और गला घोटा जाना सामने आया था। उक्त मामले में घटिया पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। परिजन और ग्रामीणों के बयान दर्ज किए तो पुलिस की नजर संदीप के पिता अर्जुन पर पड़ी। पुलिस ने अलग-अलग समय पर अर्जुन से घटना के संबंध में पूछताछ की तो वह लगातार अधिकारियों को बरगलाता रहा। पुलिस ने जब उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो अर्जुन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने उसे पुत्र की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। उक्त मामले का शनिवार को सीएसपी अरविंद तिवारी ने मामले का खुलासा किया।

ये भी पढ़े  उज्जैन में एक बार फिर बड़ा लॉकडाउन

जंगल में उतारा मौत के घाट

थाना प्रभारी एम एल मीणा ने बताया कि संदीप ने घर में से 600 रुपए चुरा लिए थे। इसकी जानकारी जब पिता अर्जुन को लगी तो उसने संदीप की पिटाई कर दी। संदीप हाथ छुड़ाकर जंगल में भाग गया। यह देख अर्जुन गुस्से से आग बबूला हो गया और वह भी उसके पीछे पीछे दौड़ पड़ा। जंगल में उसने पुत्र संदीप को पकड़ा और लाठी से सर पर हमला कर दिया। जिससे वह वहीं पर अचेत होकर गिर पड़ा। इसके बाद आरोपी पिता ने शर्ट से फंदा बनाकर संदीप को वहीं पेड़ पर लटका दिया। ताकि लोगों को लगे की संदीप ने आत्महत्या कर ली होगी।

किसी को शंका ना हो इसलिए पेड़ पर लटकाया

पूछताछ में आरोपी अर्जुन ने पुलिस को बताया कि वह पुत्र संदीप की आदत से परेशान हो गया था। घटना वाले दिन भी जब वह घर से हाथ छुड़वा कर भागा तो अर्जुन ने पुत्र संदीप को जंगल में पकड़ लिया था। सर पर लाठी मारने से संदीप वहीं पर बेहोश होकर गिर गया था। अर्जुन को लगा कि संदीप की मौत हो गई। किसी को शंका ना हो इसके लिए अर्जुन ने संदीप का शर्ट उतार कर गले में फंदा लगाकर उसका गला घोट दिया। इसके बाद शव को खांखरे के पेड़ से लटका दिया।

टीम को मिला पुरस्कार

सीएसपी अरविंद तिवारी ने बताया कि बालक के अंधे कत्ल का खुलासा करने वाली टीम में शामिल घट्टिया थाना प्रभारी एम एल मीणा एसआई एनएस ठाकुर एएसआई राजू सिंह चौहान सैनिक मोहनदास की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। पूरी टीम को पुलिस अधीक्षक की ओर से पुरस्कार दिया जाएगा।

ये भी पढ़े  ujjain-कलयुगी पिता को अंतिम सांस तक जेल की सजा

यह भी पढ़े…

टॉप 10 में आने वाली राजनंदनी बनना चाहती है एयरोनॉटिकल इंजीनियर

अंतर्राज्यीय गिरोह से 9 लाख के नकली नोट बरामद

7 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों पकड़ाया पटवारी

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.