उज्जैन तड़का

UJJAIN-गैस सिलेंडर से भरे ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा

-एमआर-5 मार्ग पर हुआ हादसा, मौके पर युवक ने दम तोड़ा

उज्जैन में आगर रोड से मक्सी रोड की ओर जाने वाले एमआर-5 मार्ग पर गुरूवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

उज्जैन। Thu-03 Jun 2021

एमआर-5 मार्ग पर चिमनगंज थाने के सामने गैस सिलेंडर से भरे ट्रक ने गुरूवार सुबह बाइक सवार को रौंद दिया। हादसे के बाद बाइक ट्रक के नीचे फंस गई थी। ट्रक तकरीबन 50 फीट तक उसे घसीटते हुए नाले के पास जाकर रूक गया। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया कि जयराम पिता भंवरलाल पंवार 35 साल निवासी भानबड़ौदिया थाना घट्टिया बाइक चीनी के बर्तन गांव-गांव में फेरी लगाकर बेचने का काम करता था। जयराम गुरूवार सुबह घर से बर्तन बेचने के लिए बाइक से निकला था। सुबह करीब 7 बजे एमआर-5 मार्ग स्थित मोड पर सामने से आ रहे गैस सिलेण्डरों से भरे ट्रक क्रमांक एमपी 13 जीए 6493 ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही जयराम बाइक छटक कर दूर जा गिरा। जबकि उसकी बाइक ट्रक के नीचे फंस गई। हादसे की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल जयराम को इलाज के लिए अस्पताल पहुंंचाया। जहां डॉक्टर ने उसे परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया।

एडवांस टेक्नॉलाजी की बोट से बचेगी डूब रहे लोगों की जान

अस्पताल पहुंचे परिजन

मृतक जयराम के पास मिले दस्तावेज और मोबाइल के आधार पर पुलिस ने उसे परिजनों से सम्पर्क किया। पुलिस ने जयराम की हादसे में मौत की सूचना दी तो परिजन तत्काल जिला अस्पताल पहुंच गए। जहां पर पुलिस को उसके भाई विष्णु ने बताया कि जयराम ग्रामीण इलाकों में फेरी लगाकर चीनी के बर्तन बेचता था। उसके दो बच्चे थे। जयराम की मौत के बाद घर में कोई भी कमाने वाला नहीं बचा है। हादसे के बाद ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

ये भी पढ़े  स्वास्थ्य मंत्री ने वीडियो काल पर मरीजों से पूछा कैसा मिल रहा है इलाज

एक सप्ताह में कोरोना से उद्योगपति पिता-पुत्र का निधन

दो दिन पहले ही शुरू किया काम

जयराम के भाई विष्णु ने बताया कि इतने दिनों से कोरोना कर्फ्यू लगा था। इस कारण जयराम ने काम बंद कर दिया था। 1 जून को अनलॉक होने के बाद से उसने फिर से काम शुरू किया था। जयराम के दो बच्चे हैं और उसकी आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं। पुलिस ने बताया कि ट्रक घट्टिया गैस प्लांट से सिलेण्डर भरकर इंदौर जा रहा था। चालक की खोजबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उज्जैन के ठेकेदार को लाखों का चूना लगाकर भागी युवती

Video-हादसे में भाई-बहन की मौत, माता-पिता शव लेकर भागे  

वैक्सीनेशन में उज्जैन ने बताया रिकार्ड, इतने लोगों को वैक्सीन

अपनी इस गलती के कारण सांसद ने कटवाया खुद का चालन

महाकाल मंदिर में खुदाई के दौरान मिले प्राचिन मंदिर के अवशेष

अनलॉक से पहले कलेक्टर एवं एसपी ने ली बैठक, यह दिए निर्देश

स्वास्थ्य केन्द्र के डॉक्टर का फोटो वायरल, जांच के आदेश

नदी किनारे बन रही थी कच्ची शराब पुलिस ने मारी दबिश

बोहरा व्यापारी के घर सनसनी खेज चोरी की वारदात

रात में जब डॉक्टर के घर में घुसा सांप, इस तरह पकड़ा

डायग्नोस्टिक लैब पर अवैध वसूली, एसडीएम ने मारा छापा

शहर में बिक रही राजस्थान की टैट्रा पैक शराब

जमीन से खोदकर निकाली कच्ची शराब, आरोपी फरार

तीसरी लहर से बचने के लिए सुरक्षा कवच बनाने में जुटा प्रशासन

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.