उज्जैन तड़का

प्रधान आरक्षक को भी नहीं छोड़ा बदमाशों ने, सीसीटीवी कैमरे में कैद

-घरों के बाहर खड़े वाहन दिनदहाड़े चोरी, कोरोना कर्फ्यू में वारदातें बढ़ी

उज्जैन। Thu-13 May 2021

बदमाशों ने भेरूगढ़ थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक की बुलेट चुरा ली। दिन दहाड़े हुई वारदात से पुलिस भी सकते में है। उक्त मामले में माधवनगर थाने में शिकायत की गई है। पुलिस के अनुसार वारदात महानंदानगर में बुधवार दोपहर में हुई है। आरोपियों को तलाशा जा रहा है।

कोरोना कर्फ्यू के दौरान दिनदहाडे चोरी की वारदातें बढ़ गई है। घरों के बाहर खड़े वाहनों को कुछ ही देर में बदमाश चुराकर ले जा रहे है। हालत यह है कि शहर की पाश कॉलोनियों के साथ ही इस प्रकार की वारदातें सघन बस्तियों में भी हो रही है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है कि दिन में जब लोग घरों में होते है तो बदमाश बाहर रखे वाहनों को पल भर में चुराकर भाग निकल रहे है। शहर में वाहन चोर खुलेआम घरों के बाहर खड़े वाहनों पर निगरानी रखकर वारदात को अंजाम दे रहे है। बुधवार और गुरूवार को शहर में ऐसी ही दो वारदाते सामने आई। जिसमे आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस अब फुटेज के आधार पर आरोपियों को तलाश रही है।

Ujjain-कीमत बढ़ी तो वाहनों से चोरी होने लगा पेट्रोल

बाइक से आए बुलेट ले गए

भैरवगढ़ थाने पर पदस्थ प्रधान आरक्षक सिद्धनाथ निवासी महानंदानगर बुधवार दोपहर में ड्यूटी जाने के लिए घर से बाहर आए तो उन्होने देखा की उनकी बुलेट क्रमांक एमपी 13 ईक्यू 2171 घर के बाहर नहीं है। उन्होने परिजनों से पूछा लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। आसपास भी तलाशा गया। उसके बाद शंका होने पर कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। जिसमें 3 बदमाश पल्सर बाइक से आते और बुलेट चुराकर ले जाते हुए दिखाई दिये। प्रधान आरक्षक का कहना था कि बुलेट की तलाश कर फुटेज में दिख रहे बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। गुरुवार को मामले में प्रकरण दर्ज कराया जाएगा।

ये भी पढ़े  उज्जैन में बारिश का येलो अलर्ट, सर्द हवा चलना शुरू

ऑटो चालक ने खुद को दी दर्दनाक मौत, नस काटकर रेत लिया गला

घर के बाहर से ले गए मोपेड

भागसीपुरा स्थित 56 भेरू की गली निवासी विजय पिता देवीलाल शर्मा 62 साल के घर के बाहर उनकी टीवीएस मोपेड एमपी 13 एमआई 7712 खड़ी थी। गुरूवार दोपहर 2 से 2.30 बजे के बीच तीन बदमाश गली में आए। उनमे से एक बदमाश ने मोपेड उठाई और चालू कर के ले गया। दोपहर में जब विजय शर्मा को मोपेड नहीं मिली तो उन्होने खोजबीन करते हुए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगला। जिसमें दिखाई दिया कि तीन बदमाश एक साथ आए और एक बदमाश उनकी मोपेड उठाकर ले गया। जिसकी शिकायत विजय शर्मा ने खाराकुआ थाने में की है।

UJJAIN-आंखों में झोंक रहे थे धूल, पुलिस ने की कार्रवाई

सात फेरो पर पुलिस का पहरा, परिजनों पर एफआईआर

चरक अस्पताल में कौन बेच रहा है ऑक्सीजन वाले बेड

7 लाख से अधिक लोगों का हुआ सर्वे, 4 हजार मिले बीमार

माधवनगर अस्पताल में इस तरह हो रहा है इलाज

7 गुना अधिक दाम पर बेच रहा था ऑक्सीजन फ्लो मीटर

थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित एसबीआई बैंक के ताले टूटे

कंट्रोल से बांटा खराब गेंहू और चावल, एफआईआर दर्ज

घर को बनाया अस्पताल, कोविड मरीज का चल रहा था इलाज

कोरोना वायरस खत्म करने के लिए दंडवत यात्रा पर निकले बाबा

Ujjain-गुरुनानक एवं देशमुख अस्पताल पर हो सकती है FIR

Ujjain-700 रुपए के खातिर काट दिया दोस्त का गला

आईटी सेल ने उठाई जनता की आवाज, माफ हो बिजली बिल

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.