उज्जैन तड़काभैंकर

Ujjain-पैरोल से आए पति ने कर दी पत्नी की हत्या

-मक्सी रोड स्थित श्रीनगर में पारिवारिक विवाद के बाद किया हमला

उज्जैन। Sat-08 May 2021

उज्जैन के माधवनगर थाना क्षेत्र में स्थित मक्सी रोड पर बैंक आॅफ इंडिया के सामने श्रीनगर में रहने वाले दंपत्ति के बीच शनिवार शाम को किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि गुस्साए पति ने पत्नी के सीने में चाकू घोप दिया। चाकू लगते ही पत्नी लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। यह देख पति मौके से भाग निकला।

माधवनगर थाना पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम को श्रीनगर में रहने वाले रामभरोसे कुशवाह और उसकी पत्नी ज्योति कुशवाह 38 साल के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। कुछ देर चली कहासुनी के बाद झगड़ा बढ़ गया। जिसके कारण रामभरोसे ने गुस्से में आकर पहले तो पत्नी के साथ मारपीट की। इस दौरान उसके दोनों पुत्र हर्ष और कुणाल ने बीच-बचाव भी किया लेकिन रामभरोसे इतना आक्रोशित हो गया था कि उसने घर में रखा चाकू पत्नी के सीने में घोप दिया।

प्रधान आरक्षक पर शराब तस्करों का हमला, गंभीर रूप से घायल

चीख पुकार सुनकर पड़ोसी भी घर के बाहर जमा हो गए। यह देख रामभरोसे मौके से भाग निकला। सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल अधिकारी डॉ. प्रीति गायकवाड़ मौके पर पहुंची। जांच के दौरान सामने आया कि महिला को सीने में एक चाकू लगा था जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

चरक अस्पताल की नर्स की करतूत जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

पैरोल पर आया था पति

पुलिस ने बताया कि आरोपी रामभरोसे कुशवाह ने वर्ष 2013 में भी क्षेत्र में रहने वाले विक्की नामक युवक की हत्या घर में घुसकर अपने साथियों के साथ मिलकर कर दी थी। उक्त मामले में रामभरोसे को न्यायालय ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। कोरोना संक्रमण के चलते जेल से वह पैरोल पर बाहर आया था। वह नशे का आदी भी बताया जा रहा है।

ये भी पढ़े  30 लाख से अधिक का पाम आईल जब्त, नागझिरी स्थित गोदाम में छापा

थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित एसबीआई बैंक के ताले टूटे

मांग रहा था रुपए

पुलिस को प्रारंभिक जांच में जानकारी मिली कि शाम को रामभरोसे घर आया तो वह पत्नी से खर्चे के रूपए मांग रहा था। पत्नी ज्योति ने जब उसे रूपए नहीं होने का हवाला दिया तो वह आक्रोशित हो गया। घर में इस दौरान उसके दोनों पुत्र हर्ष और कुणाल भी मौजूद थे। दोनों बेटों के सामने रामभरोसे ने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। कुछ देर तक तो दोनों बेटों ने कुछ नहीं कहा लेकिन जब झगड़ा बढ़ा तो उन्होंने बीच बचाव किया। लेकिन आरोपी पति ने चाकू घोपकर पत्नी की हत्या कर दी।

प्रथम दृष्टया मामला पारिवारिक विवाद का प्रतीत हो रहा है। पति द्वारा पत्नी पर चाकू से हमला किया गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना स्थत से भौतिक साक्ष्य भी जुटाए गए हैं।

डॉ. प्रीति गायकवाड़, एफएसएल अधिकारी

 

माधवनगर अस्पताल में इस तरह हो रहा है इलाज

7 गुना अधिक दाम पर बेच रहा था ऑक्सीजन फ्लो मीटर

कंट्रोल से बांटा खराब गेंहू और चावल, एफआईआर दर्ज

घर को बनाया अस्पताल, कोविड मरीज का चल रहा था इलाज

कोरोना वायरस खत्म करने के लिए दंडवत यात्रा पर निकले बाबा

Ujjain-गुरुनानक एवं देशमुख अस्पताल पर हो सकती है FIR

Ujjain-700 रुपए के खातिर काट दिया दोस्त का गला

आईटी सेल ने उठाई जनता की आवाज, माफ हो बिजली बिल

जिले में 12 सेंटरों पर लगाए जाएगें 18 प्लस को वैक्सीन

कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान गिरफ्तार, जमानत पर छोडा

ये भी पढ़े  अमावस्या पर हजारों श्रद्धालुओं ने फव्वारे में किया स्रान

Ujjain- सीएसपी ने भांग बेच रहे पिता-पुत्र को दबोचा

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.