उज्जैन तड़काभैंकर

Ujjain: मक्सी रोड उद्योगपुरी से पकड़ाया सेक्स रैकेट

पुलिस की कार्रवाई में आरोपियों के साथ आरक्षक भी धराया

उज्जैन।

मक्सी रोड उद्योगपुरी मैं सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना के बाद पुलिस की टीम ने मौके पर दबिश मारी। इस दौरान पुलिस की टीम ने दो महिलाओं सहित आठ पुरुष को गिरफ्तार किया है। आश्चर्यजनक बात यह है कि इस कार्यवाही में पवासा थाने का एक आरक्षक भी पकड़ाया है। जिसके खिलाफ कार्यवाही किए जाने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी कह रहे हैं।

सीएसपी पल्लवी शुक्ला और उनकी टीम ने रविवार शाम को पंवासा थाना क्षेत्र के मक्सी रोड उद्योगपुरी में के एक मकान में दबिश मारी। इस दौरान मकान के अंदर एक पार्टी चल रही थी। पार्टी में दो महिलाओं सहित 8 पुरुष भी शामिल थे। बताया जा रहा है कि पार्टी के दौरान दैहिक शोषण भी किया जाना था। पुलिस की टीम ने वहां से 2 महिलाओं सहित आठ पुरुषों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। पुलिस आरोपियों को पकड़ कर पंवासा थाने लेकर आई। जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

पंवासा थाने का आरक्षक भी पकड़ाया

गौरतलब है कि पुलिस को काफी समय से मक्सी रोड उद्योग पुरी क्षेत्र में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना मिल रही थी। यही कारण है कि रविवार देर शाम को पुलिस की टीम ने घेराबंदी करके दबिश दे डाली। पुलिस की इस कार्रवाई में पंवासा थाने का एक आरक्षक भी पकड़ाया है। पुलिस सूत्रों की माने तो आरक्षक को एसपी मनोज सिंह के आदेश के बाद निलंबित कर दिया गया है।

इनका कहना है

पवासा थाना क्षेत्र के मक्सी रोड उद्योगपुरी में सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। जिसमें कुछ महिलाएं और पुरुष पकड़ाए हैं। कार्रवाई में एक आरक्षक की भूमिका की भी जांच की जा रही है।

रूपेश कुमार द्विवेदी, एएसपी

Tags

Related Articles

Back to top button
Close