सिनेमा झलक

रैबिट वेब सीरीज भाभी 123 देखिये पड़ोस वाली भाभी ऑनलाइन

Rabbit web series Bhabhi 123 रिलीज डेट, कलाकारों, अभिनेत्री, अभिनेता की भूमिका, कहानी, Wikipedia, online मुफ्त में कैसे देखें, Review

OTT प्लेटफॉर्म Rabbit App ने अपनी आने वाली वेब सीरीज Rabbit web series Bhabhi 123 का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है। रैबिट वेब सीरीज भाभी 123 का जॉनर फैंटेसी, ड्रामा और रोमांस है। रैबिट ऐप हर हफ्ते बेहतरीन वेब सीरीज जारी करता है। यही कारण है की रैबिट ऐप की लगभग हर वेब सीरीज ओटीटी platform पर धूम मचा चुकी है।  

ये भी पढ़े प्यादा प्राइम शॉट्स वेब सीरीज, रिलीज़ डेट, ऑनलाइन देखिये

ओटीटी प्लेटफॉर्म Rabbit App ने Rabbit web series Bhabhi 123 रिलीज करने की घोषणा की है। जल्द दर्शकों तक पहुंचने वाली रैबिट वेब सीरीज भाभी 123 में काम करने वाले कलाकारों, अभिनेत्री, अभिनेता की भूमिका, कहानी, Wikipedia, सभी एपिसोड, रिलीज की तारीख, online मुफ्त में कैसे देखें, Review, और बहुत कुछ के बारे में जानकारी शेयर की जा रही है।

Rabbit web series Bhabhi 123 Story 

रैबिट वेब सीरीज भाभी 123 एक मीनाक्षी नाम की एक लेडी की कहानी है बहुत सुंदर और सुडोल है। जिसे देख कर हर कोई उसका दीवाना हो जाए। मीनाक्षी भाभी एक दिन किराए के नए मकान में रहे के लिए जाती है। मीनाक्षी भाभी को देख कर मोहल्ले में रहे वाले मर्दों का दिल मचल उठता है। एक दिन मीनाक्षी भाभी के मकान का ताला नहीं खुलता है।

जिसके बाद मीनाक्षी भाभी पड़ोस में रहे वाले मेरी नाम के आदमी को ताला खोलने के लिए बुलाती है। जहां दोनों की खास बात चीत होती है। यहाँ से शुरू होता है रोमांस आगे की कहानी के लिए देखिये रैबिट वेब सीरीज भाभी 123

ये भी पढ़े  Supports Nupur Sharma कंगना ने दिया नूपुर शर्मा का साथ, सांसद, लेखक और पूर्व पुलिस अधिकारी ने किया बचाव

पिछले कुछ हफ़्तों में Rabbit App अपने ग्राहकों को बैक-टू-बैक टॉप-क्लास वेब सीरीज़ देता आ रहा है। रैबिट एप की आखिरी दो web series “डिंग डाँग” और “तड़प” हैं। जो बहुत धमाल मचा चुकी है।

ये भी पढ़े उल्लू वेब सीरीज चरमसुख बिदाई रिलीज डेट, स्टोरी, ट्रेलर देखें

ये भी पढ़े Ajay Devgan movie Drishyam 2 का पोस्टर फस्ट लुक रिलीज डेट

Rabbit web series Bhabhi 123 kase dekhe

Rabbit web series Bhabhi 123 के सभी एपिसोड्स को आप रैबिट ऐप पर ऑनलाइन देख सकते हैं। लेकिन एक बात ध्यान रखें कि Rabbit App एक फ्री ऐप नहीं है। अगर आपने वेब सीरीज देखने के लिए सब्सक्रिप्शन खरीदा है तो आप इस प्रकार की वेब सीरीज देख सकते है।  

रैबिट ऐप का Subscription 99 रूपए प्रति माह से शुरू होता है। यदि आप Rabbit App का सब्सक्रिप्शन खरीदते हैं, तो आप रैबिट ऐप पर रिलीज़ होने वाली कोई भी वेब सीरीज़ देख सकते हैं। यह वेब सीरीज बहुत जल्द रैबिट एप पर रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज की Release date आप नीचे देख सकते हैं।

Rabbit web series Bhabhi 123 Release Date 

Rabbit web series Bhabhi 123 आने वाले दिनों में 21 अक्टूबर 2022 को केवल Rabbit App पर रिलीज होगी। इस वेब सीरीज में 2 Episode हैं। हर एपिसोड की लंबाई 15-30 मिनट है। रैबिट वेब सीरीज भाभी 123 को केवल हिंदी भाषा में रिलीज़ किया गया है।

Rabbit web series Bhabhi 123 Review

Rabbit web series Bhabhi 123 अभी रिलीज़ नहीं हुई है इसलिए हम इसके बारे में कोई Review नहीं लिख सकते हैं। वेब सीरीज के रिलीज होने के बाद, हम इस लेख में इस वेब सीरीज की समीक्षा को Update करेंगे।

ये भी पढ़े  Mirzapur Season 3 Update: कालीन भैया की पत्नी ने खोला राज-इस तारीख को आयेगी वेब सीरीज

Rabbit web series Bhabhi 123 Trailer

Rabbit web series Bhabhi 123 Stare Cast

दोस्तों फ़िलहाल, हमारे पास Rabbit web series Bhabhi 123 के Cast and Crew के बारे में पूरी जानकारी नहीं है। जानकारी सामने आते ही हम आपको इस पोस्ट पर जल्द ही अपडेट करेंगे। लेकिन आप रैबिट वेब सीरीज भाभी 123 से जुडी अन्य जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहे।

ये भी पढ़े हॉट एक्ट्रेस नूर मालबिका की वेब सीरीज 2022 देखिये ऑनलाइन

ये भी पढ़े सुल्तान उल्लू वेब सीरीज एक गांव की अनोखी कहानी देखिये ऑनलाइन

Rabbit web series Bhabhi 123 Wikipedia

टाईटल भाभी 123
ओटीटी रैबिट एप
भाषा हिंदी
शैली ड्रामा, रोमांस, फैंटसी
मेन कास्ट
सीजन 1
एपिसोड 2
रिलीज डेट 21 अक्टूबर 2022
डायरेक्टर

Rabbit web series Bhabhi 123 FAQs

प्रश्न- रैबिट वेब सीरीज भाभी 123 की रिलीज डेट

उत्तर- 21 अक्टूबर 2022

प्रश्न- रैबिट वेब सीरीज भाभी 123 की स्टार कास्ट

उत्तर- —-

प्रश्न- रैबिट वेब सीरीज भाभी 123 कैसे देखें

उत्तर- रैबिट ऐप डाउनलोड करके कोई भी वेब सीरीज देख सकते है

प्रश्न- Rabbit web series Bhabhi 123 कौन से ऐप्प पर देखे

उत्तर- रैबिट ऐप

टेलीग्राम पर जुड़िये हमारे साथ

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

दीपक भारती

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया में पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.