उज्जैन तड़का

सड़क पर सख्ती-पुलिस ने पकड़ा तो हाथ जोड़कर मांगने लगे माफी

कोरोना चेन ब्रेक करने के लिए जब्त किए वाहन, भेजा अस्थाई जेल

उज्जैन। Sat-15 May 2021

कोरोना चेन ब्रेक करने के लिए कलेक्टर के आदेश के बाद शनिवार सुबह से पुलिस ने सड़कों पर घुमने वालों पर सख्ती कर दी। पुलिस ने बेवजह घर से बाहर निकलने वालों को पकड़कर अस्थाई जेल भेजा। कई लापरवाह लोगों को पुलिस ने पकड़ा तो लोग हाथ जोड़कर माफी मांग लगे लेकिन पुलिस ने किसी की एक न सुनी।

जिले में कोरोना वायरस ने हजारों लोगों को अपनी जद में ले लिया। यहीं कारण है कि इस महामारी से कई मौतें भी हुई। पिछले एक महीने से हालत बहुत गंभीर हो गए थे। प्रशासन संक्रमण रोकने के लिए प्रति दिन नए नए तरीके आजमा रहा है लेकिन कुछ लोग है कि मानने को तैयार ही नहीं है। यहीं कारण है कि कलेक्टर आशीषसिंह ने शुक्रवार को एक और आदेश दिया। जिसमे बेवजह अपने वाहन से शहर में घूमने वालों को पुलिस न सिर्फ गिरफ्तार कर अस्थायी जेल भी भेजा।

इसके अलावा उनकी गाड़ी जब्त कर अलग-अलग धाराओं में केस भी दर्ज किए। शनिवार को शहर के विभिन्न चौराहे पर चेकिंग अभियान चला गया। एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह, सीएसपी पल्लवी शुक्ला सहित प्रत्येक थाने की टीम ने सड़क पर चेकिंग अभियान चलाया। शहर के चौराहों पर पुलिस टीम द्वारा की गई कार्रवाई में सुबह 9 बजे दोपहर तक डेढ़ सौ अधिक वाहनों को जब्त कर प्रकरण दर्ज किया।

ASP

पुलिस पर बनाया दबाव

पुलिस की कार्रवाई के दौरान कुछ लोगों ने अपने गलती पर माफी भी मांग तो कुछ लोग ऐसे थे जो अपने रूतबे का फायदा उठाते हुए नेता, अफसर या सामाजिक संगठन से जुड़े लोगों से पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की मोबाइल पर बात करा रहे थे। अधिकारियों ने किसी भी व्यक्ति से बातचीत करने से इंकार कर दिया। वहीं कई लोगों ने अपनी समस्याएं भी पुलिस अधिकारियों को बताई तो उन्हे जाने दिया। साथ ही यह हिदायत दी की अगली बार वह कोरोना कर्फ्यू में घर से बाहर नहीं निकले। पुलिस की कार्रवाई का असर यह रहा की दोपहर तक सड़के विरान दिखाई पड़ी।

ये भी पढ़े  उज्जैन चाइना डोर से युवती का गला कटा, तड़प तड़प कर निकल गई जान

CSP

ससुराल में युवक पर पेट्रोल डालकर लगाई आग

अस्थाई जेल में सजा

कोरोना चेन को ब्रेक करने के लिए प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को जो सख्ती दिखाई उससे समाज के दुश्मनों में खलबली मच गई। कार्रवाई के दौरान कई वाहन जब्त कर उनके चालकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया। अब जब्त किए गए वाहन केवल कोर्ट से ही मुक्त होंगे। जिन लोगों ने जुर्माना जमा कर दिया उन्हें तो पुलिस ने छोड़ दिया। लेकिन कई ऐसे लोग थे जिन्ह जुर्माना नहीं भर पाने के कारण पुलिस ने वाहनों में बैठाकर अस्थाई जेल भेज दिया। जहां से शाम को उन्हे शपथ लेने के बाद छोड़ दिया गया।

इंदौर से उज्जैन आए ब्राउन शुगर खरीदने, पुलिस ने पकड़ा

इन्होंने की कार्रवाई

सुबह से ही शहर के विभिन्न चौराहों पर संबंधित थाना पुलिस के साथ ही एएसपी अमरेन्द्रसिंह समाज के दुश्मनों पर कार्रवाई करने के लिए निकल पड़े थे। कोयला फाटक चौराहे पर सीएसपी पल्लवी शुक्ला, थाना प्रभारी एसएस चौहान द्वारा कार्रवाई की जा रही थी। जबकि निकास चौराहे पर सीएसपी एआर नेगी, थाना प्रभारी गगन बादल कार्रवाई कर रहे थे। इसी प्रकार हरि फाटक ब्रिज पर नीलगंगा थाना प्रभारी रविन्द्र यादव और यातायात पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही थी।

थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई सनसनीखेज वारदात

धधकती हुई यज्ञ वेदी लेकर कॉलोनी में निकले रहवासी, जानकर रह जाएंगे हैरान

प्रधान आरक्षक को भी नहीं छोड़ा बदमाशों ने, सीसीटीवी कैमरे में कैद

Ujjain-कीमत बढ़ी तो वाहनों से चोरी होने लगा पेट्रोल

UJJAIN-आंखों में झोंक रहे थे धूल, पुलिस ने की कार्रवाई

ये भी पढ़े  ऑनलाइन पढ़ाई पर सरकार का प्रतिबंध

कोरोना की मार झेल रहे लोगों पर पड़ने वाली है दूसरी मार

ऑटो चालक ने खुद को दी दर्दनाक मौत, नस काटकर रेत लिया गला

कौन कर रहा सांसद फिरोजिया के नाम से किए फर्जी फोन

सात फेरो पर पुलिस का पहरा, परिजनों पर एफआईआर

चरक अस्पताल में कौन बेच रहा है ऑक्सीजन वाले बेड

7 लाख से अधिक लोगों का हुआ सर्वे, 4 हजार मिले बीमार

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.