उज्जैन तड़काभैंकर

डकैती के पहले बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

-पिस्टल, कारतूस, चाकू और आंखों में झाकने के लिए रखा मिर्च पावडर जब्त

उज्जैन। Mon-10 Aug 2020

फ्रीगंज स्थित ब्रिज के समीप पेट्रोल पंप में डकैती डालने से पहले पुलिस ने बदमाशों को घेराबंदी कर दबोच लिया। आरोपियों के पास से पुलिस ने पिस्टल, कारतूस और चाकू के साथ ही वारदात में उपयोग करने के लिए रखा मिर्च पावडर भी जब्त किया है। पुलिस के अनुसार 6 आरोपी वारदात को अंजाम देने वाले थे।

देवासगेट पुलिस सायबर सेल को रविवार देर रात में सूचना मिली थी कि फ्रीगंज ब्रिज के नीचे हथियारबंद बदमाश बैठे हुए है। बदमाश वहीं पर समीप हनुमान प्रसाद पेट्रोल पंप में डकैती डालने की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई। थाना प्रभारी पीएस खलाटे और सायबर सेल प्रभारी विक्रमसिंह तुरंत टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने ब्रिज के नीचे घेराबंदी कर बदमाशों को दबोच लिया। इस दौरान आरोपियों ने भागने का प्रयास भी किया। लेकिन पुलिस के सामने उनका जोर नहीं चल पाया। बदमाशों के पास से पुलिस ने देशी पिस्टल, 2 जिंदा कारतूस, 2 चाकू, 2 लोहे के सरिये सहित करीब 200 ग्राम लाल मिर्च पावडर भी बरामद किये।

इन आरोपियों को पकड़ा

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के नाम कमल उर्फ गोलू पिता राजू बैरवा 27 साल निवासी आंबापुरा देसाई नगर, विशाल लोदी पिता अमृत सिंह ठाकुर निवासी बेताल मार्ग फ्रीगंज, साहिल पिता संतोष बागोरिया 20 साल निवासी अशोक नगर फ्रीगंज, रौनक पिता योगेश शर्मा 19 साल निवासी भाटगली बहादुरगंज, शुभम उर्फ गज्जू पिता शंकरलाल झांझोट 26 साल निवासी देसाई नगर, बोनी उर्फ दीपक पिता राजू बाथम 19 साल निवासी संत सांदीपनि स्कूल के पीछे फाजलपुरा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 399, 402, 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़े  रात में जब डॉक्टर के घर में घुसा सांप, इस तरह पकड़ा

अधिकांश बदमाश आदतन अपराधी

पुलिस ने बताया कि पकड़ाए गए 6 बदमाशों में से 4 के खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में प्रकरण दर्ज हैं। जिनमें आरोपी कमल के खिलाफ मारपीट, जुआं सहित 4 अपराध, शुभम के खिलाफ चोरी, मारपीट और आर्म्स एक्ट, विशाल पर मारपीट, हफ्ता वसूली और गज्जू के खिलाफ जुआं एक्ट के तहत थानों में प्रकरण दर्ज हैं।

सयुक्त कार्रवाई

सायबर सेल और देवासगेट पुलिस ने सयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों द्वारा पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बनाई जा रही थी। आरोपियों के कब्जे से हथियार भी जब्त किए गए है।

अमरेन्द्रसिंह, एएसपी
यह भी पढे…

महाकालेश्वर मंदिर में MP से बाहर के श्रद्धालु भी कर सकेंगे दर्शन

कांग्रेसी विधायक जीतू पटवारी पर प्रकरण दर्ज

प्रेमी और भाई के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या 

घर में घुसकर किसान की हत्या, पत्नी ने लगाए आरोप

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.