उज्जैन तड़काभैंकर

ujjain-मौत के पहले ठेकेदार ने ली थी सेल्फी

-आत्महत्या और दुर्घटना का हो सकता है मामला, जांच कर रही पुलिस

उज्जैन। Thu-10 Sep 2020

नगर निगम ठेकेदार की मौत को आत्महत्या और दुर्घटना से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस को जांच में मिले कई महत्वपूर्ण साक्ष्य मिले है। इसके अलावा कार में से पुलिस को दो लिफाफे भी मिले है। बताया जा रहा है कि मौत से कुछ देर पहले ठेकेदार ने अपनी सेल्फी लेकर ठेकेदारों के गु्रप पर शेयर भी की थी।

निगम ठेकेदार शुभम पिता ओमप्रकाश खंडेलवाल निवासी गीता कॉलोनी बुधवार रात को खरसोद में रहने वाली अपनी बहन से मिलकर लौट रहा था। इसी दौरान बड़नगर रोड पर ग्राम नवाला फंटा पर उसकी कार एक आयशर से टकरा गई। सूचना मिलने के बाद परिजनों ने उसे फ्रीगंज स्थित निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया था। जहां देर रात उसकी मौत हो गई। उक्त मामले में माधवनगर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। प्रारांभिक जांच में पुलिस और एफएसएल अधिकारी को कई ऐसे अहम सुराग हाथ लगे है। जो यह साबित करने के लिए काफी है कि शुभम की मौत के पीछे कई ऐसे राज है जो कुछ अधिकारियों को बेनकाब कर सकते है। गौतलब है कि 15 दिन पहले ही शुभम ने चिंतामण गणेश मंदिर में प्रेम विवाह किया था।

suside01

सोशल मीडिया पर चला था यह सोसाईड नोट

शुभम की मौत के पहले नगर निगम से जुडे ठेकेदार और अधिकारियों के बीच एक चर्चा चल रही थी। जिसमें बताया जा रहा था कि शुभम ने एक सुसाईड नोट अपने माता-पिता के नाम लिखा है। जिसमें उसने निगम के उपयंत्री नरेश जैन और संजय खुजनेरी सहित चीनू नामक युवक का जिक्र करते तीनों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था। इस मामले की पड़ताल करने पर वह सुसाईड नोट भी मिल गया। हालांकि thetadkanews.com इस सोसाईड नोट की पुष्ठि नहीं करता है।

ये भी पढ़े  ऑटो चालक ने खुद को दी दर्दनाक मौत, नस काटकर रेत लिया गला

whatsapp01

व्हाट्सएप ग्रुप किया था सेंड

शुभम की बुधवार रात मौत हुई बताया जा रहा है कि उसके कुछ घंटों पहले रात के अंधेरे में शुभम ने फोन से एक सेल्फी लेकर बिल्डर एसोशिएसन के बिल्डर एसोशिएसन पर सेंड किया था। इसी के साथ उसने यूट्यूब की एक लिंक शेयर की थी। जिसमें उसने एक गीत भी डाला था।

कार से मिले कई साक्ष्य

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर एफएसएल अधिकारी डॉ. प्रीति गायकवाड़ जांच के लिए पहुंची। जांच के दौरान कार में से कई महत्वपूर्ण साक्ष्य मिले है। कार में से जहरीली गोलियां, शराब की बोतल, ग्लास और तीन लिफाफे मिले है। पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि शुभम ने कार में उल्टियां भी की है।

परिजनों के सामने खुलेंगे लिफाफे

सड़क हादसे की जांच कार की जांच के दौरान पुलिस को उसमें से तीन लिफाफे मिले है। जो प्रधानमंत्री, राज्यपाल और मुख्यमंत्री के नाम से है। पुलिस का कहना है कि उक्त लिफाफे परिजनों के सामने ही खोले जाएगें। लिफाफे खुलने के बाद ही जानकारी सामने आएगी की उसमें क्या है।

उपयंत्री ने दर्ज करवाया था प्रकरण

बताया जा रहा है कि शुभम खंडेलवाल और नगर निगम उपंयत्री नरेश जैन, संजय खुजनेरी के बीच बिल बनाने की बात को लेकर विवाद चल रहा था। आरोप है कि तीन दिन पहले शुभम ने नरेश जैन और उसके दूसरे दिन संजय खुजनेरी से विवाद किया था। जिसके बाद दोनों ने उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया था।

कार में की उल्टियां

जांच के दौरान कार में से भौतिक साक्ष्यों को जुटाया गया है। मृतक द्वारा कार में उल्टियां की गई है। इसलिए उसका सिम्पल लेकर उसकी डीएनए जांच करवाई जाएगी। इसके अलावा जहर का भी परीक्षण करवाया जाएगा। कार में मिले ग्लास से भी जहर के सिमटम्स मिले है।

ये भी पढ़े  संतनगर में बदमाशों ने की युवक की हत्या
डॉ. प्रीति गायवाड़, एफएसएल अधिकारी

 

यह भी पढे…

Ujjain- कपास की फैक्ट्री में सनसनीखेज लूट

शराब तस्कर कालू मेडिकल को पुलिस ने दबोचा

UJJAIN-ऑटो चालक की हत्या, खेत में मिला शव

UJJAIN- सोने की कीमत बढ़ी तो करने लगे चेन स्नेचिंग

आरक्षक को धमकाते रहे भाई-बहन, वीडियो वायरल

 

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.