उज्जैन तड़का

माधवनगर अस्पताल में इस तरह हो रहा है इलाज

-अस्पताल के डॉक्टर और नर्सिंग स्टॉफ को बताया ठीक होने की वजह

उज्जैन के माधवनगर अस्पताल से कोरोना संक्रमण का इलाज करवाकर ठीक हुए एक पुलिस आरक्षक ने बताया की 12 दिनों तक चले इलाज के दौरान उसे नर्सिंग स्टॉफ का कितना सहयोग मिला। बेहतर व्यवस्था और इलाज के कारण वह कुछ ही दिनों में कोरोना को मात देकर स्वस्थ्य हुआ है।

उज्जैन। Mon-03 May 2021

उज्जैन पुलिस लाईन में पदस्थ एक आरक्षक कोरोना को हराकर पूर्ण रूप से स्वस्थ्य हो गया। माधवनगर अस्पताल से छुट्टी मिलते ही आरक्षक ने इलाज के दौरान उसे जो डॉक्टर और नर्सिंग स्टॉफ का सहयोग मिला उसके बारे में बताया। आरक्षक का कहना था कि बाहर माधवनगर अस्पताल के बारे में जो भी भ्रांतियां फैलाई जा रही वह सरासर गलत है। अस्पताल में बेहतर इलाज किया जा रहा है। जिसके कारण मरीज ठीक हो रहे है।

गौरतलब है कि 12 दिन पहले पुलिस लाईन में पदस्थ आरक्षक हरेन्द्रसिंह कोरोना संक्रमित हो गया था। हालत बिगड़ी तो उसे इलाज के लिए माधवनगर अस्पताल में भर्ती किया गया। 12 दिनों तक लगातार उसका इलाज किया गया। अस्पताल में चले इलाज के कारण वह पूर्ण रूप से स्वस्थ्य हो गया। सोमवार को आरक्षक हरेन्द्रसिंह को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अस्पताल से बाहर आने से पहले उसने नर्सिंग स्टॉफ द्वारा बनाए गए वीडियो में बताया कि माधवनगर अस्पताल में कोरोना से संक्रमित मरीजो का उच्चस्तरिय इलाज किया जा रहा है। बेहतर इलाज के कारण ही वह कोरोना से ठीक होकर अपने घर जा रहा है।

स्टॉफ ने किया हमेशा सपोर्ट

आरक्षक ने बताया कि इलाज के दौरान 12 दिनों तक अस्पताल के स्टॉफ ने उसका बहुत सपोर्ट किया। प्रतिदिन बेहतर इलाज और दवाईयां समय पर दी गई। डॉक्टर से लेकर नर्सिंग स्टॉफ ने उसे लगातार उसका उत्साह बनाए रखा। जिसका परिणाम यह हुआ की वह मात्र 12 दिनों में ही ठीक होकर अपने घर जा पा रहा है। उसने बताया कि माधवनगर अस्पताल के बारे में बाहर जो भी भ्रांतियां फैलाई जा रही है वह सरासर गलत है। यहां से अधिकांश मरीज स्वस्थ्य हो कर अपने घर जा रहे है।

ये भी पढ़े  कोरोना की तीसरी लहर से घबराना, नहीं बचना होगा

दिन रात कर रहे सेवा

वीडियों में आरक्षक ने बताया कि अस्पताल में इलाज की अवधि के दौरान मेरे साथ ही वार्ड में भर्ती प्रत्येक मरीज का बेहतर इलाज किया जा रहा है। समय पर प्रति दिन चेकअप, दवाईयां और खाना दिया जा रहा है। माधवनगर अस्पताल का स्टॉफ दिन रात मेहनत कर कोरोना संक्रमित मरीजो का बेहतर से बेहतर इलाज कर रहा है। उसकी सेवा कार्य से ही कई मरीज ठीक हो रहे है।

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.