सिनेमा झलक

oscars awards 2024 john cena: WWE रेसलर जॉन सीना ने स्टेज पर की ऐसी हरकत देखने वाले दंग रह गए

oscars awards 2024 john cena: ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी के इवेंट के दौरान जिसने भी यहां दृश्य देखा वह हैरत में पड़ गया। जॉन सीना पूरी तरह से नग्न अवस्था में दिखाई दिए

oscars awards 2024 john cena ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी के बीच स्टेज WWE के रेसलर हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना की हरकत देखकर हर कोई हैरत में पड़ गया। ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी के इवेंट के दौरान जिसने भी यहां दृश्य देखा वह हैरत में पड़ गया। जॉन सीना पूरी तरह से नग्न अवस्था में दिखाई दिए।

oscars awards 2024 john cena

oscar winners दरअसल ऑस्कर अवॉर्ड 2024 सेरेमनी को होस्ट कर रहे जिम कैमल ने इस इवेंट को पूरा करने के लिए बात कर रहे थे तब पीछे खड़े जॉन सीना ने ऐसा करने से मना कर दिया। जिम कैमल और जॉन सीना की बात सुनकर दर्शक हंसने लगे। आखिरकार जॉन सीना ने नग्न अवस्था में बेस्ट कॉस्ट्यूम का अवॉर्ड (oscar winners) स्टेज पर प्रजेंट करने के लिए तैयार हुए।

ताजा News और जानकारी पाने के लिए जुड़िए हमारे 👉 Whats App चैनल से क्लिक करें।

academy awards 2024

बताया जा रहा है कि इस तरह से अवार्ड सेरेमनी में आकर जॉन सीना ने कॉस्टयूम की आवश्यकता के महत्व को समझने का प्रयास किया। हालांकि बाद में जिम कैमल ने john cena को एक पर्दे के पीछे लपेट दिया और वह दोनों हाथों में कार्ड लेकर अवार्ड की घोषणा करने लगे।

50 साल पहले की थी ऐसी हरकत

गौरतलब है की ऑस्कर अवार्ड के दौरान 50 साल पहले 1974 में ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी के बीच स्टेज पर एक मेल स्ट्रीकर ने नग्न अवस्था में दौड़ लगाई थी। इस इवेंट को देखकर दुनिया भर में इसकी चर्चा की गई थी। उसे ही देखकर इस इवेंट में एक बार फिर से वही दृश्य देखकर लोग दंग रह गए।

ये भी पढ़े  Greater Noida Film City में 29 को लगेगी लॉटरी, Akshay Kumar,Kangana और Boney Kapoor भी होड़ में

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.