उज्जैन तड़का

ढाबे पर बदमाशों का उत्पात । आरक्षक की वर्दी फाडी

-रविवार रात में इंदौर रोड पर हुआ विवाद, संचालक को पीटा

उज्जैन में रविवार रात में एक ढाबे पर नशे में धुत्त बदमाशों ने जमकर हंगामा मचाया। बदमाशों ने खाने का बिल नहीं देने पर ढाबा संचालक के साथ ही एक आरक्षक के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

उज्जैन। Mon-12 July 2021

इंदौर रोड स्थित एक ढाबे पर रविवार (Sunday) रात में आधा दर्जन से अधिक बदमाशों (Naughty) ने जमकर उत्पात मचाया। खाने को बिल नहीं चुकाने के लेकर हुए विवाद के बाद आरोपियों ने संचालक को भी पीट दिया। सूचना मिलने पर पुलिस(police) आई तो आरोपियों ने आरक्षक (constable) के साथ अभद्रता करते हुए उसकी वर्दी भी फाड़ दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि उज्जैन-इंदौर फोर लेन स्थित आरकेडी ढाबे पर रविवार कार में सवार होकर 7 बदमाश वहां खाना खाने आए थे। बदमाशों ने नशा कर रखा था। खाना खाने के बाद वेटन मदन लाल उनके पास 1 हजार 500 रुपए का बिल लेकर पहुंचा तो नशे में धुत्त बदमाश भड़क गए और हंगामा शुरू कर दिया। बदमाशों ने वेटर को धमकाते हुए कहा की हम हम पंड्याखेड़ी के डॉन हैं। आरोपियों ने ढाबा संचालक और आरक्षक के साथ मारपीट भी की। पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें…उज्जैन के मसाला व्यापारी के साथ लाखों की ठगी

todfod

मौके पर पहुुंची डायल 100

वेटर के साथ अभद्रता और हंगामा देखकर ढाबे मालिक अमोद राठौर पिता गेंदालाल निवासी मनकामनेश्वर मंदिर के पास बेगमपुरा ने बदमाशों को समझाने का प्रयास किया। जिसकों लेकर अमोद का भी उनसे विवाद हो गया। इसी दौरान एक बदमाश ने अमोद के सिर पर सरिया मारकर उसे घायल कर दिया। मारपीट होती देख ढाबे के कर्मचारियों ने डायल 100 को सूचना दी। नानाखेड़ा थाने के आरक्षक ने विनय, अनुराग व भावेश नामक बदमाशों को डायल 100 वाहन में बैठाया।

ये भी पढ़े  महाकाल मंदिर के कर्मचारी और 5 सुरक्षाकर्मियों पर FIR

यह भी पढ़ें…Ujjain-अपहरण के बाद किशोर की हत्या

फाड़ दी वर्दी

आरक्षक ने जैसे ही तीनों को डायल 100 बैठाया उसी दौरान 10-12 युवक हाथों में सरिये, डंडे आदि लेकर वहां यहां आ गये। उन्होने ढाबे पर पत्थरबाजी व तोडफोड़ शुरू कर दी। ढाबा में खाना खा रहे लोगों के दो पहिया व चार पहिया वाहन भी क्षतिग्रस्त कर दिए। और डायल 100 में बैठे युवकों को छुड़ाने की कोशिश की। इसी दौरान बदमाशों ने आरक्षक के साथ झुमाझटकी करते हुए उसकी की वर्दी फाड़ दी। कुछ ही देर में थाने से अतिरिक्त पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। जिसे देखकर आरोपी बाइक से भाग निकले।

यह भी पढ़ें…प्रतिबंध पर भारी आस्था, घाटों पर कई लोगों ने किया स्नान

घायल ने बताई आपबीती

बदमाशों की मारपीट में घायल हुए ढाबा संचालक अमोद राठौर ने बताया कि अनलॉक के बाद 15 जून को ही उन्होने ढाबे को शुरू किया था। लेकिर रविवार रात में बदमाशों ने हंगामा करते हुए उनके साथ मारपीट की और ढाबा में रखा सामान तोड़-फोड़ दिया। एक दर्जन से अधिक हथियारबंद बदमाशों ने ढाबे में आए कस्टमर के वाहनों में तोडफोड़ कर दी। इस दौरान एक आरक्षक के साथ साथ भी मारपीट की गई।

 

नकाबपोश बदमाशों ने बंधन बैंक के एजेंट को कट्टा दिखाकर लूटा

यह भी पढ़ें…

त्रिवेणी घाट पर स्नान किया तो होगी FIR

उज्जैन में जल संकट: 2 दिन छोड़कर होगा जल प्रदाय

उज्जैन ईओडब्ल्यू EOW ने पकड़ा रिश्वतखोर ऑपरेटर

ब्लैक फंगस का कहर: 7 मरीजों की आंख निकाली

तीन स्थानों पर सनसनीखेज चोरी की वारदात

ये भी पढ़े  युवक की हत्या-रास्ते से निकलने की बात को लेकर हुआ था झगड़ा

वैक्सीनेशन सेंटरों पर हंगामा, पुलिस ने तीन को लोगों को पकड़ा

ब्लैक बोर्ड पर सुसाइड नोट लिखकर लगाई फांसी

Ujjain-तीसरी नजर से नहीं बच पाए लूटेरे, 4 वारदात कबूली

UJJAIN-बहनों के साहस के आगे पस्त हो गया लुटेरा

मंत्री यादव ने कैदियों से पूछा रोज मिलता है ऐसा भोजन

पत्नी के लिए लूट कर ले गया था लाल साड़ी

Ujjain : दुकानदार के गले पर चाकू अड़ाकर 1 साड़ी लेकर भाग गया

हासामपूरा जैन मंदिर में सनसनीखेज चोरी की वारदात

VIRAL VIDEO-सामने आया क्राईम ब्रांच की कार्रवाई का सच…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.