उज्जैन तड़का

पुलिस टीम पर पथराव कर छुडा ले गए आरोपी, आक्षक घायल

-खाचरोद में शराब तस्करों के हौसले बुलंद, गांव में बना रहे थे कच्ची शराब

उज्जैन में शराब तस्करो के हौसले इतने बुलंद हो चुके है कि अब वह पुलिस पर भी हमला करने से नहीं घबरा रहे है। ऐसे ही तस्करों पर खाचरोद पुलिस जब कार्रवाई करने पहुंची तो आरोपियों की गैंग ने पुलिस पर हमला कर दिया।

उज्जैन। Sun-27 Jun 2021

अवैध शराब तस्करी के आरोपियों को पकड़ने पहुंची पुलिस ने 15-20 लोगों ने हमला कर पथराव कर दिया। अचानक हुए घटनाक्रम के बाद मौके पर भगदड़ मच गई। जिसका फायदा उठाकर हमलावर पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों को छुडा कर ले गए। घटना खाचरोद थाना क्षेत्र के ग्राम अर्जला की बताई जा रही है।

एसडीओपी अरविंद सिंह ने बताया की मुखबिर से सूचना मिलने पर थाना प्रभारी केपी शुक्ला ने ग्राम अर्जला में कच्ची शराब के परिवहन को रोकने और आरोपी की धरपकड़ के लिए खाचरोद थाने के आरक्षक भेजे गए थे। तीन अलग-अलग बाइक पर सवार लोगों को पकड़ा। जिसके पास से 60 लीटर कच्ची महुवे की शराब पुलिस ने जब्त की और तीन आरोपी को पकड़कर थाने लगाने लगे। इस बीच 15-20 लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया। अचानक हुए हमले से पुलिस भी सकते में आ गई। जिसका फायदा उठाकर हमलावर अपने साथियों को छुडाकर ले भागे।

यह भी पढ़ें…Ujjain-सूट-बूट पहनकर आया बदमाश, ले गया आभूषणों से भरा पर्स

sharab

दो थानों की पुलिस पहुंची

पुलिस पर हमला और पथराव की जानकारी लगते ही मौके पर खाचरोद व भाटपचलाना थान का पुलिस बल को मौके पर पहुंच गया था। भारी पुलिस बल को देखकर आरोपी मौके से भाग चुके। हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है। भागते समय आरोपी अपनी बाइक वहीं पर छोड़ गए। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बाइक नंबरों के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़े  UJJAIN-वैक्सीन की कमी-पोस्टर पहनकर किया प्रदर्शन

यह भी पढ़ें…खिलौने की तहर तोड़ देता था बाइक के लॉक, आरोपी गिरफ्तार

कच्ची शराब जब्त

खाचरोद पुलिस ने महुआ से बना घोल(लुहान )के कई छोटे ड्रम में 60 लीटर जहरीली कच्ची शराब और उपयोगी सामग्री को जब्त कर लिया है। पुलिस ने धारा 353, 354, 34(2), 49 के तहत अर्जला निवासी प्रताप सिंह, मोहन सिंह, परमेन्द्र सिंह सहित 15 से 20 आरोपियों पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मुख्य तीन आरोपियों सहित अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें…पीएचई कर्मचारी के घर चोरी करने वाला बदमाश गिरफ्तार

भारी मात्रा में बन रही शराब

गौरतलब है कि उज्जैन जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में भारी मात्रा में कच्ची शराब का निर्माण कर ग्रामीण क्षेत्रों में बेचा जाता है। पिछले साल ही जहरीली शराब से 14 लोगों की मौत हो गई थी। यहीं कारण है कि पुलिस ने शहर के अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कार्रवाई करते हुए सैकड़ों लीटर शराब जब्त की थी। वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में भी लगातार कार्रवाई जारी है।

यह भी पढ़ें…

नियमों का पालन किया तो संडे भी हो गया अनलॉक

तस्करों पर सख्त कार्रवाई-60 से अधिक लोगों पर केस दर्ज

वकिल इसलिए पहनते है काला कोट-जरा हटके

भगवान को भी कर दिया क्वारंटाइन, यह है कारण -VIDEO

महाकालेश्वर मंदिर में करना है दर्शन तो देनी होगी यह जानकारी

चार फोन में एक साथ चला सकेंगे आपका व्हाट्सएप

पानदरीबा में बदमाशों की दहशत,वाहनों के कांच फोड़े

डकैती डालने के पहले ही पहुंच गई पुलिस बदमाशों को भेजा जेल

पानदरीबा में बदमाशों की दहशत,वाहनों के कांच फोड़े

ये भी पढ़े  ujjain-CBI अधिकारी बनकर आए बदमाशों ने ठगे सोने आभूषण

उज्जैन के तीन लोगों की दर्दनाक मौत, रायसेन में हादसा

उज्जैन पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी आयकर आयुक्त

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.