उज्जैन तड़का

पानदरीबा में बदमाशों की दहशत,वाहनों के कांच फोड़े

-हाथों में लोहे की सब्बल, कट्टा लहराते हुए आए और मचाया हड़दंग

उज्जैन में एक बार फिर से बदमाशों की गैंग ने सिर उठाना शुरू कर दिया है। रात के अंधेरे में बाइक सवार बदमाशों ने पानदरीबा क्षेत्र में लोहे की सब्बल से 4-5 कारों के कांच फोड़ दिए। जिससे लोगों में दहशत फैल गई।

उज्जैन। Thu-24 Jun 2021

महाकाल थाना क्षेत्र स्थित पानदरीबा में अज्ञात बदमाशों ने बुधवार रात में जमकर उत्पात मचाया। बदमाशों ने इस दौरान घर के बाहर खड़ी कार के कांच फोड़ दिए। अचानक हुए घटनाक्रम से क्षेत्र के लोग दहशत में आ गए। हालांकि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए है।

पानदरीबा में बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे पांच-छह गुंडों ने दहशत फैलाई। एक मोटर साइकिल व एक्टिवा पर चाकू-कट्टे लहराते हुए आए। इन बदमाशों ने सड़क किनारे खड़ी 4-5 कारों के सब्बल से कांच फोड़ दिए। कुछ दो पहिया वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर महाकाल थाना प्रभारी अरविन्द्रसिंह तोमर पहुंचे। उन्होने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज देखे हैं। जबकि रात 11.30 बजे क्षेत्रवासी उक्त घटना की शिकायत करने थाने पहुंंचे। क्षेत्र में रहने वाले जयंत शोपुरकर ने बताया कि दो दोपहिया वाहनों पर आए बदमाशों की उम्र करीब 30 वर्ष के आसपास थी। इनमें से एक के हाथ में कट्टा भी था। ये सब्बल से गाड़ियों के कांच फोड़ते जा रहे थे।

यह भी पढ़ें…उज्जैन पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी आयकर आयुक्त

kanch fode

इनके वाहन फोडे

घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। बदमाशों ने घरों के बाहर खड़ी कारों को निशाना बनाया। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि बदमाशों ने मनीष वरूणगांवकर, जयंत शोपुरकर और प्रशांत व्यास आदि की कारों के कांच लोहे की सब्बल मार कर फोड़ दिए। कारों के कांच फोड़ने की घटना से क्षेत्र के लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

ये भी पढ़े  Ujjain-700 रुपए के खातिर काट दिया दोस्त का गला

यह भी पढ़ें…UJJAIN-युवक की हत्या कर खदान में फैंकी लाश

बदमाशों के फुटेज मिले

बाइक सवार बदमाशों ने सड़क के आसपास घरों के बाहर खड़ी कुछ मोटर साइकिलों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। ये गालियां देते हुए गुजर रहे थे। इनकी इस हरकत से रहवासियों में दहशत व गुस्सा दोनों व्याप्त है। इधर मौके पर पहुंचे टीआई अरविंद सिंह तोमर ने लोकमान्य शिशु मंदिर स्कूल की दीवार पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे हैं, जिसमें गुंडे नजर आ रहे हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें…डेढ़ साल के प्यार का दुखद अंत: प्रेमी-प्रेमिका ने खाया जहर

वाहनों पर निकाला गुस्सा

थाना प्रभारी तोमर का कहना है कि क्षेत्र में बलवट नामक एक आदतन अपराधी रहता है जो कि जेल से पैरोल पर छूटा हुआ है। आशंका है कि इन लोगों का उससे विवाद हुआ होगा और ये उससे झगड़ने आए होंगे। वह नहीं मिला तो ये गाड़ियों पर गुस्सा निकालते हुए चले गए। गौरतलब है कि घरों के बाहर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ की शहर में यह पहली घटना नहीं है। इसके पहले भी गुंडों के आपसी झगड़े में इस प्रकार की वारदाते हो चुकी है।

यह भी पढ़ें…
उज्जैन जिले में यहां हुई इस साल की सबसे अधिक बारिश
Ujjian-वेतन चाहिए तो देने होगा वैक्सीन का प्रमाण पत्र
उज्जैन ने बनाया रिकार्ड, एक लाख से अधिक ने लगवाया टीका
लॉकडाउन: बाजार बंद सड़कों पर आवागमन चालू
एक दिन में लगाए जाएंगे इतने टीके, जानकर रह जाएंगे हैरान
नशे की लत ने रोड़ पर ला दिया इस बैंक अधिकारी को
ऐसे फेसबुक फ्रेंड से बचके, 5 साल के बालक को ले गया उठाकर
65 साल के वृद्ध का शातिर दिमाग, दंग रह गए पुलिस अधिकारी
उज्जैन पुलिस ने पाकिस्तान सीमा से पकड़ा शातिर बदमाश
चोरों ने मचाया आतंक, परिवार के लोगों को कर दिया कैद
उज्जैन के वृद्ध का दावा, शरीर पर चिपक रही लोहे की वस्तु
UJJAIN-चामुंडा माता चौराहे पर दर्दनाक हादसा
 शिप्रा नदी में इसलिए कुद गया इंदौर का युवक, डूबने से हुई मौत

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
भारत में स्पीड ट्विन 900 और स्ट्रीट स्क्रैम्बलर 900 बाइक लॉन्च नाना बन गए अजय देवगन, Ishita Dutta ने बेटे को जन्‍म दिया सहारा इंडिया के निवेशकों के लिए बहुत बड़ी खबर दो पत्नी वाले अरमान मलिक दिखाई दिए तीसरी के साथ

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.