उज्जैन तड़का

Ujjain News होटल में घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने की लूटपाट, महिला ने बताई आपबीती

उज्जैन में इंदौर गेट स्थित होटल कलश में नकाबपोश बदमाशों ने मचाया आतंक

उज्जैन (Ujjain) में इंदौर गेट स्थित होटल कलश (Hotel Kalash) में नकाबपोश बदमाशों ने रविवार तड़के जमकर लूटपाट की. बदमाशों ने 2 कमरों में परिवार के साथ सो रहे लोगों को जगा कर उनके आभूषण और नगदी लूट लिए. बदमाशों ने भागते समय होटल के रिसेप्शन पर मौजूद कर्मचारी से भी लूटपाट की. सनसनीखेज घटना से उज्जैन पुलिस (Ujjain police) सकते में आ गई. आरोपियों को पकड़ने के लिए अलग अलग टीम बनाई गई है.
शनिवार तड़के 4 के बीच इंदौर गेट (Indore Gate) स्थित होटल कलश (Hotel Kalash) में तीन नकाबपोश बदमाश घुस आए. बदमाशों ने यहां पर रिसेप्शन में सो रहे कर्मचारी कुंदन सिंह को जगाया और पिस्टल चाकू दिखाकर धमकाया. बदमाशों ने कुंदन के दोनों हाथ बांध दिए और उसे होटल (Hotel) के अंदर ले गए. जहां पर उन्होंने रूम नंबर 205 खुलवाया. रूम में विदिशा (Vidisha) में रहने वाले चंद्रेश पत्नी पूजा लोधी और साला जितेन ठहरे हुए थे. बदमाशों ने उनके बैग से 4000 नगदी और सोने की चेन (Gold chain) लूट ली. इसके बाद उन्होंने सभी को उसी कमरे में बंद किया और आगे बढ़ गए.
Ujjain News होटल में घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने की लूटपाट
नकाबपोश बदमाशों ने इसके बाद रूम नंबर 101 खुलवाया जहां दिल्ली(Delhi)निवासी सुनील कुमार बेटी शिवांगी और बेटे के साथ सो रहे थे. बदमाशों ने इनके पास से 19000 नगद दो सोने की चेन और सोने के टॉप्स लूट लिए. लूटपाट करने के बाद बदमाशों ने इनको भी
कमरे में बंद कर दिया.
इसके बाद बदमाशों ने कुंदन को धमकाते हुए उसकी चांदी की चेन और कुछ रुपए नकदी जीने और भाग निकले. अचानक हुए इस घटनाक्रम से होटल (Hotel) के कर्मचारी और यहां ठहरे लोगों में दहशत फैल गई. सूचना मिलते ही मौके पर महाकाल थाना (Mahakal Police Station) पुलिस के साथ-साथ साइबर सेल (cyber cell) जांच के लिए पहुंची.

रेलवे स्टेशन की ओर से आए थे बदमाश

Ujjain News होटल में घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने की लूटपाट

जांच के लिए मौके पर सीएसपी ओपी मिश्रा और महाकाल थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिस अधिकारी पहुंच गए थे. सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) से पुलिस जानकारी मिली की बदमाश रेलवे स्टेशन (railway station) की ओर से सड़क का डिवाइड अकाश करके होटल में आए थे. तीनों बदमाशों ने पुलिस से बचने के लिए नकाब बांध रखा था. लूट करने के बाद तीनों बदमाश इंदौर गेट से ही एक ऑटो में बैठ कर भाग निकले.

डीवीआर के तार काटे

नकाबपोश बदमाश जब होटल में घुसे तो उन्होंने सबसे पहले कर्मचारी कुंदन को नींद से जगाया. कुंदन को बांधने के बाद उन्होंने होटल (Hotel) में लगे सीसीटीवी कैमरे (cctv cameras) के डीवीआर के बारे में पूछताछ की. डीवीआर (DVR) देखते ही बदमाशों ने सबसे पहले उसके तार काटने का प्रयास किया लेकिन पहले प्रयास नहीं करंट लगने के बाद उन्होंने बड़ी ही चतुराई से कपड़े की मदद से उसके तार निकाल दिए.

वाट्सऐप पर जुड़िये हमारे साथ

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

ये भी पढ़े  पांड्या खेड़ी में दर्दनाक हादसा, 3 बच्चे और मां की मौत

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.