उज्जैन तड़का

Ujjain News रौंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो, 4 साल के बच्चे पर चढ़ गई कार

Car ran over 4 year old child मोड़ पर बच्चे को चपेट में ले लिया, कार का अगला पहिया उसके ऊपर से गुजर गया

Ujjain News Car ran over 4 year old child उज्जैन में घर के बार खेल रहे बच्चे पर कार चढ़ गई। हादसे में बच्चा घायल हो गया है। हालांकि अभी उसकी हालत ठीक है। उसका हाथ फ्रैक्चर है और पेट में चोट आई है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो देखकर लोगों के रोगंटे खड़े हो गए। चमत्कारिक रूप से बच्चा सुरक्षित बच गया।

अगले पहिये की चपेट में आया

Car ran over 4 year old child दरसल घटना माधव नगर में बागपुरा की है। यहां रहने वाले रोशन पिता रामदयाल जाटव प्राइवेट अस्पताल में मेल नर्स हैं। गुरुवार दोपहर को करीब साढ़े तीन बजे वे अस्पताल में थे। पत्नी घर के अंदर थी। उनका 4 साल का बेटा सुलक्ष घर के सामने खेल रहा था। उसके दादा और पड़ोसी भी बाहर बैठे थे। इसी दौरान वहां से गुजर रही कार ने मोड़ पर बच्चे को चपेट में ले लिया। कार का अगला पहिया उसके ऊपर से गुजर गया।

यह देख बच्चे के दादा और पड़ोसी दौड़े। उन्होंने तुरंत कार को रुकवाया। परिजन बच्चे को लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने जांच की तो उसके हाथ में फ्रैक्चर मिला और पेट में अंदरुनी चोट भी मिली हैं। Car ran over 4 year old child हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर मौके से भाग निकला। उसकी पहचान चेतन वाड़िया के रूप में हुई है।

ये भी पढ़े  कारखाने की शर्टर खोली तो अंदर मिला चोर, पूछताछ जारी

बच्चे पर ही लगाया आरोप

Car ran over 4 year old child बच्चे के परिजनों ने पुलिस को बताया की चेतन वाड़िया पेशे से ड्राइवर है। यहां उसकी बहन रहती है। गुरुवार को वह बहन से मिलने आया था। कार भी किसी दूसरे की थी। घटना के बाद बच्चे के परिजन आरोपी की बहन से शिकायत करने पहुंचे। यहां बहन ने भाई को दोषी नहीं माना। उल्टा बच्चे पर ही आरोप लगा दिया।

ये भी पढ़े…उज्जैन में NIA का छापा नागदा के दो युवकों से पूछताछ

ये भी पढ़े…प्रदेश में शराब प्रेमियों की बढ़ी मुसीबत, सरकार बनाये सख्त नियम

ये भी पढ़े… शिप्रा नदी में डूबने से दो बहनों की दर्दनाक मौत

फुटेज में कैद हुई घटना

Car ran over 4 year old child घटना के बाद मोहल्ले में लगे सीसीटीवी देखे गए। इसमें ड्राइवर कार का अगला पहिया बच्चे पर चढ़ाते दिख रहा रहा है। उसकी बहन ने भी फुटेज देखने के बाद सच्चाई को माना। इसके बाद आरोपी के खिलाफ माधवनगर थाने में केस दर्ज कराया। फिलहाल वह फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

वाट्सऐप पर जुड़िये हमारे साथ

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

दीपक भारती

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया में पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.