उज्जैन तड़काभैंकर

Ujjain-कंजरों का आतंक-पुलिस को देखा तो किया पथराव

-पेट्रोल पंप पर खड़ी कार तड़के 4. 45 बजे ले गए आरोपी

उज्जैन। Wed-20 jan 2021

आगर रोड स्थित घोंसला में मंगलवार रात 2 बजे पुलिस को देखकर कंजरों ने पथराव कर दिया। पुलिस ने जब आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया तो वह भाग निकले। उक्त घटना के बाद ढाई किलो मीटर दूर महिदपुर रोड स्थित पेट्रोल पंप पर खड़ी कार बदमाश चुराकर भाग निकले। पुलिस को शंका है कि घोंसला से भगाए गए कंजरों ने ही कार चोरी की होगी।

राघवी पुलिस ने बताया कि घोंसला कस्बे में छत्रीचौक में मंगलवार 2 बजे गश्त कर रहे आरक्षक भूपेन्द्रसिंह भदौरिया को एक संदिग्ध दिखाई दिया। लेकिन वह आरक्षक को देखकर छीप गया। कुछ देर बाद एक बार फिर से वह आरक्षक को दिखाई दिया। शंका होने पर आरक्षक ने अपने साथी नरेन्द्र को भी मौके पर बुला लिया। दोनों आरक्षक ने संदिग्ध को खोजना शुरू किया तो चार युवक दिखाई दिए। आरक्षकों ने उन्हें बुलाया तो चारों ने दौड़ लगा दी। दोनों आरक्षक जब बाइक से उनके पीछे लगे तो बदमाशों ने पथराव कर दिया। कुछ देर चले पथराव के बाद अंधेरे का फायदा उठाकर सभी बदमाश मौके से भाग निकले। इसी दौरान आरक्षकों ने डायल 100 को इसकी सूचना दी।

सीसीटीवी में कैद हुए कंजर

उक्त घटनाक्रम के बाद तड़के 4.45 पर महिदपुर रोड पर सांवरिया पेट्रोल पंप के समीप रहने वाले शंभूसिंह की कार वहीं पर खड़ी थी। जिसे दो बदमाश धकाकर कुछ दूरी तक ले गए और उसके बाद स्टार्ट करके ले भागे। बुधवार सुबह पुलिस को इसकी जानकारी लगी। मौके पर जांच के लिए पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने जब सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उसमें दो बदमाश दिखाई दिए। पुलिस को शंका है कि घोंसला से पुलिस पर पथराव करके भागे कंजरों ने ही उक्त कार चोरी की होगी।

ये भी पढ़े  यात्रियों से भरी बस ने बीएसएनल अधिकारी को रौंदा

पुलिस को देखकर छिप गए

पड़ताल में पुलिस को जानकारी मिली कि पेट्रोल पंप के समीप कंजर छिपकर बैठे हुए थे। वारदात के कुछ देर पहले ही पुलिस की गाड़ी वहां से निकली थी। जिसे देखकर आरोपी गुमटी के पीछे बैठ गए थे। इस दौरान सुबह की सैर पर लोग भी निकल पड़े थे। जबकि पेट्रोलप पंप कर्मचारी चाय पीने चले गए थे। मौका मिलते ही कंजरों ने वारदात को अंजाम दे दिया।

घोंसला में हुआ आमना-सामना

रात 2 बजे घोंसला में आरक्षकों ने बदमाशों को ललकारा था। पुलिस से बचने के लिए बदमाशों ने पथराव कर दिया। उक्त घटना के तकरीबन ढाई घंटे बाद पेट्रोल पंप से कार चोरी हो गई। संभवत: दोनों वारदातों में एक की गिरोह का हाथ हो सकता है।

उम्मेदसिंह बोड़ाना, राघवी थाना प्रभारी

यह भी पढे…

हाईकोर्ट के निर्देश-कोर्ट में फिर से शुरू होंगे कामकाज

टीका लगने के बाद मामूली रूप से तबीयत बिगड़ना सामान्य

शराब तस्कर का मकान ध्वस्त, पंवासा पुलिस ने की कार्रवाई

बयानों में उलाझा रही पीडित महिला, पुलिस ने कॉलोनाइजर को दी क्लीन चिट

भूमाफियाओं पर कड़ा प्रहार, 400 करोड की जमीन पर प्रशासन का कब्जा

सीने में दर्द हुआ और आरक्षक ने तोड़ दिया दम

VIRAL VIDEO चलती ट्रेन से गिरी महिला, रेलवे कर्मचारी ने बचाया

उज्जैन ब्रेकिंग न्यूज़-HDFC बैंक के बाथरूम में झांक रहा था चपरासी, पकड़ाया तो लोगों ने निकाला जुलूस

मां-बेटा बेचने निकले 75 लाख का नकली सोना, पुलिस ने दोनों को पकड़ा

30 लाख से अधिक का पाम आईल जब्त, नागझिरी स्थित गोदाम में छापा

उज्जैन पुलिस की बड़ी कार्रवाई-5 लाख से अधिक कि चाइना डोर जप्त

जानिए आखरी उज्जैन के अधिकारियों से क्यों खुश हुए मुख्यमंत्री

मुझे पैसे से लूटती गई – जहर खाने से पहले प्रॉपर्टी बोकर ने दोस्तों को भेजा था मैसेज

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.