उज्जैन तड़काभैंकर

Ujjain- जयसिंहपुरा में गला रेतकर युवक की हत्या

शराब की दुकान के अंदर हुए विवाद के बाद आरोपी ने चाकू से किया हमला

उज्जैन। Sun-15 Nov 2020

उज्जैन के जयसिंहपुरा क्षेत्र में रविवार दोपहर में एक विवाद के बाद युवक की गला रेत कर हत्या कर दी। घटना क्षेत्र में स्थित देसी शराब की दुकान के परिसर में हुई। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला। पुलिस के अनुसार आरोपी और मृतक के बीच किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था।

जयसिंहपुरा निवासी रोहित पिता देवी सिंह माली 34 साल का जयसिंहपुरा क्षेत्र में रहने वाले भूरा माली से किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था। रविवार को दोनों देसी शराब की दुकान आमने-सामने हो गए। इसी दौरान दोनों के बीच झगड़ा हुआ और भूरा माली ने चाकू निकालकर ताबड़तोड़ रोहित के गले पर हमला कर दिया। शराब दुकान में हुए झगड़े से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। एक के बाद एक चाकू से गले पर हमला करने के बाद भूरा वहां से भाग निकला। सूचना मिलते ही क्षेत्र के लोगों ने अचेत अवस्था में शराब की दुकान में पड़े रोहित को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

कई दिनों से चल रहा था विवाद

सूचना मिलते ही मौके पर महाकाल थाना प्रभारी अरविंद सिंह तोमर पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंच गए थे। वहीं दूसरी और रोहित की मौत की सूचना मिलते ही परिजन और रिश्तेदार जिला अस्पताल पहुंच गए। प्रारंभिक रूप से पुलिस को जानकारी मिली है कि रोहित और भूरा माली के बीच में पुराना विवाद चला आ रहा है। जिसके चलते भूरा ने रोहित की हत्या कर दी।

 

यह भी पढे…

15 रुपए की जबरन वसूली, 2 बसें जब्त- वीडियो देखें

कर्जदारों से परेशान युवक ने दीमक मारने की दवाई पी

UJJAIN-पति से विवाद के बाद महिला ने लगाई फांसी

एसिड अटैक के 3 दिन बाद घायल महिला ने तोड़ा दम

बदमाशों के साथ मिलकर लड़कियां डाल रही थी सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट 

Ujjain-फायनेंस कंपनी के कर्मचारियों से लाखों रुपए बरामद

जेल की बिल्डिंग से कूदा हत्या का आरोपी, मौके पर ही मौत

Tags

Related Articles

Back to top button
the tadka news
Close