उज्जैन तड़का

Ujjain-बड़नगर रोड पर अचानक भभक उठी बस

लपटों से घिरी बस की खिड़कियों से बाहर कूद कर निकले यात्री

उज्जैन। Wed-24 Mar 2021

उज्जैन के इंगोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़नगर रोड पर मंगलवार देर रात को गंभीर हादसा हो गया। राहत भरी बात यह रही कि इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं आई। बीच सड़क पर यात्रियों से भरी बस अचानक भभक उठी। बस में सवार 44 यात्रियों ने खिड़की और एकमात्र गेट से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। हादसे के बाद तकरीबन 2 घंटे तक बड़नगर रोड बंद रहा।

इंगोरिया थाना प्रभारी अशोक शर्मा ने बताया कि ग्राम खरसोद और इंगोरिया के बीच एसके ट्रैवल्स की वाल्वो बस में मंगलवार रात 11.45 पर अचानक आग लग गई थी। बस के पिछले हिस्से में आग लगने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। यात्रियों ने तत्काल जान बचाने के लिए खिड़कियों और एकमात्र गेट की ओर दौड़ लगा दी। प्रारंभ में आग धीमी थी। जिसके चलते यात्रियों ने बस में रखे अपने सामान भी सुरक्षित रूप से बाहर निकाल लिए। लेकिन कुछ ही देर में आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया। सूचना मिलते ही इंगोरिया पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। उज्जैन और बड़नगर फायर ब्रिगेड ने मौके पहुंच कर आग पर काबू पा लिया।

सांसद फिरोजिया भी डरते है इस सड़क पर जाने से, जाने क्या है वजह

सभी यात्री सुरक्षित

थाना प्रभारी अशोक शर्मा के अनुसार बस में 44 यात्रियों के साथ ही ड्राइवर और क्लीनर भी सवार थे। अचानक हुई आगजनी से कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई थी। हादसा गंभीर था हालांकि उसने सवाल सभी यात्री सुरक्षित रूप से बाहर आ चुके थे। सभी यात्रियों को अलग-अलग वाहनों में बैठा कर उनके गंतव्य की ओर रवाना किया गया। बुधवार सुबह ट्रैवल संचालक मौके पर पहुंच गए थे। आगजनी का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

ये भी पढ़े  सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए ट्राला चोरों को पुलिस ने दबोचा

जिला अस्पताल में डॉक्टर से हाथापाई पुलिस अधिकारी से भी किया विवाद

सड़क पर लगा लंबा जाम

मंगलवार 11.45 पर बस में आग लग गई थी। सूचना मिलते ही तत्काल इंगोरिया पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। सावधानी के रूप में बड़नगर रोड को रोक दिया गया था। जिसके चलते सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। रात 2 बजे बस में लगी आग बुझने के बाद फिर से यातायात सुचारू कर दिया गया। आगजनी में बस की छत पर रखा ट्रांसपोर्ट का सामान जल चुका है। यात्रियों ने समय रहते अपना सामान बस से बाहर निकाल लिया था।

Ujjain-गुजरात से पकड़ाए लूट के आरोपी, खरीदार को भी दबोचा

नींद से जागे तो लपटों के बीच धीरे

गौरतलब है कि एसके ट्रैवल्स की बस यात्रियों को राजकोट से भिंड की ओर ले जा रही थी। घटना के समय लगभग सभी यात्री गहरी नींद में थे। जैसे ही बस के पिछले हिस्से से आग की लपटें दिखाई दी तो हड़कंप मच गया। चालक ने तत्काल बस को रोक दिया जिससे घबरा यात्री खिड़की तथा दरवाजे से बाहर निकल आए। समय रहते अगर बस नहीं रोकता तो गंभीर हादसा हो सकता था।

जिला अस्पताल में डॉक्टर से हाथापाई पुलिस अधिकारी से भी किया विवाद

UJJAIN-रुई फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

पुलिस का सामाजिक सरोकार, बस्ती में बांटे मास्क

UJJAIN-रुई फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

पानी की टंकी से कूदकर युवक ने की आत्महत्या

UJJAIN-यूडीए कर्मचारी ने खुद को मारी गोली

महाकाल मंदिर में कोरोना नियमों की अनदेखी

ये भी पढ़े  Video-गलत जानकारी-सैकड़ों महिला दशहरा मैदान पहुंची, हुआ हंगामा

Ujjain-आत्महत्या से पहले शेयर किया मौत का आखरी स्टेटस

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.