उज्जैन तड़का

कार से आए बदमाश ले गए ढाई लाख 10 तोला सोने और चांदी के आभूषण

अभिलाषा कॉलोनी में रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर के घर में सनसनीखेज चोरी की वारदात

उज्जैन। wed-18 Nov 2020

उज्जैन के देवास रोड स्थित अभिलाषा कॉलोनी में चोरी की एक सनसनीखेज वारदात हो गई। दिनदहाड़े कार से आए बदमाशों ने रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर के घर से ढाई लाख रुपए नगद तथा सोने और चांदी के आभूषण चुरा लिए। घटना के समय आर्मी ऑफिसर अपने परिवार के साथ खरीदारी करने के लिए बाजार गया हुआ था।

अभिलाषा कॉलोनी निवासी रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर मनोहर पाटोलिया के पुत्र की 10 दिन बाद शादी है। मंगलवार दोपहर में वह अपने परिवार के साथ खरीदारी करने के लिए बाजार गए थे। इसी दौरान छत पर स्थित टॉवर का दरवाजा तोड़कर अज्ञात बदमाश मकान के अंदर घुस गए। बदमाशों ने कमरे में रखी अलमारी के लॉकर में से ढाई लाख रुपए नगद, 10 तोला सोने के आभूषण और ढाई किलो वजनी चांदी के आभूषण चुराकर भाग निकले। पुलिस को जानकारी मिली है कि बदमाश कार में सवार होकर आए थे। तथा वारदात को अंजाम देने के बाद वापस कार से भाग निकले।

दिनदहाड़े हो गई वारदात

रिटायरमेंट के बाद से ही मनोहर गेल इंडिया में नौकरी कर रहे हैं। पुत्र की शादी नजदीक होने के चलते परिवार के लोगों के साथ मंगलवार दोपहर 1:00 बजे खरीदारी करने के लिए बाजार गए थे। 2 घंटे बाद लौट कर आए तो उन्हें घर का सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ दिखाई दिया। तथा घर की अलमारी और दीवान भी खुले हुए पड़े थे। बदमाशों ने छाती के तरीके से वारदात को अंजाम दिया। दिनदहाड़े हुई वारदात से कॉलोनी के लोग सकते में हैं।

मां ने देखा आरोपियों को जाते हुए

सनसनीखेज चोरी की वारदात के मामले में नागझिरी पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस की माने तो आरोपियों को जाते हुए रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर की मां ने देखा था। लेकिन उन्हें लगा कि कोई मिलने के लिए घर पर आया होगा। पुलिस के अनुसार आर्मी ऑफिसर की मां उनके घर से कुछ ही दूरी पर बने मकान में रहती है। आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने क्षेत्र तथा अन्य मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालना शुरू कर दी है।

यह भी पढे…

15 रुपए की जबरन वसूली, 2 बसें जब्त- वीडियो देखें

कर्जदारों से परेशान युवक ने दीमक मारने की दवाई पी

UJJAIN-पति से विवाद के बाद महिला ने लगाई फांसी

एसिड अटैक के 3 दिन बाद घायल महिला ने तोड़ा दम

बदमाशों के साथ मिलकर लड़कियां डाल रही थी सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट 

Ujjain-फायनेंस कंपनी के कर्मचारियों से लाखों रुपए बरामद

जेल की बिल्डिंग से कूदा हत्या का आरोपी, मौके पर ही मौत

Tags

Related Articles

Back to top button
Close