सिनेमा झलक

Shaitaan Movie 2024: शैतान के चंगुल से बेटी को बचा पाएंगे अजय देवगन, दिल दहला देगी यह मूवी

आर माधवन को पहली बार शैतान के रूप में देखना फ्रेंड्स के लिए बहुत ही रोमांचकारी साबित होने वाला है

shaitaan movie 2024: एक्शन और कॉमेडी फिल्म के बाद ajay devgn एक ajay devgn new movie हॉरर मूवी लेकर आ रहे हैं। जिसका फैंस को काफी समय से इंतजार था। अजय देवगन और jyotika स्टार फिल्म shaitaan 2024 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर देखकर हर कोई सहम गया। रोंगटे खड़े कर देने वाले ट्रेलर को देखकर हर कोई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। देखने वाली बात यह है कि अजय देवगन की अन्य फिल्मों की तरह क्या शैतान को भी सफलता मिलेगी।

शैतान का ट्रेलर कब रिलीज हुआ ? (Shaitaan Movie 2024)

शैतान का ट्रेलर कब रिलीज हुआ ?

साउथ इंडस्ट्री की ब्यूटी ज्योतिका और बॉलीवुड के सुपर स्टार अजय देवगन के साथ ही R Madhavan को पहली बार शैतान के रूप में देखना फ्रेंड्स के लिए बहुत ही रोमांचकारी साबित होने वाला है।

फिल्म शैतान का ट्रेलर 22 फरवरी 2024 को रिलीज जिओ स्टूडियो के यूट्यूब चैनल पर कर दिया गया है। शैतान के ट्रेलर में एक बार फिर से एक परिवार की कहानी देखने को मिलेगी। जिसमें कई डरावने सीन है। अजय देवगन की बेटी को आर माधवन शैतान अपने वश में कर लेता है। दोस्तों इस आर्टिकल पर आपकी क्या राय है हमें Leave a Reply पर कमेंट कर के जरूर बताए।

शैतान मूवी कब रिलीज होगी ? (shaitan ajay devgn release date)

हॉरर मूवी शैतान की बात की जाए तो बड़े पर्दे पर 8 मार्च 2024 को मूवी को रिलीज किए जाने की संभावना है। अजय देवगन एक्टिंग के साथ ही फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। जबकि फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। शैतान मूवी के अलावा अजय देवगन की सिंघम अगेन भी 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हो सकती है।

ये भी पढ़े  PK Rosy Google Doodle | किसिंग सीन करने पर फूंक दिया था एक्ट्रेस का घर, गूगल ने दिया सम्मान

ताजा News और जानकारी पाने के लिए जुड़िए हमारे 👉 Whats App चैनल से क्लिक करें।

कैसा है शैतान मूवी का ट्रेलर ?

vash movie हॉरर फिल्म shaitaan में खलनायक की भूमिका में आर माधवन नजर आए हैं। ट्रेलर में एक लड़की अपने पिता को घबराई आवाज में बताती है कि उनके घर में कोई घुस आया है और निकल नहीं रहा है कुछ देर बाद शख्स का चेहरा सामने आता है यह (Shaitaan Movie 2024) कोई और नहीं और माधवन है।

जो अजय देवगन और ज्योतिका के घर में घुस आया है। माधवन shaitaan ajay devgn से कहते हैं कि 15 मिनट के लिए घर में रुकना है क्योंकि उनके फोन की बैटरी डेड हो गई है। इसके बाद वह उनके घर से जाने से मना कर देते हैं। इसमें उनका साथ अजय और ज्योतिका की बेटी जानकी बोडीवाला दे रही है क्योंकि आर माधवन कोई आम इंसान नहीं शैतान है।

उसने जानकी को अपने vash में कर लिया है। जानकी माधवन के इशारे पर नाच रही है। चाय पत्ती खाती है, चाकू से अपने मां-बाप वार करती है और घर में तोड़फोड़ मचा देती है। माधवन janki bodiwala को उसके पेरेंट्स की मर्जी के खिलाफ ले जाना चाहते हैं। लेकिन अजय अपनी बेटी को छोड़ने को तैयार नहीं है।

शैतान मूवी की कास्ट में कौन है ? (shaitaan 2024 cast)

हॉरर मूवी shaitan में एक परिवार की स्टोरी बताई गई है। जिसमे एक पिता अपनी बेटी को shaitaan movie से बचाता हुआ दिखाई देता है। शैतान बेटी को वश में कर लेता है, और वह बेटी के हाथों से ही माता-पिता को मरवाना चाहता है। (Shaitaan Movie 2024) फिल्म में कई सस्पेंस और डरावने सीन है। जिन्हे देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जायेंगे।

  • अजय देवगन
  • ज्योतिका
  • आर माधवन
  • जानकी बोडीवाला
ये भी पढ़े  सैन्या सलमान पार्ट 2 रैबिट वेब सीरीज देखिये ऑनलाइन 2022

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म कौन सी है ?

ajay devgn new movie

साल 2024 में अजय देवगन की अपकमिंग फिल्में जिसमें कई फिल्में रिलीज होने वाली है। जिसमें सिंघम अगेन के प्रोडक्शन में अजय देवगन बिजी हैं। इसके अलावा अजय के पास मैदान, औरों में कहां दम था, रेड 2, सन ऑफ सरदार 2, धमाल 4 जैसी फिल्में हैं जो कि इस साल रिलीज हो सकती हैं।

shaitan movie ajay devgan FAQs

Q- शैतान का ट्रेलर कब रिलीज हुआ ?

Aus- 22 फरवरी 2024

Q- शैतान मूवी कब रिलीज होगी ?

Aus- 8 मार्च 2024

Q- shaitan movie 2024 में लीड एक्टर कौन है ?

Aus- अजय देवगन और ज्योतिका

Q- शैतान मूवी में शैतान कौन है ?

Aus- आर माधवन

Q- Shaitaan Movie 2024 के डायरेक्टर कौन है ?

Aus- विकास बहल

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.