ऑटोमोबाइल

Ola S1 Pro Update अचानक जलने लगा Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर, खरीदने से पहले देखें VIDEO

Ola S1 Pro Update पुणे (Pune) में ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लग गई. Ola S1 Pro से पहले धुआं निकला और फिर लग गई आग

Ola S1 Pro Update – Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में ग्राहकों द्वारा तेजी से पसंद किया जा रहा है, इसकी बिक्री के आंकड़े यह बताते हैं। लेकिन पुणे में रजिस्टर्ड ओला एस1 प्रो में आग लग गई। सड़क के किनारे खड़े इस स्कूटर को देखकर यह जलने लगता है। इस खबर में दिख रहे वीडियो में पहले ओला एस1 प्रो से धुआं निकलने लगता है और फिर एक छोटे से विस्फोट से उसमें आग लग जाती है. ओला का कहना है कि उन्होंने वाहन मालिक से बात कर ली है और यात्री पूरी तरह से सुरक्षित है।

यह भी पढ़े…

घटना पर ओला ने दिया ये जवाब

Ola S1 Pro Update इस घटना की पुष्टि करते हुए, ओला इलेक्ट्रिक ने एक बयान जारी किया है जिसमें लिखा है, “हम पुणे में हमारे एक स्कूटर को जलाने के मुख्य कारण की जांच कर रहे हैं और जल्द ही आपको अधिक जानकारी प्रदान की जाएगी। हम ग्राहक के लगातार संपर्क में हैं और वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं। वाहन सुरक्षा हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और हम अपने उत्पादों में अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पादों का उपयोग करते हैं। हम इस घटना की गंभीरता को समझते हैं और आने वाले दिनों में हम आपको इसके बारे में और जानकारी देंगे।”

शुरुआती कीमत 1 लाख रुपये

बता दें कि Ola S1 Pro Update  की शुरुआती कीमत 1 लाख रुपये है जो S1 Pro की 1.30 लाख रुपये तक जाती है। ओला इलेक्ट्रिक ने इस स्कूटर को दो वेरिएंट्स- S1 और S1 Pro में पेश किया है। इनमें जहां S1 2.98 kWh बैटरी पैक के साथ आया है, वहीं S1 Pro को 3.97 kWh बैटरी पैक से लैस किया गया है। S1 को फुल चार्ज पर 120 किमी तक चलाया जा सकता है और S1 Pro को एक बार चार्ज करने पर 180 किमी तक चलाया जा सकता है। इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटरों की कीमत अलग-अलग राज्यों द्वारा दी जाने वाली सब्सिडी के हिसाब से कम है।

ये भी पढ़े  Yamaha rx100 Price India नए रूप में आ रही है ये शानदार बाइक, देखिए वीडियो

एक बार चार्ज करने पर 180 KM तक की रेंज

ओला इलेक्ट्रिक ने इस स्कूटर को दो वेरिएंट्स- S1 और S1 Pro में पेश किया है। इनमें जहां S1 2.98 kWh बैटरी पैक के साथ आया है, वहीं S1 Pro को 3.97 kWh बैटरी पैक से लैस किया गया है। S1 को फुल चार्ज पर 120 किमी तक चलाया जा सकता है और S1 Pro को एक बार चार्ज करने पर 180 किमी तक चलाया जा सकता है। इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटरों की कीमत अलग-अलग राज्यों द्वारा दी जाने वाली सब्सिडी के हिसाब से कम है।

दुनिया का सबसे बड़ा इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मैन्युफैक्चरिंग प्लांट

इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटरों का निर्माण तमिलनाडु में चेन्नई के पास ओला इलेक्ट्रिक के प्लांट में किया जा रहा है। कंपनी ने इसी परिसर में नया हाइपरचार्जर लगाया है। कुछ समय पहले, ओला इलेक्ट्रिक ने वादा किया था कि ग्राहकों की सुविधा के लिए देश भर के 400 शहरों में 1 लाख से अधिक स्थानों और टचप्वाइंट पर हाइपरचार्जर लगाए जाएंगे। आपको बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक का यह प्लांट दुनिया का सबसे बड़ा इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मैन्युफैक्चरिंग प्लांट बनने जा रहा है और फिलहाल इसकी बागडोर पूरी तरह महिलाओं के हाथ में है।

WhatsApp पर जुड़िए हमारे साथ

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.