सिनेमा झलक

सुल्तान पार्ट 2 उल्लू वेब सीरीज गांव में फिर शुरू हो गया खेल

Sultan Part 2 Ullu Web Series कास्ट, स्टोरी, विकीपीडिया, सभी एपिसोड, रिलीज डेट, ऑनलाइन फ्री कैसे देखें, रिव्यु

ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू ऐप ने Sultan Part 2 Ullu Web Series रिलीज करने की घोषणा की है। जल्द दर्शकों तक पहुंचने वाली सुल्तान पार्ट 2 उल्लू वेब सीरीज में काम करने वाले कलाकारों, अभिनेत्री, अभिनेता की भूमिका, कहानी, विकी, सभी एपिसोड, रिलीज की तारीख, ऑनलाइन मुफ्त में कैसे देखें, समीक्षा, और बहुत कुछ के बारे में जानकारी शेयर की जा रही है।

ये भी पढ़े बहूजान प्राइम शॉट्स वेब सीरीज देखिये ऑनलाइन फुल एपिसोड

ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू ने अपनी आने वाली वेब सीरीज Sultan Part 2 Ullu Web Series का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है। इस वेब सीरीज का जॉनर फैंटेसी, ड्रामा और रोमांस है। उल्लू ऐप हर हफ्ते बेहतरीन वेब सीरीज जारी करता है। यही कारण है की उल्लू की लगभग वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा चुकी है।

 सुल्तान पार्ट 2 उल्लू वेब सीरीज के रिलीज होने का इंतजार करें। पूरी कहानी जानने के लिए देखें उल्लू की ये वेब सीरीज। आगे क्या होगा जानने के लिए Ullu App पर देखे “Sultan Part 2 Ullu Web Series”।

Sultan Part 2 Ullu Web Series Story

सुल्तान एक स्टार भैंस है जो शहर की चर्चा है और परिवार द्वारा उसकी असाधारण मर्दानगी के लिए प्यार किया जाता है। लेकिन एक व्यक्ति जो सुल्तान से नफरत करता है। वह है दीपू, एक अच्छा-खासा एकल परिवार का बच्चा जो हमेशा की छाया में दुबका रहता है।

ये भी पढ़े मुन्ना भईया की पत्नी को इस अंदाज में देखा

Sultan Part 2 Ullu Web Series Kese Dekhe 

पिछले कुछ हफ्तों में, उल्लू ऐप ने अपने दर्शकों को बैक-टू-बैक टॉप-क्लास वेब सीरीज दी है। Ullu App की पिछली 2 बेहतरीन वेब सीरीज़ “वॉकमैन 3 ” और “सुल्तान” ने बहुत धूम मचाई थी। आप इस वेब सीरीज के सभी एपिसोड उल्लू ऐप पर ऑनलाइन देख सकते हैं।

ये भी पढ़े  Mastram Part 3 Atrangi Web Series 2024 एक्ट्रेस, स्टोरी, रिलीज डेट, विकिपीडिया

लेकिन आपके लिए ये जानना जरुरी है की ullu App फ्री ऐप नहीं है। आपको वेब सीरीज देखने के लिए सब्सक्रिप्शन लेना होगा हैं। उल्लू ऐप का सब्सक्रिप्शन 99 रुपये प्रति माह से शुरू होता है। अगर आप वेब सीरीज के दीवाने हैं तो सालाना प्लान खरीदें क्योंकि इसकी कीमत सिर्फ 297 रुपये ​​प्रति वर्ष है।

यदि आप एक ullu App सब्सक्रिप्शन खरीदते हैं, तो आप उल्लू ऐप पर रिलीज़ होने वाली कोई भी वेब सीरीज़ देख सकते हैं। यह वेब सीरीज बहुत जल्द ullu App पर रिलीज होगी। इस वेब सीरीज की रिलीज डेट आप नीचे देख सकते हैं।


ये भी पढ़े बिग बॉस 16 के अब्दु रोज़िक की लाइफ स्टाइल महंगी कारों का शौकीन अब्दु

Sultan Part 2 Ullu Web Series Release Date

सुल्तान पार्ट 2 उल्लू वेब सीरीज 25 अक्टूबर 2022 को केवल उल्लू ऐप पर रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज में 3 एपिसोड हैं हर एपिसोड की लंबाई 15-30 मिनट है। सुल्तान पार्ट 2 उल्लू वेब सीरीज को हिंदी, अंग्रेजी, भोजपुरी, कन्नड़, मलयालम, तेलुगु और तमिल भाषाओं में रिलीज़ किया गया था।

Sultan Part 2 Ullu Web Series Cast 2022

  • सानिया दीक्षित 
  • मनराज सिंह
  • शरण्या जीत कौर
  • शक्ति सिंह
  • हेतल यादव
  • शिवानी गोसाई
  • युजवेंद्र सिंह
  • आशुतोष सिंह

दोस्तों फ़िलहाल, हमारे पास Sultan Part 2 Ullu Web Series के कास्ट और क्रू के बारे में पूरी जानकारी नहीं है। जानकारी सामने आते ही हम आपको इस पोस्ट पर जल्द ही अपडेट करेंगे। लेकिन आप  सुल्तान पार्ट 2 उल्लू वेब सीरीज से जुडी अन्य जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहे।

ये भी पढ़े रैबिट वेब सीरीज भाभी 123 देखिये पड़ोस वाली भाभी ऑनलाइन

ये भी पढ़े  गिद्ध भोज सिनेप्राइम वेब सीरीज 2022 गांव में एक लड़की

Sultan Part 2 Ullu Web Series Trailer

Sultan Part 2 Ullu Web Series Review

सुल्तान पार्ट 2 उल्लू वेब सीरीज अभी रिलीज़ नहीं हुई है इसलिए हम इसके बारे में कोई समीक्षा नहीं लिख सकते हैं। वेब सीरीज के रिलीज होने के बाद हम इस लेख में इस वेब सीरीज की समीक्षा को अपडेट करेंगे।

टाईटल सुल्तान पार्ट 2
ओटीटी उल्लू ऐप
शैली ड्रामा, रोमांस और फैंटेसी
रिलीज डेट 25 अक्टूबर 2022
मेन कास्ट सानिया दीक्षित 
सीजन 1
एपिसोड 3
भाषा हिंदी, अंग्रेजी, भोजपुरी
एपिसोड टाइम 25 मिनट्स
डायरेक्टर

ये भी पढ़े प्यादा प्राइम शॉट्स वेब सीरीज, रिलीज़ डेट, ऑनलाइन देखिये

Sultan Part 2 Ullu Web Series FAQs

प्रश्न-  सुल्तान पार्ट 2 उल्लू वेब सीरीज रिलीज डेट

उत्तर- 25 अक्टूबर 2022

प्रश्न- सुल्तान पार्ट 2 उल्लू वेब सीरीज की स्टार कास्ट

उत्तर- सानिया दीक्षित 

प्रश्न- सुल्तान पार्ट 2 उल्लू वेब सीरीज कैसे देखें

उत्तर- Ullu App डाउनलोड करके कोई भी वेब सीरीज देख सकते है

प्रश्न- Sultan Part 2 Ullu Web Series कौन से ऐप्प पर देखे

उत्तर- उल्लू ऐप

टेलीग्राम पर जुड़िये हमारे साथ

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

दीपक भारती

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया में पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.