उज्जैन तड़काभैंकर

Ujjain-सूदखोर बंदूक लेकर पहुंच गया विकास प्राधिकरण

-कर्मचारी के साथ मारपीट कर ले गया बाइक, प्रकरण दर्ज

सूदखोर के हौसले इतने बुलंद हो गए की वह बंदूक लेकर उज्जैन विकास प्राधिकरण में जा पहुंचा। जहां पर उसने कर्मचारी के साथ मारपीट कर उसे धमकाया। आरोपी ने उसकी बाइक भी छीन ली। घटना के बाद कर्मचारी ने माधवनगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

उज्जैन। Sun-18 Oct 2020

माधवनगर पुलिस ने बताया कि विजय पिता गणपतसिंह चौहान निवासी महानंदा नगर ने जुलाई माह में मकान किराया देने के लिये 15 हजार रुपये सूदखोर भरत निवासी महालक्ष्मी नगर से उधार लिये थे। इसके एवज में विजय ने भरत को ब्याज के रूप में 25 हजार रुपये दिये बावजूद इसके मूलधन 15 हजार रुपये में एक भी रुपया कम नहीं हुआ। भरत द्वारा चालू माह के ब्याज सहित 15 हजार रुपयों की मांग की जा रही थी। विजय के भाई जय ने बताया कि सुबह विजय प्राधिकरण में ड्यूटी पर बाइक से पहुंचा तो यहां भरत व एक अन्य युवक एक्टिवा से कार्यालय पहुंचे। यहां विजय को बंदूक दिखाकर धमकाया और मारपीट शुरू कर दी साथ ही उसकी बाइक छीनकर ले गये। घायल विजय ने माधव नगर थाने पहुंचकर टीआई को शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

सीईओ ने बैठक बुलाई

रविवार को उज्जैन विकास प्राधिकरण में हुई घटना की जानकारी लगते ही सीईओ सुजानसिंह रावत ने सोमवार को सभी कर्मचारियों की बैठक बुलाई है। उक्त घटना को लेकर सीईओ रावत कर्मचारियों से घटना से जुडी जानकारी लेंगे। उल्लेखनीय है कि उक्त घटना के सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

यह भी पढे…

खाराकुआ थाने के आरक्षक बनवा रहे थे जहरीली शराब, 15वीं मौत

MP उपचुनाव: मंत्री मोहन यादव बोले- BJP वाले घर से खींचकर जमीन में गाड़ने की रखते हैं हिम्मत

पीयूष भाई आप ऐसे तो न थे…सोशल मीडिया पर जता रहे दूख

पत्नी के प्रेमी का हत्यारा ओमकारेश्वर में बेच रहा था अगरबत्ती

Ujjain-ढांचा भवन के समीप युवती के गले से झपटी सोने की चेन

अब रावण दहन भी होगा ऑनलाइन, घर बैठे देखना होगा प्रसारण

मेडिकल संचालक ने शिप्रा नदी में कूदकर की आत्महत्या

Ujjain- महिला को घर में घुसकर चाकू मारे, वीडियों देखें…

जमानत कराने आए युवक की मौत, पुलिस पर लगे मारपीट के आरोप

कोट मोहल्ला से पकड़ाया IPL का सट्टा, लाखों का हिसाब मिला

इस्कॉन मंदिर के पीछे वृद्ध की हत्या, बेटे को मारने आए थे आरोपी

रास्ते से निकलने के विवाद में सगे भाई की हत्या

ये भी पढ़े  अमानवीय -युवती को खरीदा और बच्चो पैदा होते ही सड़क पर छोड़ा

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.